Panchkula News: ATM चुराने आए चोरों ने अलार्म बजने पर गैस कटर छोड़कर भागे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2086192

Panchkula News: ATM चुराने आए चोरों ने अलार्म बजने पर गैस कटर छोड़कर भागे

Panchkula ATM Thieve News:  बरवाला चौकी इंचार्ज ओमवीर ने इस मामले में बताया कि पुलिस को मौके से गैस कटर एक सिलेंडर और एक बैग मिला है. इसके साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा में वारदात की घटना भी कैप्चर हुई है.

Panchkula News: ATM चुराने आए चोरों ने अलार्म बजने पर गैस कटर छोड़कर भागे

Panchkula News: पंचकूला के बरवाला में देर रात गैस कटर लेकर एटीएम तोड़ने पहुंचे चोरों को खाली हाथ ही वापस भागना पड़ा. पंचकूला के बरवाला में मौजूद एक्सिस बैंक के एटीएम का ताला तोड़कर दो चोरों ने गैस कटर की मदद से एटीएम खोलने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही चोरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरा की तार निकाली और एटीएम तोड़ने की कोशिश की तो एटीएम का अलार्म बज उठा और पकड़े जाने के डर से चोर मौके से फरार हो गए.

अलार्म बजने से भागे आरोपी
इसके बाद एटीएम तोड़ने के लिए साथ लाये गैस कटर और सिलेंडर को घटना स्थल पर ही छोड़कर भाग गए. घटना की सूचना मिलने के बाद बरवाला पुलिस, क्राइम ब्रांच और साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाल जा रहा है. एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की हरकत कैद हुई है, जिसमें एटीएम से चोरी करने आए आरोपी द्वारा एटीएम की तरफ आते हुए सीसीटीवी कैमरा को बंद करने का वीडियो आया है. पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज और मौके पर मिले गैस कटर, सिलेंडर ओर बैग के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Gandhi Ji Death: महात्मा गांधी के कितने थे बेटे, जानें कैसा है बापू का परिवार

बरवाला चौकी इंचार्ज ने दी जानकारी
बरवाला चौकी इंचार्ज ओमवीर ने इस मामले में बताया कि पुलिस को मौके से गैस कटर एक सिलेंडर और एक बैग मिला है. इसके साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा में वारदात की घटना भी कैप्चर हुई है. पुलिस ने बताया कि सभी पहलुओं को देखकर आरोपियों की तलाश की जा रही है और एटीएम तोड़ने आए दो आरोपी एटीएम का अलार्म बजने के बाद वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल करने वाला सामान भी छोड़कर भाग गए. पुलिस को गैस कटर ,सिलेंडर और एक बैग भी घटनास्थल से मिला है. पुलिस ने बताया कि चोरों ने पहले सीसीटीवी कैमरे का डायरेक्शन चेंज किया और एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरा की तार निकाल दी और उसके बाद गैस कटर की मदद से एटीएम को तोड़कर पैसे निकालने की कोशिश करने लगे लेकिन तभी अचानक अलार्म बज उठा और वह भाग गए.

Input- Divya Rani

Trending news