Noida News: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए युवा कर रहे अपराध, अपने साथ दूसरों की जान भी डाल रहे खतरे में
Advertisement

Noida News: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए युवा कर रहे अपराध, अपने साथ दूसरों की जान भी डाल रहे खतरे में

Noida News: सोशल मीडिया पर वायरल होने का क्रेज युवाओं में किसी वायरल की तरह तेजी से फैल रहा है, जिसके चलते वो खुद की जान जोखिम में डालने से नहीं हिचकिचाते हैं.

Noida News: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए युवा कर रहे अपराध, अपने साथ दूसरों की जान भी डाल रहे खतरे में

Noida News: सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत में लगे युवा अपनी जिंदगी को खतरे में डालने से भी नहीं चूक रहे हैं. हाल ही में ऐसे तीन वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें दो वीडियो में अपनी जान को जोखिम में डालकर कर कार से स्टंट करते भी देखा जाता है, जबकि एक वायरल वीडियो दो युवक चलती मालगाड़ी पर खड़े होकर स्टंट कर रहे हैं. कार से स्टंट करने के मामले में वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर कार नंबर के आधार पर दोनों गाड़ियों का चालान किया है, जबकि मालगाड़ी पर खड़े होकर स्टंट करने वाले दो युवकों ने के बारे आरपीएफ की टीम कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: मोदी सरकार के खिलाफ 18 बड़ी पार्टियां आएंगी साथ, नहीं होगी पीएम पद की चर्चा

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मालगाड़ी पर खड़े होकर दो युवक स्टंट करते देखे जा सकते हैं. जिस ट्रेन पर खड़े होकर युवक स्टंट बाजी कर रहे हैं. वह मालगाड़ी कोयला लेकर एनटीपीसी प्लांट जाती है. यह मालगाड़ी गंग नहर के पुल के ऊपर से गुजर रही है. दोनों युवक अर्धनग्न हालत में हैं. ये दोनों युवक अपनी जान की परवाह किए बगैर स्टंट कर रहे हैं. स्टंट के दौरान उन्होंने नहर में भी छलांग लगाई, जबकि उनका एक साथी वीडियो बनाता रहा. इस मामले पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो रेलवे ट्रैक पर रेल में प्रदर्शित हो रहा है जो आरपीएफ के क्षेत्र आता है, आरपीएफ को वायरल वीडियो के संबंध में आवश्यक कार्रवाई हेतु अवगत करा दिया गया है.

इसके अलावा सड़क कार से स्टंट करने दो मामले में से एक मामला थाना नालेज पार्क क्षेत्र स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट के गेट के सामने का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार को तेज रफ्तार में गोल-गोल घुमाया जा रहा है. ऐसे लोग खुद की जान जोखिम में डालकर दूसरों के लिए भी खतरा पैदा करते हैं. वायरल वीडियो संज्ञान लेकर ट्रैफिक पुलिस ने कार नंबर के आधार पर 34,500 रुपये का चालान किया है, जबकि दूसरा वीडियो थाना 126 क्षेत्र सेक्टर 94 का है, ट्रैफिक पुलिस ने इसको संज्ञान लेते हुए कार चालक के खिलाफ यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर नियमानुसार ई-चालान कर जुर्माना 17,500 रुपये जुर्माना लगाया है. पुलिस स्टंटबाजों की तलाश कर रही है.

Trending news