राम रहीम के सत्संग पर BJP की सफाई, मंत्री विज ने कहा चुनाव से नहीं कोई लेना-देना
Advertisement

राम रहीम के सत्संग पर BJP की सफाई, मंत्री विज ने कहा चुनाव से नहीं कोई लेना-देना

यूपी के बागपत आश्रम से राम रहीम ने ऑनलाइन सत्संग का आयोजन किया, जिसमें हरियाणा पंचायत चुनाव के कई उम्मीदवारों सहित बीजेपी नेताओं ने भी राम रहीम से आशिर्वाद लिया. वीडियो वायरल होने गृह मंत्री अनिल विज ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है. 

राम रहीम के सत्संग पर BJP की सफाई, मंत्री विज ने कहा चुनाव से नहीं कोई लेना-देना

Ram Rahim: डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम इन दिनों पैरोल पर है. इस दौरान यूपी के बागपत आश्रम से उसने ऑनलाइन सत्संग का आयोजन किया. इस सत्संग में हरियाणा पंचायत चुनाव के कई उम्मीदवारों ने राम रहीम का आशीर्वाद लिया. इस दौरान हरियाणा के कई बीजेपी नेता भी सत्संग में शामिल होकर बाबा का आशिर्वाद लेते नजर आए. हद तो तब हो गई जब करनाल की बीजेपी मेयर रेणु बाला गुप्ता ने राम रहीम को पिताजी कहकर संबोधित किया. 

राम रहीम के सत्संग में BJP नेता, मेयर ने 'पिताजी' कहकर लिया आशीर्वाद

रेप और हत्या के आरोपी राम रहीम के सत्संग में बीजेपी के नेताओं की उपास्थित चर्चा का विषय बनी हुई है. इसके पहले भी राम रहीम की पैरोल को चुनावी फायदे से जोड़कर देखा जा रहा था. अब सत्संग का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेताओं के ऊपर कई सवाल उठ रहे हैं. इस बीच सीनियर डिप्टी मेयर सहित कई नेताओं बीजेपी नेताओं के सत्संग में शामिल होने पर सफाई दी है.   

सीनियर डिप्टी मेयर नवीन ने कहा- मेरे वार्ड के काफी लोग बाबा के साथ जुड़े हुए हैं, उनका कार्यक्रम था. हम सामाजिक नाते से कार्यक्रम में पहुंचे. इसमें भारतीय जनता पार्टी और चुनाव का कोई संबंध नहीं है. चुनाव में जीतने के लिए राम रहीम का आशीर्वाद लेने के सवाल पर डिप्टी मेयर नवीन ने कहा- जनता ने उन्हें अपने वार्ड से चुना है. जनता ही इस चीज का फैसला करती है. जनता का आशीर्वाद होना जरूरी है.

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- जेल विभाग द्वारा पैरोल दी जाती है, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है. अगर करनाल का कोई व्यक्ति गुरमीत राम रहीम पर विश्वास करता है और उसे देखने गया है, तो उसका आदमपुर चुनाव से क्या संबंध.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा- अपनी-अपनी आस्था है, कोई किसी से भी मिल सकता है, किसी से भी  बातचीत कर सकता है.

हरियाणा के जेल मंत्री रंजीत चौटाला ने कहा- इसका चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है, न ही वो चुनाव में कहीं जा सकता है.

Trending news