Rohtak News: त्योहारी सीजन में बाजार में भरा पानी, लोग नहीं पहुंच रहे खरीदारी करने
Advertisement

Rohtak News: त्योहारी सीजन में बाजार में भरा पानी, लोग नहीं पहुंच रहे खरीदारी करने

Rohtak News: दिवाली का त्योहार सर पर है, ऐसे में रोहतक के एक बाजार में पानी भरा हुआ है, जिस कारण ग्राहक वहां सामान खरीदने के लिए नहीं जा पा रहे हैं. वहीं व्यापारियों ने प्रशासन से अपील की है कि जल्द इस समस्या से निजात दिलाई जाए.

 

Rohtak News: त्योहारी सीजन में बाजार में भरा पानी, लोग नहीं पहुंच रहे खरीदारी करने

Rohtak News: रोहतक चार दिन बाद दीपावली का त्योहार है, लेकिन शहर के हालात कुछ और ही हैं. शहर के शांत मई चौक से लेकर नारायण कॉम्प्लेक्श तक रोड तालाब बन गया है. ये पानी सीवर का गंदा बदबूदार पानी है, जिससे बीमारी फैलने का खतरा है. वहीं रोड से गुजरने वाले लोग व दुकानदार परेशान होकर प्रशासन को जमकर कोष रहे हैं. लोग गंदे पानी मे से निकलते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar Crime News: दिनदहाड़े सुनार की दुकान में घुसे बदमाश, एक आरोपी गिरफ्तार

 

दीपावली का त्योहार है और बाजार सजे हुए हैं और दुकानदारों को उम्मीद होती है कि त्योहार पर वह पूरे साल की कमाई करेंगे, लेकिन उनके सपनों पर पानी तब फिर जाता है, जब शहर के शांत मई चौक के शिविर ब्लॉक होकर रोड तालाब में तब्दील हो चुकी है. यह कहना है शांत मई रोड पर बनी मोबाइल की दुकान के दुकानदार राधे स्याम का उन्होंने बताया कि कई दिन से सीवर ब्लाक पड़े हैं. सीवर का गंदा पानी और रोड पर आ जाता है और लोगों को काफी दिक्कत होती है. इसलिए मार्केट में ग्राहक भी नहीं आते. उन्होंने कहा कि प्रशासन को कम से कम त्योहारी सीजन को देखते हुए सीवर की सफाई करवानी चाहिए, ताकि रोड पर गंदा पानी न भरे.

वहीं मार्केट में सामान खरीदने आई एक महिला सुशील ने बताया कि वह शहर में सामान खरीदने के लिए आई थी, लेकिन शहर के शांत मई रोड पर निकालने की जगह नहीं है. वहीं पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. पानी में से काफी बदबू आ रही है. इस गंदे पानी से लोग बीमार भी हो सकते हैं. इसलिए प्रशासन को चाहिए की शिविर की व्यवस्था दुरुस्त की जाए ताकि आम लोगों को आने-जाने में कोई दिक्कत न हो.

वहीं सीवर की सफाई कर रहे सफाई कर्मचारी ने बताया कि पानी निकालने वाला पम्प बंद हो गया था, जिसके कारण सीवर ओवर फ्लो होने के कारण रोड पर पानी भर गया अब सीवर की सफाई की है तो रोड से जल्द पानी निकल जाएगा. वहीं इस बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत करवा दिया है.

Input: Raj Takiya

Trending news