Happy New Year 2023: 2023 का शानदार आगाज, जश्न के बीच चौकस रहेगी दिल्ली पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1509641

Happy New Year 2023: 2023 का शानदार आगाज, जश्न के बीच चौकस रहेगी दिल्ली पुलिस

नए साल के जश्न के बीच सड़कों पर गाड़ियों की संख्या भी बढ़ गई है. अधिकतर लोग अपने परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं, ऐसे में सड़कों पर सुरक्षा को लेकर वेस्ट जिले के अलग-अलग इलाके में पुलिस की मुस्तैदी पूरी तरह से दिखाई दे रही है. 

 Happy New Year 2023: 2023 का शानदार आगाज, जश्न के बीच चौकस रहेगी दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: नए साल के जश्न और लोगों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने राजधानी के सभी भीड़-भाड़ इलाकों में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए हैं. इसके साथ ही मार्गों में बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर भी दिल्ली पुलिस कार्रवाई करती नजर आ रही है. 

नए साल के जश्न के बीच सड़कों पर गाड़ियों की संख्या भी बढ़ गई है. अधिकतर लोग अपने परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं, ऐसे में सड़कों पर सुरक्षा को लेकर वेस्ट जिले के अलग-अलग इलाके में पुलिस की मुस्तैदी पूरी तरह से दिखाई दे रही है. मुख्य नजफगढ़ रोड जिसपर सबसे अधिक गाड़ियों की आवाजाही रहती है, वहां शाम से ही पुलिस ने बैरिकेड लगाकर गाड़ियों की चेकिंग करनी शुरू कर दी है. इसके अलावा आसपास के मॉल के अंदर-बाहर भी पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं.

ये भी पढ़ें- New Year Resolutions: New Year पर खुद से किए जानें वाले वो 4 वादे, जिन्हें लोग कभी पूरा नहीं कर पाते

 

वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल ने अलग-अलग थाना इलाकों में जाकर सुरक्षा इंतजाम का जायजा लिया. तिलक नगर थाना इलाके में मुख्य सड़क पर पुलिस टीम बैरिकेड्स लगाकर आने-जाने वाले संदिग्ध वाहन चालकों को रोककर गाड़ियों की तलाशी लेती नजर आई.

दिल्ली पुलिस की कोशिश है कि नए साल के आगमन के जश्न के बीच अपराधी  किसी तरह की कोई वारदात करने में सफल ना हो. जिले के डीसीपी का कहना है कि जिले में तमाम मॉल रेस्टोरें में सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं, ताकि जश्न में किसी तरह का कोई खलल न पड़े. वेस्ट जिले के अलग-अलग थाना इलाकों में 70 से अधिक जगहों पर बैरिकेड लगाकर पुलिस वहां से गुजरने वाली संदिग्ध गाड़ियों की चेकिंग कर रही है. साथ ही लोगों पर भी खास नजर रख रही है, इतना ही नहीं रात बढ़ने के साथ ही कई जगहों पर ड्रिंक एंड ड्राइव अभियान भी चलाया जा रहा है. 

इसके साथ ही पुलिस ने लोगों से अपील की है कि साल के आगमन में परिवार के साथ खुशियां मनाएं, लेकिन कोई ऐसी गलती न करें जिससे उन खुशियों में खलल पड़े. वहीं तिलक नगर थाने के एसएचओ संजीव कुमार भी सड़कों पर पुलिस बल के साथ गाड़ियों की खुद चेकिंग करते नजर आए. उन्होंने कहा कि पुलिस के यह इंतजाम इसलिए हैं कि लोग नए साल के आगमन की खुशी को अपने अपनों के साथ मिलकर मना सके. जगह-जगह पुलिस की मौजूदगी लोगों में सुरक्षा का भरोसा दिलाएगी, पुलिस सारी रात सड़कों पर जगह-जगह नजर आएगी. 

Trending news