Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि का पहला दिन इन राशियों के लिए है खास, मिलेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि का पहला दिन इन राशियों के लिए है खास, मिलेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 22 March 2023: हिंदू नव वर्ष की शुरुआत के साथ ही कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे. वहीं कुछ राशि के जातकों को परेशान होना पड़ सकता है. जानते हैं सभी राशियों का आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि का पहला दिन इन राशियों के लिए है खास, मिलेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal: आज चैत्र महीने के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और बुधवार का दिन है. आज से चैत्र नवरात्र और हिदू नववर्ष प्रारंभ हो रहा है. नए साल पर ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलेगा. जानते हैं साल का पहला दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, उम्मीद के अनुसार मुनाफा नहीं मिलने की वजह से परेशान हो सकते हैं. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं.  

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी और व्यापार दोनों सामान्य रहेंगे. आज के दिन क्रोध करने से बचें, नुकसान हो सकता है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है, जिससे मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य  रहने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को आज काम में लापरवाही करने से बचना चाहिए. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके पास घर के कामों की अधिकता रह सकती है, जरूरत की चीजों पर ही खर्च करें. 
 
कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारी वर्ग आज इपने व्यापार को बढ़ाने के नए तरीकों पर विचार कर सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अपने माता-पिता की सलाह लें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लंबे समय से चली आ रही बीमारियों से आज राहत मिल सकती है. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापारी वर्ग को आज धैर्य से काम करना चाहिए. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप व्यापार को आगे बढ़ाने के तरीकों पर विचार कर सकते हैं. घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. आज आपका कोई करीबी आर्थिक रूप से आपकी मदद कर सकता है. काम की अधिकता रहेगी. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार करने वाले लोग आज अपने व्यापार को बढ़ाने के नए तरीकों पर विचार करेंगे. इस राशि के लोग आज खुद के अंदर सुधार लाने की कोशिश करते नजर आएंगे. आज के दिन कोई भी नया काम शुरू करने से पहले अपने से बड़ों की सलाह जरूर लें. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज आप अपने सभी काम समय से पहले पूरा करेंगे, जिसकी वजह से सीनियर आपकी तारीफ करते नजर आएंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. घर से निकलने से पहले भगवान का आशीर्वाद लेकर निकलें.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी, आज आप पैसे की बचत करना सीख सकते हैं. व्यापारी वर्ग को आज उम्मीद के अनुसार लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को भी आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को आज काम में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, आज के दिन कहीं भी निवेश करने से बचें. आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहने वाली है. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपना काम समय से पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग भी आज उम्मीद के अनुसार लाभ मिलने से खुश रहेंगे. घर से आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. काम की अधिकता बनी रहेगी. सेहत का ध्यान रखें.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं, लापरवाही की वजह से नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. सेहत संबंधी मामलों में लापरवाही करने से बचें, ज्यादा परेशानी हो सकती है. 

Trending news