Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2477156
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज इन 6 राशियों पर रहेगी धन की देवी मां लक्ष्मी की खास कृपा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 18 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 18 अक्टूबर शुक्रवार का दिन है और साथ ही कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की पूर्णिमा तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल. 

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेगा. कानूनी मामलों में सफलता हासिल होगी. पारिवारिक जीवन में खुशियों का आगमन होगा और साथ ही नई प्रोपर्टी खरीद सकते हैं. मन को शांत रखकर काम करें.

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन खास रहेगा. सभी कामों को समय से पूरा करेंगे और साथ ही कार्यक्षेत्र में बिजी रह सकते है. परिवार के साथ अच्छा समय बितेगा. वहीं यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है.  

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिलाजुला रहेगेा. करियर में आ रही रुकावटें खत्म होंगी और साथ ही अपनों के साथ कहीं यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. सफलता हासिल होगी.  

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन शुभ रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगी, लेकिन खर्चों पर ध्यान रखने की खास जरूरत है. आय में वृद्धि होगी. धर्म कर्म के काम में मन लगेगा.   

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. काम की तलाश में रहेंगे और साथ ही आय के नए साधन मिलने की संभावना है. पुराने काम फिर से शुरू हो सकते हैं. धैर्य के साथ किए गए काम में सफलता हासिल होगी.   

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. धन संबंधी मामलों में खास ध्यान देने की जरूरत हैं. कामकाजी जीवन में खास बदलाव होने की संभावना है. वेकेशन पर जाने का प्लान बन सकता है. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा. पुरानी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. ऑफिस में काम की प्रशंसा होगी और साथ ही अपनों को लेकर मन को शांत और साफ रखें. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन सामान्य रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में तरक्की होगी. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन शानदार रहेगा. मन खुश रहेगा. काम से आधिकारी खुश रहेंगे और उनका साथ मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य से अच्छा रहेगा. फैसले लेने से पहले सोचें-समझें. जल्दबाजी में बात बिगड़ सकती है. सेहत पर खास ध्यान दें. चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. पार्टनर का साथ मिलेगा और परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. धन संपदा में वृद्धि होगी और साथ ही रिश्ते में मधुरता आएगी. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सामान्य रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें और सेहत का ध्यान रखें. शुभ समाचार मिलेंगे और कानूनी मामलों में सफलता हासिल होगी.