मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना गैंग का बदमाश गिरफ्तार, सिपाही हत्याकांड के गवाह को मारने की फिराक में था
Advertisement

मुठभेड़ के बाद नीरज बवाना गैंग का बदमाश गिरफ्तार, सिपाही हत्याकांड के गवाह को मारने की फिराक में था

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का बाहरी उत्तरी जिला उस समय गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा उठा, जब थाना एनआईए के क्षेत्र में पुलिस ने बाइक सवार को जांच के लिए रुकने का इशारा किया.

वारदात में इस्तेमाल बाइक और पिस्टल

मुकेश राणा/दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का बाहरी उत्तरी जिला उस समय गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा उठा, जब थाना एनआईए के क्षेत्र में पुलिस ने बाइक सवार को जांच के लिए रुकने का इशारा किया. पुलिस को देख बाइक सवार युवक ने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी और एक के बाद एक 6 फायर झोंक दिए.

पुलिस ने भी जवाब में 6 राउंड फायरिंग की. इस दौरान पुलिस की एक गोली बाइक सवार के दाहिने पैर में लगी और वह गिर पड़ा. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तार युवक कोई और नहीं, बल्कि नीरज बवाना गैंग का कुख्यात गैंगस्टर राहुल पांडा (26) था. मामन प्रधान वाली गली, दरियापुर कलां (दिल्ली) निवासी पांडा पीएस शाहबाद डेयरी क्षेत्र में 2016 में दिल्ली पुलिस कांस्टेबल आनंद की हत्या और 5 अन्य मामलों में शामिल रहा है.

पुलिस ने उसके पास से अत्याधुनिक पिस्टल और चोरी की बाइक बरामद की है. इस बाइक को थाना KN काटजू मार्ग से चोरी किया गया था.  पुलिस के मुताबिक पांडा दिल्ली पुलिस के सिपाही की हत्या के मामले में पैरोल पर बाहर था और केस के गवाहों को खत्म करने की फिराक में था. 

WATCH LIVE TV 

दरअसल दिल्ली में गैंगवार पर अंकुश लगाने के लिए,आउटर नॉर्थ जिले के डीसीपी बृजेंद्र कुमार यादव के निर्देश पर स्पेशल स्टाफ की टीम का गठन किया गया जिसमे इंस्पेक्टर आशीष दुबे, इंस्पेक्टर सचिन मान स्पेशल स्टाफ की देखरेख की टीम को बदमाशों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया है.

गुप्त सूचना मिली थी कि नीरज बवाना गैंग का एक बदमाश पैरोल लेकर भगा हुआ है और 2016 में दिल्ली पुलिस के सिपाही की हत्या के एक चश्मदीद गवाह को खत्म करना चाहता है. इस सूचना के बाद पुलिस ने सेक्टर-5 औद्योगिक क्षेत्र बवाना में जाल बिछाया गया और बाइक से आ रहे आरोपी को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद मुठभेड़ हो गई. 

 

 

 

 

 

Trending news