Noida News: ड्यूटी के दौरान महिला दरोगा से छेड़छाड़, बोली- मना करने के बावजूद कोतवाल ने मैसेज भेजे
Advertisement

Noida News: ड्यूटी के दौरान महिला दरोगा से छेड़छाड़, बोली- मना करने के बावजूद कोतवाल ने मैसेज भेजे

Noida Crime news: नोएडा में अलग ही मामला सामने आया है. यहां एक कोतवाल पर एक महिला दरोगा ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. इस मामले में महिला दरोगा ने डीसीपी से शिकायत की है.

 

Noida News: ड्यूटी के दौरान महिला दरोगा से छेड़छाड़, बोली- मना करने के बावजूद कोतवाल ने मैसेज भेजे

Noida Crime News: महिला सुरक्षा का दावा करने वाली गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरेट पुलिस को जमीनों हकीकत बेहद गंभीर नजर आती है. गौतम बुद्ध नगर के सेंट्रल जोन नोएडा के फेस 2 के थाना कोतवाल प्रभारी ने महिला दरोगा के साथ अश्लील हरकत की. कोतवाल सरकारी गाड़ी के चालक बने और महिला दरोगा की ड्यूटी होलिका दहन से हटाकर सरकारी गाड़ी पर लगवाई. उसके बाद महिला दरोगा पर दबाव बनाया कि वह चालक की बगल वाली सीट पर बैठें.

ये भी पढ़ें: Panipat News: हरियाणा की इंडस्ट्री से निकलने वाला केमिकल यमुना को कर रहा दूषित, दिल्ली के मंत्री ने जताई थी चिंता

पीड़ित महिला दरोगा ने मामले की शिकायत डीसीपी महिला सुरक्षा से की. डीसीपी ने जांच का आश्वासन दिया है. शिकायत में महिला दरोगा ने कहा है कि होली का दहन वाले दिन उसकी ड्यूटी सेक्टर 93 की एक सोसायटी में थी. वहीं कोतवाल को जब इस बात का मालुम हुआ तो उन्होंने महिला दरोगा की ड्यूटी वहां से हटवा दी और सरकारी गाड़ी पर लगवाई.

महिला दरोगा ने कोतवाल से कहा कि आप अपनी सीमा में रहिये. आप उम्र में बड़े हैं व कोतवाल के पद की गरिमा बनाए रखिये. इसके बाद कोतवाल झुंझला गए और उसी देर रात कोतवाल ने महिला दरोगा को मोबाइल पर अनुचित वाट्सऐप मैसेज भेजें. कोतवाल लगातार महिला दरोगा पर दबाव बनाते रहे कि वह मित्रता कर ले.

जानकारी के अनुसार एसएचओ ने सीयूजी नंबर से मैसेज किए. महिला दरोगा एसएचओ से निवेदन करती रहीं कि मैसेज न करें, लेकिन बार-बार मना करने के बावजूद एसएचओ नहीं रुके. उन्होंने महिला उपनिरीक्षक को सरकारी गाड़ी में बैठाकर छेड़छाड़ की. इससे परेशान होकर महिला दरोगा ने डीसीपी से मामले की शिकायत की है. 

गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की बड़ी कार्रवाई की है. महिला सब इंस्पेक्टर से छेड़छाड़ के आरोप में एसएचओ विनोद कुमार को जांच होने तक चार्ज से हटाया गया. पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कहा विनोद कुमार को चार्ज से इसलिए हटाया गया है ताकि जांच प्रभावित न हो और जांच निष्पक्ष हो सके.

 

Trending news