Charkhi Dadri: तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में वाहन चालकों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2043347

Charkhi Dadri: तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में वाहन चालकों की मौके पर मौत

देर रात चरखी दादरी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. चरखी दादरी में देर रात को दो अलग-अलग स्थानों पर एक्सीडेंट हुआ. एक्सीडेंट में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने केज दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

 

Charkhi Dadri: तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में वाहन चालकों की मौके पर मौत

Charkhi Dadri: चरखी दादरी में देर रात एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. रात दो अलग-अलग स्थानों पर एक्सीडेंट हुआ, इस एक्सीडेंट में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा दादरी शहर के भिवानी बाइपास पर हुआ, जहां ट्रक की टक्कर से कार चालक की मौत हो गई. वहीं गांव कपूरी के समीप 152 डी पर पीछे से आ रहे कैंटर की टक्कर से ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही जान चली गई. दोनों के शवों को दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. पुलिस ने भी केस दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Ind vs Sa: दूसरे टेस्ट मैच में दिखा सिराज का जलवा, अफ्रीका के 8 बल्लेबाज नहीं छू सके दहाई का आंकड़ा

 बीती देर रात गांव बधवाना का निवासी नितिन, जिसकी उम्र 23 वर्षीय थी. वह अपनी डिजायर कार से गांव की ओर जा रहा था. दादरी शहर के भिवानी बाइपास के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया. हादसे में घायल नितिन को गंभीर हालत में राहगीरों ने दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस ने मौके का मुआयना किया और अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं गांव कपूरी निवासी सुधीर सफीदो, जिसकी उम्र 25 वर्षीय थी. वह अपना ट्रक लेकर 152 डी नेशनल हाइवे से गांव कपूरी पहुंचा था. इसी बीच पीछे से कैंटर ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार मौके से फरार हो गया.  हादसे में सुधीर की मौके पर मौत हो गई. झोझू कलां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया.  वहीं दोनों मामलों में जहां परिजनों ने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
Input: Pushpender Kumar 

Trending news