इस मशहूर रैपर का छलका दर्द, बोले-अश्लील फिल्मों की लत ने मेरा परिवार बर्बाद कर दिया
Advertisement

इस मशहूर रैपर का छलका दर्द, बोले-अश्लील फिल्मों की लत ने मेरा परिवार बर्बाद कर दिया

जाने माने रैपर केन वेस्ट सोशल मीडिया पर अपनी पूर्व पत्नी किम कार्दशियन और उनके परिवार के बारे में एक बार फिर विवादित टिप्पणी कर चर्चा में आ गए हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने हॉलीवुड की तुलना एक वेश्यालय (चकला) से कर दी.

इस मशहूर रैपर का छलका दर्द, बोले-अश्लील फिल्मों की लत ने मेरा परिवार बर्बाद कर दिया

Kanye West comment : जाने माने रैपर केन वेस्ट सोशल मीडिया पर अपनी पूर्व पत्नी किम कार्दशियन और उनके परिवार के बारे में एक बार फिर विवादित टिप्पणी कर चर्चा में आ गए हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने हॉलीवुड की तुलना एक वेश्यालय (चकला) से कर दी. उन्होंने अपने मन की भड़ास निकालते हुए कहा कि पोर्नोग्राफी ने उनके परिवार को तबाह कर दिया. 

पेज सिक्स के अनुसार, केन ने अपने इंस्टाग्राम पर किम कार्दशियन की सौतेली बहन काइली जेनर की पूर्व सहायक विक्टोरिया विलारोएल का एक वीडियो भी शेयर किया. अपनी पूर्व सास क्रिस जेनर के बारे में बात करते हुए केन ने लिखा, क्रिस आप खुद को प्लेबॉय बनाने  की अनुमति न दें, जैसे कि उन्होंने काइली और किम को बनाया. बता दें कि किम और काइली ने क्रमशः 2007 और 2019 में प्लेबॉय पत्रिका के लिए शूट किया था. 

केन ने अपने बारे में कहा कि उनकी पोर्नोग्राफी की लत ने उनके परिवार को भी नष्ट कर दिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी और किम की बेटियों-नार्थ और शिकागो को हॉलीवुड की इस संस्कृति का हिस्सा नहीं बनने देंगे. उन्होंने लिखा, हॉलीवुड एक विशाल वेश्यालय है. पोर्नोग्राफी ने मेरे परिवार को नष्ट कर दिया. इस लत से निपट रहा हूं. इंस्टाग्राम इसे प्रमोट कर रहा है. 

एक अन्य पोस्ट में (जिसे अब डिलीट कर दिया गया है) केन ने नाम छुपाते हुए अपने संदेशों के स्क्रीनशॉट साझा किए, जो किम के प्रतीत हो रहे थे. क्या आप कृपया रुक सकते हैं, उस मैसेज के जवाब में केन ने लिखा-नहीं, हमें व्यक्तिगत रूप से बात करने की जरूरत है.

एक अन्य स्क्रीनशॉट में दिख रहा था कि किम ने अपनी मां क्रिस जेनर की ओर से एक मैसेज शेयर किया है. इसमें लिखा था, उसे कहो कि कृपया मेरे नाम का जिक्र करना बंद कर दें. मैं लगभग 67 साल की हो गई हूं. मुझे हमेशा अच्छा नहीं लगता और यह मुझे टेंशन देता है. जवाब में केन ने लिखा- आप सभी को मेरे ब्लैक बच्चों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए. वे प्लेबॉय और सेक्स टेप नहीं करेंगे.

किम और केन के रिश्ते में दरार उनके बच्चे के स्कूल को लेकर एक छोटी सी असहमति से शुरू हुई थी. केन और किम की चार संतानें-नॉर्थ (9), सेंट (6), शिकागो (4) और सेल्म (3) हैं. किम कार्दशियन ने सात साल पहले केन वेस्ट से शादी की थी और 2021 में उन्होंने तलाक की अर्जी दे थी. इस साल मार्च में किम ने खुद को सिंगल घोषित कर दिया था. 

Trending news