राजेंद्र नगर उपचुनाव जीतने के लिए सब्जियों का सहारा? कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता ने आयोग से की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1224856

राजेंद्र नगर उपचुनाव जीतने के लिए सब्जियों का सहारा? कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता ने आयोग से की शिकायत

राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी प्रेमलता ने आम आदमी पार्टी तथा उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर झूठ व छल का सहारा लेकर जनता को रिझाने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता

बलराम पाण्डेय/नई दिल्ली : राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी प्रेमलता ने आम आदमी पार्टी तथा उसके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर झूठ व छल का सहारा लेकर जनता को रिझाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में हार के भय से आम आदमी पार्टी धूर्तता पर उतर आई है.  धनबल का इस्तेमाल कर चुनाव नतीजे प्रभावित करने प्रयास किया जा रहा है. 

उन्होंने एक ओर आम आदमी पार्टी पर सत्येंद्र जैन के मामले में सोशल मीडिया पर भ्रामक सामग्री साझा कर मीडिया को गुमराह करने का भी आरोप लगाया. प्रेमलता ने आज प्रातः नारायणा गांव के सी ब्लॉक में पदयात्रा की और स्वदेशी लाल चौक पर नुक्कड़ सभा में पहुंची. 

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी के लिए कांग्रेस ने राज्यपाल तक पहुंचाए ज्ञापन, किसके लिए कहा-ये तो नेहरू के समय से है

प्रेमलता ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए विधानसभा के हर गांव तथा कॉलोनियों में सब्जियों, चाय इत्यादि की दुकानों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता वेंडरों को पैसे देकर रोजमर्रा की चीजें मुफ्त या मामूली कीमतों पर बंटवा रहे हैं, जो चुनाव आचार संहिता के खिलाफ है. प्रेमलता ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है.. उन्होने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बात को नकार नहीं सकती क्योंकि इससे जुड़ा पोस्ट आम आदमी पार्टी दिल्ली के ट्विट्टर हैंडल से भी डाला गया है, जो एक मजबूत सबूत होगा. 

 

प्रेमलता ने कहा कि केजरीवाल द्वारा राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी खुद संभालना साबित करता है, वे चुनाव हार रहे हैं.  केजरीवाल क्षेत्र में झूठ व भ्रामक प्रचार सामग्री को बड़े स्तर पर बांट रहे हैं.  बाहरी उम्मीदवार बनाम स्थानीय उम्मीदवार की इस लड़ाई में क्षेत्र की जनता मजबूती के साथ कांग्रेस के साथ खड़ी है.

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप में सत्येंद्र जैन जेल में हैं. इससे चुनाव में हो रहे नुकसान को देख जनता से सहानुभूति प्राप्त करने के लिए आम आदमी पार्टी सत्येंद्र जैन की फोटो विधानसभा में लेकर घूम रही है, जिसे देश के नामी गिरामी फेक न्यूज़ पकड़ने वाली वेबसाइट ने इसे फर्जी करार दिया है.

WATCH LIVE TV 

प्रेमलता ने केजरीवाल के द्वारा जनसभा को संबोधित करते हुए राजेंद्र नगर विधानसभा जीतने पर हर काम की गारंटी देने की बात पर कटाक्ष करते हुए पूछा कि केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान दस गारंटी का कार्ड दिया था, उनमें से उन्होंने कितने वादे निभाए. क्या वे जनता को बता सकते हैं?

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने न साफ नल का जल उपलब्ध कराया, न ही बरसाती पानी से निजात दिलाई, पूरे विधानसभा के हर नुक्कड़ पर गंदगी का ढेर है. केजरीवाल और भाजपा काम करने की जगह आपसी लड़ाई झगड़े में व्यस्त रहती है, जिससे विकास के सारे काम ठप हो चुके हैं. अगर क्षेत्र की जनता अगर मुझे आशीर्वाद देती है तो मैं क्षेत्र के ठप और रुके हुए विकास कार्यों की गति को दोबारा रफ्तार दूंगी. 

 

Trending news