शराब पीने से मना करने पर PG केयरटेकर को जमकर पीटा, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

शराब पीने से मना करने पर PG केयरटेकर को जमकर पीटा, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

Noida Crime News: शराब पीने से मना करने पर पीजी के केयरटेकर को नशे में धुत युवकों ने जमकर पीटा. जिसकी सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

 

शराब पीने से मना करने पर PG केयरटेकर को जमकर पीटा, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: नोएडा के सेक्टर 58 के बिशनपुरा गांव में एक पीजी के केयरटेकर को तीन युवकों पीजी के सामने शराब पीने से मना करना भारी पड गया. शराब के नशे में धुत दो से तीन युवकों ने केयरटेकर को पीजी से बाहर खींचा और पिटाई उसे जमकर मारा. मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

पीड़ित का आरोप है कि तीनों आरोपित युवक पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले गए और साथ ही उसका मोबाइल और नकदी लूट ली और बाद में उसे बेसुध अवस्था में रास्ते में फेंक भाग गए. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Chirag Delhi Flyover: चिराग दिल्ली फ्लाईओवर का जाम अभी और करेगा परेशान, एक हिस्सा खुला अब दूसरे पर शुरू हुआ काम

केयरटेकर की पिटाई के बाद लूटे 50 हजार नकद 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मिनट 12 सेकंड का एक वीडियो में कुछ युवक पीजी के केयरटेकर रजनेश कुमार को बाहर खींचते हैं. फिर उसे नशे में धुत युवक उस पर लात-घूसे बरसाने शुरू कर देते हैं. आरोपी काफी देर तक पीजी के बाहर ही उसकी पिटाई करते हैं. बाद में पीड़ित को जबरन टैंपो में बिठाकर ले जाते हैं. रजनेश कुमार का कहना है पीजी के सामने शराब पीने से मना करने पर लड़कों ने मारपीट की और जबरन टैंपो में बैठाकर ले गए. मोबाइल और 50 हजार लूट लिए और उसे बेसुध अवस्था में रास्ते में फेंक भाग गए.

वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कोतवाली 58 पुलिस हरकत में आई और पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रजनेश कुमार का मेडिकल कराया है. वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर ली गई है और अब उनकी तलाश की जा रही है.

Trending news