Ramleela: राम रावण का युद्ध पीछे छोड़ रामलीला का मंच बना सियासी अखाड़ा, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1381952

Ramleela: राम रावण का युद्ध पीछे छोड़ रामलीला का मंच बना सियासी अखाड़ा, वीडियो वायरल

एक तरफ जहां देशभर में दशहरे की धूम देखने को मिली तो वहीं रामलीला के मंच पर AAP, बीजेपी और कांग्रेस के नेता आपस में भीड़ते हुए नजर आए. इतना ही नहीं बीजेपी नेता नाराज होकर मंच नराज होकर चले गए. इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

Ramleela: राम रावण का युद्ध पीछे छोड़ रामलीला का मंच बना सियासी अखाड़ा, वीडियो वायरल

मनोरंजन कुमार/नई दिल्लीः राजधानी में जगह-जगह रामलीला का मंचन किया जा रहा है और कई जगह अलग-अलग पार्टी के नेता भी रामलीला के मंच पर पहुंचे. पश्चिम विहार रामलीला समिति द्वारा आयोजित रामलीला के मंच पर दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूरी को बुलाया गया था. इस समिति द्वारा की जाने वाली रामलीला में बीजेपी आम आदमी पार्टी के साथ-साथ कांग्रेसी नेता भी समिति में हिस्सा लिया.

इसी दौरान मंच पर किसी बात को लेकर रमेश बिधूरी और कांग्रेसी नेता अश्वनी भीड़ गए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मंच पर सम्मान कार्यक्रम चल रहा है. इसके बाद कांग्रेसी नेता अश्वनी बागड़ी माइक लेकर सांसद जी के बारे में बोलते हैं कि यह धार्मिक मंच है यहां राजनीति ना करें यह सही नहीं है.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली- NCR और हरियाणा में धूमधाम से मना दशहरा, कहीं बारिश से गिरा रावण तो कहीं लोगों ने डाला रंग में भंग

जबकि बीजेपी सांसद रमेश बिधूरी उनकी बात का काटते हुए कहते हैं कि उन्होंने कोई राजनीतिक की बात नहीं की और दोनों अपनी-अपनी बातों को रखने की कोशिश करते हैं कि कौन सही और कौन गलत इसी बीच रमेश बिधूरी नाराज होकर यह कहते कि हमने बुलाने के लिए हाथ नहीं जोड़ा कहते हुए वहां से नाराज होकर मंच से उतरकर चले जाते हैं.

यो सांसद का मंच से चले जाने पर मंच पर उपस्थित समिति के दूसरे सदस्यों के बीच असमंजस की स्थिति बन जाती है, हालांकि उनके जाने के बाद फिर से रामलीला का मंचन शुरू हो जाता है. मंच पर संसद जी ने बोलते हुए दिल्ली की राजनीति पर ऐतराज जताया, दरअसल आयोजक में बीजेपी आप और कांग्रेस के नेता भी शामिल है और कांग्रेस नेता अश्वनी बागड़ी कई सालों से समिति में है जबकि इस समिति के प्रधान रामगोपाल गोयल बीजेपी से है. उन्होंने ही सांसद को इनवाइट किया था.

Trending news