Rohtak Crime: अजय हुड्डा पर चली गोली हुई मौत, होटल के बाहर गाड़ी में गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद
Advertisement

Rohtak Crime: अजय हुड्डा पर चली गोली हुई मौत, होटल के बाहर गाड़ी में गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद

रोहतक पुलिस ने रात के समय किंग स्टार होटल पर गाड़ी में गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में अजय हुड्डा व उसके साथियों पर जानलेवा हमला किया गया. इस वारदात को हल करते हुए मामले में शामिल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

Rohtak Crime: अजय हुड्डा पर चली गोली हुई मौत, होटल के बाहर गाड़ी में गाना बजाने को लेकर हुआ विवाद

Rohtak Crime News: रोहतक पुलिस ने रात के समय किंग स्टार होटल पर गाड़ी में गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में अजय हुड्डा व उसके साथियों पर जानलेवा हमला किया गया. इस वारदात को हल करते हुए मामले में शामिल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. वहीं इलाज के दौरान अजय हुड्डा की मौत हो गई. आरोपियो को आज अदालत में पेश किया गया. अदालत के आदेश पर आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहतक लोगेश कुमार ने बताया कि दिनाक 12  फरवरी रात करीब 12 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि पीडब्ल्यूडी पार्क के सामने किंग स्टार होटल पर कुछ लडकों का झगड़ा हुआ है. जिसमे 2-3 लडको को चोट व गोली लगी हैं, जिन्हें इलाज के लिए पीजीआईएमएस रोहतक ले जाया गया. पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. गांव मदीना कोरसन निवासी अजय की शिकायत के आधार पर थाना पुरानी सब्जी मंडी, रोहतक मे अभियोग अंकित कर जांच शुरू की गई. 

मामले की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि खिडवाली निवासी अजय का दोस्त है. शिव कुमार का गैराज का काम है. जंहा पर अजय की दोस्ती शिवकुमार, दीपक, संजु व संदीप से हुई. 11 फरवरी को शिवकुमार के भाई टीनू के लड़का होने पर शिवकुमार ने सबको पार्टी देने के लिए रात करीब 9-10 बजे बुलाया. अजय के साथी अजय हुड्डा, संदीप, दीपक, संजू, राहुल, शिवकुमार की गैराज में इकट्ठे होकर किंग स्टार होटल नजदीक सुखपुरा चौक पर आए. 11-12 फरवरी को रात करीब 1 बजे पार्टी करने के बाद किंग स्टार होटल से नीचे बाहर आए. अजय व उसके साथियों ने होटल के बाहर गाड़ी में म्यूजिक चलाया. उसी दौरान शराब का सेवन किए हुए लड़के व होटल मालिक सागर नीचे आए, जिन्होंने गाने बजाने को लेकर अजय व उसके दोस्तों के साथ कहासुनी कर हाथापाई करनी शुरू कर दी. 

रात्रि गश्त के दौरान मौजूद राइडर पर तैनात जवान ने युवकों को अलग-अलग किया व झगड़ा खत्म करवाया. राहुल अपनी गाड़ी व अजय दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहा से चल पड़े. कुछ देर जाने के बाद संजु व अजय हुड्डा साथ ना आने पर अजय उन्हें लेने के लिए वापिस किंग स्टार होटल चए गए. संजु व हुड्डा दोनों वहां मिल गए. उसी दौरान काले रंग की स्कोर्पियो व किया गाड़ी में 5-6 युवक लोहें की पाइप व हथियारों समेत सवार होकर आए. जिन्होंने अजय व उसके दोस्तों पर जानलेवा हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: Karnal News: ATM में लगे कैमरे तोड़कर लाखों का कैश लेकर फरार हुए 4 नकाबपोश

सागर ने ईंटों से अजय व उसके साथियों पर हमला किया. पिस्तौल लिए हुए युवक ने जान से मारने की नीयत से शिवकुमार व अजय हुड्डा के मुंह पर गोली मारी. युवक ने अजय पर गोली चलाई पर अजय बच गया. बाकी युवको ने लोहे की पाइप व लात घुसों से चोटे मारी. शिवकुमार व अजय गोली लगने के कारण सडक पर ही गिर गए. युवको ने भागते समय किया गाड़ी से सड़क पर गिरे अजय हुड्डा को जान से मारने की नीयत से गाड़ी अजय के उपर चढ़ा दी व गोहाना अड्डा की तरफ मौके से फरार हो गए. गोली लगने के कारण घायल हुए शिवकुमार व अजय हुड्डा को ईलाज के लिये पीजीआईएमएस दाखिल करवाया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच प्रभारी सीआईए-1 स्टाफ निरीक्षक कुलदीप सिंह को सौंपी गई. इलाज अजय हुड्डा की 15 फवरी को मौत हो गई. इस मामले में धारा 302 जोड़ी गई, सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने स.उप.नि अमित के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए आरोपी नवीन पुत्र सतबीर निवासी सिसरौली हाल रामराज नगर रोहतक, गौरव पुत्र सुभाष निवासी हाल इसराना व मोनू पुत्र राजेन्द्र निवासी भालीं आनंदपुर को गिरफ्तार किया. आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त गाड़ी भी बरामद हुई. पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ. वारदात में शामिल अन्य आरोपी फरार चल रहे है, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए निरंतर छापेमारी की जा रही है.

INPUT: RAJ TAKIYA

Trending news