Rashifal today : आज इन राशि वालों का व्यापार शाम तक छप्परफाड़ लाभ देगा, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1247305

Rashifal today : आज इन राशि वालों का व्यापार शाम तक छप्परफाड़ लाभ देगा, पढ़ें राशिफल

आज का दिन किस राशि के जातक के लिए शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. आइए जानते हैं कि क्या कहते है सितारे.  मेष : नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए आज का दिन शांति वाला रहेगा. व्यवसायी वर्ग के मन मे कुछ न कुछ उथल पुथल लगी रहेगी.

Rashifal today : आज इन राशि वालों का व्यापार शाम तक छप्परफाड़ लाभ देगा, पढ़ें राशिफल

Horoscope 07 July 2022: आज का दिन किस राशि के जातक के लिए शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. आइए जानते हैं कि क्या कहते है सितारे. 

मेष : नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए आज का दिन शांति वाला रहेगा. व्यवसायी वर्ग के मन मे कुछ न कुछ उथल पुथल लगी रहेगी. महिलायें आज ले देकर अपना काम बना ही लेंगी. आज वरिष्ठ व्यक्ति से खरी खोटी भी सुनने को मिलेगी, फिर भी धैर्य बनाए रखें.

वृष : आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दायक रहेगा. घर एवं बाहर का वातावरण अनुकूल रहने से मन इच्छित कार्य कर सकेंगे. दिन के आरंभ में आलस्य रहेगा, लेकिन बाद में अपनी जिम्मेदारियों को समय पर पूर्ण करेंगे. महिलाएं किसी कारण से नाराज रहेंगी.

मिथुन : सेहत नरम-गरम रहने से कार्यों के प्रति उत्साह कम रहेगा. व्यापारी अपने कार्य ठीक प्रकार से करेंगे, मध्याह्न तक बिक्री कम रहेगी, इसके बाद तेजी आएगी. भाई-बंधुओं में थोड़ी खटपट होने की संभावना है. विवेक से काम लें.

कर्क : आज के दिन भी आपको विविध परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. सेहत असामान्य रहने से मानसिक उद्धेग रहेगा. आर्थिक रूप से भी दिन चिंताजनक रहेगा. लाभ की मात्रा कम, परन्तु आकस्मिक खर्च अधिक रहने से बजट बिगड़ेगा. स्वभाव चिड़चिड़ा रहेगा.

सिंह : आज का दिन आपके लिए आनंददायक रहेगा, परन्तु आज आपका विनोदी स्वभाव रंग में भंग भी डाल सकता है. नौकरी वाले जातक आराम के मूड में रहेंगे. व्यवसायी वर्ग आज कम समय में अधिक लाभ कमाकर प्रसन्न रहेगा. महिलाएं आज परिवार की खुशी के लिए अपनी इच्छाओं का भी त्याग कर देंगी। 

कन्या : आज के दिन आपके सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी. घर के लिए नया सामान खरीदेंगे. व्यवसाय की स्थिति मध्याह्न तक धीमी रहेगी, इसके बाद अचानक तेजी आएगी. आज अधीनस्थों के ऊपर ज्यादा निर्भर न रहें, हानि हो सकती है. बाहर यात्रा पर्यटन के भी योग है. बुजुर्गों से कीमती सलाह मिलेगी.

WATCH LIVE TV 

 

तुला : आज के दिन आप अपने आप को अन्य लोगों की अपेक्षा सबसे ऊपर आंकेंगे. वैचारिक स्थिति आज बेहतर रहने से घर बाहर प्रशंसा होगी, जिससे अतिआत्मविश्वास बढ़ेगा. कार्य क्षेत्र पर आज अधिकतर काम जल्दबाजी में पूर्ण करेंगे, जिससे कुछ में गलती हो सकती है. आर्थिक लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ेगा.

वृश्चिक : आज अहम की भावना भी अधिक रहेगी. व्यावसायिक स्थिति भी आपके रूखे व्यवहार के चलते उतार चढ़ाव से भरी रहेगी. धन लाभ के लिए स्वभाव में नरमी रखना आवश्यक है अन्यथा भविष्य के लाभ से भी हाथ धो बैठेंगे. महिलाएं परिवार के सदस्यों को एकजुट रखने की कोशिश करेंगी.

धनु : आज आपके दिन का आरंभ शुभ समाचार से होगा. समय मनोकामना पूर्ति करवा सकता है. व्यावसायिक क्षेत्र से आशानुकूल धन लाभ हो जाएगा, परन्तु खर्च भी आवश्यकता से अधिक करेंगे. सामाजिक क्षेत्र पर दिखावे की प्रवृति के कारण अन्य लोग ईर्ष्या करेंगे. छोटी मोटी समस्या लगी रहेगी, लेकिन इसकी परवाह छोड़ मनोरंजन पर ध्यान केंद्रित रहेगा.

मकर : आज की दिनचर्या थोड़ी विलम्ब से शुरू होगी. किसी आवश्यक कार्य को करने में हड़बड़ी अवश्य करेंगे. महिलाएं भी आज अपने मे ही मगन रहेंगी. सामाजिक कार्यक्रम को लेकर दिनचर्या बदलनी में बदलाव करना पड़ेगा.

कुंभ : आज जल्दी से किसी कार्य को करने का मन नहीं करेगा. कार्यों को भी यथासंभव टालने की कोशिश करेंगे या जिस भी कार्य को करेंगे बेमन से ही करेंगे. बाहर के खान-पान में संयम न रहने से सेहत पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा. आज पर्यटन मनोरंजन के मूड में रहेंगे, सभी घरेलू कार्य देर से होंगे.

मीन : व्यवसाय से लाभ तो होगा, लेकिन खर्च पहले से तैयार रहेंगे. स्वभाव में भी आज उदासीनता अधिक रहेगी. आर्थिक कमी के कारण आवश्यकताओं में कटौती करनी पड़ेगी. ध्यान भटकने से पूर्ण शांति नहीं मिल सकेगी.

Trending news