Arvind Kejriwal: रमेश बिधूड़ी बोले- अरविंद केजरीवाल को देना चाहिए इस्तीफा, रामलीला मैदान में 5000 लोग भी नहीं पहुंचेंगे
Advertisement

Arvind Kejriwal: रमेश बिधूड़ी बोले- अरविंद केजरीवाल को देना चाहिए इस्तीफा, रामलीला मैदान में 5000 लोग भी नहीं पहुंचेंगे

INDIA Block Rally: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को अब इस्तीफा दे देना चाहिए. वहीं, 31 मार्च को विपक्षी दलों का गठबंधन इंडिया ब्लॉक दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली करने वाला है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि इस दौरान 5000 लोग भी नहीं पहुंचेंगे.

Arvind Kejriwal: रमेश बिधूड़ी बोले- अरविंद केजरीवाल को देना चाहिए इस्तीफा, रामलीला मैदान में 5000 लोग भी नहीं पहुंचेंगे

Ramesh Bidhuri on Kejriwal: दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तरप्रदेश का सह प्रभारी नियुक्त किया ह. वहीं, सांसद रमेश बिधूड़ी को सह प्रभारी बनाए जाने पर उनके समर्थकों में जोश देखा गया और उनको बधाई देने के लिए सांसद कार्यालय पर भीड़ देखने को मिला. इस दौरान रमेश बिधूड़ी ने ज़ी मीडिया से बात करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी समय-समय पर अपने पार्टी के नेताओं को जिम्मेदारियों में फेर-बदल करती रहती है. अभी पार्टी ने हमें उत्तरप्रदेश का सह प्रभारी नियुक्त किया है इससे पहले हमें कर्नाटक,राजस्थान और जम्मू कश्मीर का भी प्रभारी नियुक्त किया था, जहां से भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई थी तो वही इस बार उत्तर प्रदेश से सह प्रभारी बनाया गया है.

अरविंद केजरीवाल को देना चाहिए इस्तीफा
वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिमांड कोर्ट ने एक बार फिर से बढ़ा दी है. इसको लेकर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नैतिकता का परिचय देना चाहिए और मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहिए. यहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कहते थे कि अगर किसी पर शक हो या फिर उसपर आरोप सिद्ध हो जाता है तो उसे अपने पद पर रहने का कोई हक नहीं. 'ईडी' के द्वारा कोर्ट में लगातार सबूत पेश किए जा रहे हैं, जिससे उनका रिमांड बढ़ा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि 'न खाता न बही जो हम कहें वही सही'. ऐसे थोड़े होता है. यह दिल्ली के ढाई करोड़ जनता का लोकतंत्र है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास 62 विधायक हैं क्या उन्हें किसी पर भरोसा नहीं है? इससे साफ पता चलता है कि वह जनता की सेवा के लिए नहीं मुख्यमंत्री कुर्सी पर बने रहने के लिए जनता के बीच ईमानदारी का ढोंग करते है.

ये भी पढ़ें: Whatsapp से भेजें CM को मैसेज, AAP ने लॉन्च किया 'केजरीवाल को आशिर्वाद' अभियान

500 लोग भी पहुंचे तो बड़ी बात
31 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में इंडिया गठबंधन के द्वारा रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन किया गया है, जिसमें कहा गया है कि दिल्ली की जनता भारी संख्या में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में रामलीला मैदान पहुंचेगी. वहीं, इस महारैली पर दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि अब वह समय नहीं जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण के समय लाखों की संख्या में जनता उन्हें सुनने के लिए पहुंची थी. अब भ्रष्टाचार में लिप्त मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिस प्रकार से ईडी ने कथित शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार किया है वह अब जग जाहिर हो चुका है. इसलिए अब इस महारैली में 5000 जनता की भीड़ भी पहुंच जाए तो बड़ी बात है.

INPUT- Hari Kishor Sah

Trending news