Delhi Road Accident: दिल्ली में एक ओर बड़ा सड़क हादसा! तेज रफ्तार वाहन ने 2 को कुचला, मौके पर हुई मौत
Advertisement

Delhi Road Accident: दिल्ली में एक ओर बड़ा सड़क हादसा! तेज रफ्तार वाहन ने 2 को कुचला, मौके पर हुई मौत

Delhi Road Accident: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर. अलीपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर दो लोगों की मौत हो गई. हाईवे पार करते हुए वाहन ने कुचला और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा.

Delhi Road Accident: दिल्ली में एक ओर बड़ा सड़क हादसा! तेज रफ्तार वाहन ने 2 को कुचला, मौके पर हुई मौत

Delhi Road Accident: दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के बकौली हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों की पहचान प्रमोद और जोगेंद्र सिंह के तौर पर हुई है, जिसमें एक व्यक्ति बकवाली का ही रहने वाला तो दूसरा सब्जी मंडी के पास का रहने वाला बताया जा रहा है. सुबह के वक्त यह दोनों सड़क पार कर रहे थे तभी एक वाहन ने इन्हें जोरदार टक्कर मारी और कुचलता हुआ आगे बढ़ गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर गाड़ियों की रफ्तार 100 के पार रहती है. ऐसे में यहां आए दिन हादसे भी होते रहते हैं. इन्हीं हादसों को देखते हुए कई बार पहले भी स्थानीय लोगों ने यहां फुट ओवर ब्रिज की मांग को लेकर प्रदर्शन तक किया है, लेकिन बावजूद इसके प्रशासन की आंखें नहीं खुल रही यहां हर दिन अपनी जान को जोखिम में डालकर स्थानीय लोग सड़क पार करने को मजबूर हैं. पहले भी कई बार जानलेवा हादसे हुए हैं और कभी राहगीर तो कभी स्थानीय लोग इन हादसों की चपेट के चलते अपनी जिंदगी गवा चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः West Bengal News: मणिपुर के बाद पश्चिम बंगाल में मां-बेटी के साथ क्रूरता, डायन बताकर खिलाया मल मूत्र, किया शारीरिक अत्याचार

जोगेंदर और प्रमोद दोनों ही दोस्त अलीपुर थाना इलाके के बकौली में किसी काम से आए थे. जब वापस जा रहे थे तो सड़क पार करते हुए एक अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी और फिर चालक ने पलट कर देखना तक मुनासिब नहीं समझा और वहां से फरार हो गया. आनन-फानन में दोनों को बाबू जगजीवन राम अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस को भी जानकारी दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू कर दी. दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, लेकिन कई बार प्रदर्शन और लिखित पत्र देने के बावजूद भी यहां फुट ओवर ब्रिज न बनने से हर रोज हादसों की संख्या बढ़ती जा रही है और सरकारी विभाग की लापरवाही की देन कभी स्थानीय लोग तो कभी राहगीर चल रहे हैं. दिल्ली में फिर बड़ा सड़क हादसा.

(इनपुटः निरज शर्मा)

Trending news