1 नवंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का नोएडा दौरा, Traffic Police ने जारी की रूट डायवर्जन लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1418319

1 नवंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का नोएडा दौरा, Traffic Police ने जारी की रूट डायवर्जन लिस्ट

CM योगी आदित्यनाथ आज से दो दिनों के ग्रेटर नोएडा दौरे पर हैं, आज CM नॉलेज पार्क-पांच में हीरानंदानी ग्रुप की डाटा सेंटर परियोजना का उदघाटन करेंगे. वहीं मंगलवार को 1670 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

1 नवंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का नोएडा दौरा, Traffic Police ने जारी की रूट डायवर्जन लिस्ट

नई दिल्ली: CM योगी आदित्यनाथ आज से दो दिनों के ग्रेटर नोएडा दौरे पर हैं, आज CM नॉलेज पार्क-पांच में हीरानंदानी ग्रुप की डाटा सेंटर परियोजना का उदघाटन करेंगे. वहीं मंगलवार को 1670 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. 1 नवंबर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पहली बार नोएडा आएंगी और इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित हो रहे इंडिया वाटर वीक के 7वें संस्करण का उदघाटन करेंगी. 

ये भी पढ़ें- सीएम योगी का दो दिवसीय ग्रेटर नोएडा दौरा, 1670 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

राष्ट्रपति मुर्मू के कार्यक्रम को देखते हुए यातायात पुलिस ने कुछ रास्तों पर रूट डायवर्जन को लेकर एडवाइजरी जारी की है. मंगलवार को घर से निकलने से पहले एक बार इसे देखकर कहीं भी जाने का प्लान करें. 

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने इन रास्तों पर जारी की एडवाइजरी-

 

चिल्ला रेड लाइट/डीएनडी से एक्सपो मार्ट जाने पर
1. गोलचक्कर चौक से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक गोलचक्कर चौक से रजनीगन्धा चौक, सेक्टर-37 होकर जा सकेगा.
2. डीएनडी से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक रजनीगन्धा चौक से स्टेडियम/सेक्टर-18, सेक्टर-37 होकर जा सकेगा.
3. चिल्ला रेड लाइट से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक सेक्टर-14ए फ्लाईओवर से गोलचक्कर चौक होते हुए रजनीगन्धा चौक, सेक्टर-37 होकर जा सकेगा.
4. गोलचक्कर चौक से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक गोलचक्कर चौक से रजनीगन्धा चौक, सेक्टर-37 होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
5. रजनीगन्धा चौक से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक रजनीगन्धा से सेक्टर-18, सैक्टर-37 होकर जा सकेगा.
6. एलिवेटिड मार्ग से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला ट्रैफिक सेक्टर-37 होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगा.
7. सेक्टर-37 से एक्सप्रेस-वे होकर ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-44 गोलचक्कर होकर सर्विस रोड से अपने गन्तव्य को जा सकेगा.
8. सर्विस रोड से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चढ़ने वाले यातायात का सर्विस रोड से संचालन कराया जायेगा.
9. जीरो प्वाइंट से परीचौक की ओर जाने वाला यातायात जीरो प्वांइट से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे होकर पंचशील अण्डरपास से एनएसईजेड होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.

कार्यक्रम स्थल से डीएनडी/चिल्ला रेड लाईट से दिल्ली जाने पर
1. परीचौक से नोएडा-ग्रेटर नोएडा की ओर आने वाला यातायात अल्फा कॉमर्शियल गोलचक्कर/पी-3 गोलचक्कर होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.
2. आगरा से नोएडा की ओर आने वाला यातायात परीचौक/अल्फा कॉमर्शियल गोलचक्कर होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.
3. सेक्टर-37 से डीएनडी/चिल्ला की ओर आने वाला यातायात सेक्टर-37 से सैक्टर-18, रजनीगन्धा चौक होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.
4. कालिन्दी से चिल्ला/डीएनडी की ओर आने वाला यातायात सैक्टर-37 से सैक्टर-18, रजनीगन्धा चौक होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.
5. एलिवेटिड मार्ग से चिल्ला/डीएनडी की ओर आने वाला यातायात सेक्टर-18, रजनीगन्धा चौक होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.
6. सर्विस रोड से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चढ़ने वाले यातायात का सर्विस रोड से संचालन कराया जायेगा.
7. रजनीगन्धा से डीएनडी की ओर जाने वाला यातायात रजनीगन्धा चौक से गोलचक्कर चौक होते हुए चिल्ला/न्यू अशोक नगर होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.
8. डीएनडी से चिल्ला की ओर आने वाला यातायात रजनीगन्धा चौक से गोलचक्कर चौक होते हुए न्यू अशोक नगर होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.
9. गोलचक्कर से चिल्ला की ओर आने वाला यातायात गोलचक्कर चौक से न्यू अशोक नगर होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.

इमरजेंसी वाहनों के लिए यातायात डायवर्जन लागू नहीं होगा, ऐसे वाहनों को सकुशल पास कराया जाएगा. साथ ही किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए हेल्पलाइन नम्बर- 9971009001 भी जारी किया गया है. 

Trending news