पंजाब में खालिस्तानियों के बवाल पर रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया ये गंभीर आरोप
Advertisement

पंजाब में खालिस्तानियों के बवाल पर रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया ये गंभीर आरोप

Punjab Massive Protest : बीजेपी सांसद ने कहा कि जब केजरीवाल खालिस्तान का प्रधानमंत्री बनने की लड़ाई लड़ रहे हैं तो यह तो देश की जनता को सोचना चाहिए कि उन्हें सरदार भगत सिंह के सपनों को पूरा करना है या केजरीवाल जैसे लोगों को प्रधानमंत्री बनाने का सपना पूरा करना है

पंजाब में खालिस्तानियों के बवाल पर रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली : बीजेपी से लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब की सरकार पर बड़े आरोप लगाए हैं. पंजाब में खालिस्तान समर्थकों के बवाल को लेकर बीजेपी सांसद ने कहा कि यह लिखी हुई स्क्रिप्ट है और उसी के आधार पर खालिस्तानी समर्थक और केजरीवाल सब कर रहे हैं. 

बिधूड़ी ने कहा उन्होंने तो संसद के बजट भाषण में भी यह बात बोली थी कि पंजाब में हालात कैसे हैं. उन्होंने आरोप लगाया आम आदमी पार्टी ने पंजाब में अपना मुख्यमंत्री बनाने के लिए खालिस्तानियों से मुलाकात की थी. इसे लेकर केजरीवाल के साथ बंद कमरे में मीटिंग हुई थी. इसका खुलासा भी हुआ था तो खालिस्तान बनाने के नाम पर ही पंजाब में सरकार बनी थी.

केजरीवाल ने बंद कमरे में मीटिंग 

 

सांसद का दावा है कि खालिस्तानियों का समर्थन लेकर और बंद कमरे में उनके साथ मीटिंग करके केजरीवाल ने पंजाब में विधानसभा चुनाव लड़ा. उनके पास अब क्या इसका जवाब है. केजरीवाल जाएं पंजाब तो उनके पास इसका क्या जवाब है. अब भगवंत मान पर यह मसला छोड़ने के बाद अरविंद केजरीवाल खुद खालिस्तानी प्रवृत्ति के लोगों से बात क्यों नहीं करते हैं.

 ये भी पढ़ें : Ghaziabad: नाराज पत्नी मायके से लौट नहीं रही थी तो सुपारी देकर करवा दी डॉक्टर की हत्या

 

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल या केजरीवाल का कोई दूत वहां बैठा हुआ है जो दिल्ली से पंजाब चला रहा है. अगर दिल्ली से पंजाब चलाने की हिम्मत है तो खालिस्तानी समर्थकों पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं होनी चाहिए थी. उनके खिलाफ एक्शन क्यों नहीं होना चाहिए थी. खालिस्तानियों की हिम्मत इतनी कैसे बढ़ गई कानून व्यवस्था पर हमला करने की. 

यह स्क्रिप्ट पहले से ही तैयार थी
रमेश बिधूड़ी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की कोई पॉलिसी है ही नहीं. यह स्क्रिप्ट पहले से ही तैयार थी. जिस तरह से मुफ्ती मोहम्मद के समय कश्मीर में आतंकवादी खाका तैयार करते थे ठीक वैसे ही पंजाब में भी केजरीवाल की शह पर खालिस्तानी खाका तैयार किया गया है. इनका आपस में गठबंधन है. पहले से तय है कि तुम यह करोगे और हम यह करेंगे. यह स्क्रिप्ट पहले से लिखी हुई है और उसी के आधार पर पंजाब में काम हो रहा है. केजरीवाल की बिना सहमति के यह नहीं हो सकता. 

पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग 
बीजेपी सांसद ने कहा कि जब केजरीवाल खालिस्तान का प्रधानमंत्री बनने की लड़ाई लड़ रहे हैं तो यह तो देश की जनता को सोचना चाहिए कि उन्हें सरदार भगत सिंह के सपनों को पूरा करना है या केजरीवाल जैसे लोगों को प्रधानमंत्री बनाने का सपना पूरा करना है. उन्होंने पंजाब सरकार को तुरंत बर्खास्त करने की मांग करते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा.

उन्होंने सवाल उठाया कि कांग्रेस क्यों खामोश है. कांग्रेस सांसद में प्रस्ताव लेकर आए कि पंजाब सरकार बर्खास्त होनी चाहिए. बिधूड़ी ने कहा कि यह तालिबानी प्रवृत्ति के लोग इस तरह की हरकत करेंगे तो उनका मनोबल तो बढ़ेगा ही.

आखिर मसला क्या है 
दरअसल अजनाला (पंजाब) ने खालिस्तानी अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने उसकी गिरफ्तारी के विरोध करते हुए जमकर उत्पात मचाया. उन्होंने पंजाब पुलिस के बैरिकेड तोड़ दिए और पुलिस पर हमला बोल दिया. 

 

Trending news