Panipat Fire: तीन मंजिला कंबल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 25 दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2290620

Panipat Fire: तीन मंजिला कंबल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 25 दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

पानीपत सेक्टर 29 पार्ट 2 रिनीवल फैक्ट्री में दोपहर लंच के समय भयंकर आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि फैक्ट्री की तीन मंजिला इमारत से आग की तेज लपटे निकल रही थी और काला धुआं से चारों तरफ फैल चुका था. गनीमत यह रही की आग लंच के समय लगी जब फैक्ट्री काम करने वाले मजदूर लंच पर गए हुए थे.

Panipat Fire: तीन मंजिला कंबल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 25 दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

Panipat Fire News: पानीपत सेक्टर 29 पार्ट 2 रिनीवल फैक्ट्री में दोपहर लंच के समय भयंकर आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि फैक्ट्री की तीन मंजिला इमारत से आग की तेज लपटे निकल रही थी और काला धुआं से चारों तरफ फैल चुका था. गनीमत यह रही की आग लंच के समय लगी जब फैक्ट्री काम करने वाले मजदूर लंच पर गए हुए थे. आग को काबू करने के लिए दमकल विभाग द्वारा समालखा करनाल, सोनीपत घरौंडा व रिफाइनरी से लगभग 25 दमकल की गाड़ियां को मौके पर बुलाया गया. 

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि कंबल फैक्ट्री में आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मंगवा ली गई थी. वहीं आग अधिक होने कारण समालखा करनाल, सोनीपत एनएफएल रिफाइनरी से लगभग 20 से 25 गाड़ियां मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि फैक्ट्री के 3 फ्लोर में आग लगी थी. जहां अभी आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तीसरी मंजिल में आग अभी लगी हुई है, जिसमें एक घंटे तक काबू पा लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Seema Haider और सचिन की फिर बढ़ी मुश्किलें, किडनैपिंग की शिकायत दर्ज

फैक्ट्री मालिक के चाचा राजेन्द्र खुराना ने बताया कि लगभग 2 बजे के आसपास आग लगने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि लगभग 45 मिनट तक कोई भी दमकल विभाग की गाड़ी आग बुझाने नहीं पहुंची थी. मगर इसके बावजूद भी आग पर काफी हद तक नियंत्रण कर लिया गया है. 

पानीपत के पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने फैक्ट्री का मौके पर निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने बताया कि सेक्टर 29 पार्ट 2 में फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी. पानीपत में बार-बार आगजनी की घटनाएं हो रही है. लगातार हो रही आगजनी घटनाओं पर विशेष चर्चा की जाएगी और किस तरह से दमकल विभाग की गाड़ियां समय पर पहुंच पाए और नुकसान कम से कम हो सके. इसको लेकर विचार विमर्श किया जाएगाय अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि अभी कोई भी कैजुअल्टी नहीं हुई है. पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि आग लगने के दौरान फैक्ट्री काम करने वाले सभी मजदूर बाहर आ चुके थे. 

Input: राकेश भयाना

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news