'Oo Antava' गर्ल Instagram से गायब, इस बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu! शूटिंग टली
Advertisement

'Oo Antava' गर्ल Instagram से गायब, इस बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu! शूटिंग टली

साउथ एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. वह आयुष्मान खुराना के साथ दिनेश विजन की हॉरर-कॉमेडी में नजर आएंगी. इस फिल्म में सामंथा राजकुमारी का किरदार निभाएंगी. 

'Oo Antava' गर्ल  Instagram से गायब, इस बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu! शूटिंग टली

Samantha Ruth Prabhu : सामंथा रूथ प्रभु दक्षिण फिल्म उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली और डिमांडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फिल्म पुष्पा में उनका "ओ अंटावा' सॉन्ग तो सबको याद ही होगा. इस गाने पर सामंथा का सिजलिंग अवतार देख फैंस बेकाबू हो गए थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अचानक मीडिया की चकाचौंध और सामाजिक व्यस्तताओं से दूर हो गई हैं. 

पहले यह खबर सामने आ रही थी कि सामंथा खुद को अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से तलाक के कारण लो प्रोफाइल रख रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी बनाने की वजह से उनके फैंस चिंतित हैं. कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि सामंथा कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे हैं और इस वजह से ही उन्होंने खुद को सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूरकर रखा है. 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुष्पा: द राइज (Pushpa The Rise) में काम कर चुकी अभिनेत्री का पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य सही नहीं चल रहा. सूत्र के मुताबिक उन्हें (सामंथा को) सार्वजनिक चकाचौंध से दूर रहने की सलाह दी गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि सामंथा ने आगामी तेलुगु फिल्म 'खुशी  के अगले शेड्यूल को भी स्थगित कर दिया है, जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा भी हैं. हालांकि यह स्वास्थ्य समस्या क्या है और उसकी जटिलताओं का वास्तविक कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से नदारद

सामंथा रूथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से भी नदारद हैं और यही वजह उनके प्रशंसक उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट अपनी फिल्म 'यशोदा' का टीजर शेयर किया था. इस फिल्म में वह एक गर्भवती महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने अस्तित्व के लिए सभी बाधाओं से मुकाबला करती है. सामंथा दिनेश विजन की हॉरर-कॉमेडी के साथ बॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं. इसमें सामंथा के अपोजिट आयुष्मान खुराना होंगे. इस फिल्म में सामंथा राजकुमारी का किरदार निभाएंगी. 

Trending news