palwal News: सरकार की गलत नीतियों की बदौलत बंद होने के कगार पर उद्योग: बजरंग गर्ग
Advertisement

palwal News: सरकार की गलत नीतियों की बदौलत बंद होने के कगार पर उद्योग: बजरंग गर्ग

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग कहा कि देश भर उद्योगों को देना होगा बढ़ावा

 

palwal News: सरकार की गलत नीतियों की बदौलत बंद होने के कगार पर उद्योग: बजरंग गर्ग

Palwal: हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग कहा ने कहा कि देश भर उद्योगों को बढ़ावा देना है और भाजपा सरकार में जो लोग बेरोजगार हो गए है उन्हें रोजगार दिलाना है. उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की तरक्की व्यापार और उद्योग पर निर्भर रहती है. सरकार की गलत नीतियों की बदौलत उद्योग धंधे बंद होने के कगार है. ग्राम स्तर पर लगे हुए लघु उद्योग बंद हो गए है और लोग भूखे मरने के कगार पर आ गए है. बजरंग गर्ग आज पलवल विश्राम गृह में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे. इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश व्यापार मण्डल पलवल जिला इकाई के पदाधिकारीगण सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारी भी मौजूद थे.

 गलत नीतियों के चलते हुए लघु उद्योग बंद 

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग कहा कि केंद्र सरकार व राज्य सरकार द्वारा व्यापारियों की अनदेखी की जा रही है. सरकार की गलत नीतियों के चलते हुए लघु उद्योग बंद हो गए है. हरियाणा प्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है. उन्होंने कहा कि आज हरियाणा क्राइम में पहले नंबर पर है. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार का कहना था कि उद्योगों के माध्यम से हरियाणा प्रदेश के युवाओं को प्राइवेट सेक्टर में 75 प्रतिशत नौकरी देंगे, लेकिन सरकार की गलत नीतियों की बदौलत हरियाणा प्रदेश में उद्योग बंद हो गए है. उन्होंने कहा कि सरकार के प्रति व्यापारियों में रोष व्याप्त है.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: 22 जनवरी घर में पधारेंगे श्री राम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रहेंगे प्रतिष्ठा में मौजूद

बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार व्यापारियों को उद्योग लगाने के लिए सस्ती जमीन दें. प्रदेश के व्यापारियों को इंस्पेक्टरी राज से मुक्ति दिलाए. सस्ती बिजली व पानी दिया जाए. टैक्स में छूट दी जाए. नए उद्योगों को 50 प्रतिशत बिजली की दरों में छूट दी जाए.

Input: pushpender Kumar 

Trending news