लोगों ने पूछा क्या मेट्रो में ले जा सकते हैं पटाखे, DMRC ने दिया पंजाबी गाने से जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1406407

लोगों ने पूछा क्या मेट्रो में ले जा सकते हैं पटाखे, DMRC ने दिया पंजाबी गाने से जवाब

Delhi Metro: मेट्रो में सफर करने वाले यात्री द्वारा मेट्रो के अंदर पटाखे ले जाने के सवाल का DMRC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर जवाब दिया है. DMRC का ये तरीका यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. 

लोगों ने पूछा क्या मेट्रो में ले जा सकते हैं पटाखे, DMRC ने दिया पंजाबी गाने से जवाब

Delhi Metro: राजधानी दिल्ली सहित इससे लगे कई शहरों में आने-जाने वाले लोगों के लिए मेट्रो सबसे आसान और समय बचाने वाला साधन है. समय-समय पर दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) द्वारा सफर करने वाले लोगों को जागरुक करने का काम भी किया जाता है. हाल ही में DMRC ने दिवाली के पहले अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट किया है, जो काफी चर्चा में है.

DMRC का ट्वीट
DMRC ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मेट्रो में सफर करने वाले यात्री द्वारा मेट्रो के अंदर पटाखे ले जाने की परमिशन मांगी जा रही है, जिसका जवाब DMRC ने सुदेश भोंसले और दलेर मेहंदी के गाने 'न न न न न रे न, न न न न न रे न' से दिया है.

सोशल मीडिया यूजर्स को DMRC का ये तरीका काफी पसंद आ रहा है, साथ ही कुछ लोग इस पर मजेदार कमेंट करते भी नजर आ रहे हैं. दरअसल ये कोई पहली बार नहीं है, इसके पहले भी DMRC और Traffic Police द्वारा लोगों को जागरुक करने के लिए ऐसे ही मजेदार पोस्ट किए जा चुके हैं. 

दिवाली पर ट्रेन के समय में भी किया गया बदलाव
दिवाली के त्योहार को देखते हुए  DMRC ने मेट्रो सेवाओं के समय में भी थोड़ा बदलाव किया है. दिवाली 24 अक्टूबर को आखिरी ट्रेन के समय में बदलाव किया गया है, दिवाली के दिन सभी लाइनों के टर्मिनल स्‍टेशन पर रात को 10 बजे आखिरी ट्रेन मिलेगी, इसके बाद कोई भी ट्रेन नहीं है.   

Trending news