Aaj Ka Rashifal: आज मां कालरात्रि इन लोगों की करेंगी इच्छाएं पूरी, इनको करना पड़ेगा परेशानियों का सामना
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज मां कालरात्रि इन लोगों की करेंगी इच्छाएं पूरी, इनको करना पड़ेगा परेशानियों का सामना

Navratri 28 March Rashifal: नवरात्रि का सातवां दिन कुछ राशि के लिए अच्छा तो किसी को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आप जानें क्या कहते हैं आपके आज के सितारे. 

Aaj Ka Rashifal: आज मां कालरात्रि इन लोगों की करेंगी इच्छाएं पूरी, इनको करना पड़ेगा परेशानियों का सामना

Aaj Ka Rashifal 28 March 2023: आज नवरात्रि का सातवां दिन है और आज मां दुर्गा के कालरात्रि रूप की पूजा की जाती है. आज के दिन किसी को आर्थिक तंगी से राहत मिलेगी तो किसी के घर में मां के कीर्तन का आयोजन होगा. 

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी पेशा लोगों को तरक्की होने की संभावनाएं हैं और साथ ही कामकाज में सीनियर से सहायता मिल सकती है. तरक्की होने से आर्थिक सहायता मिलेगी. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आज किसी भी काम में परिवार का साथ मिलेगा और उनके साथ ही आप ज्यादा समय बिताएंगे. परिजनों से पैसों का सही तरह से कैसे इस्तेमाल करना चाहिए इसके बारे में सिखेंगे. 

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों का दिन उत्साह से भरा रहेगा. आज अपने बिजनेस को लेकर नए-नए तरीके अपनाएंगे, जिससे भविष्य में आपको कामयाबी भी मिलेगा. धन लाभ हो सकता है, लेकिन सोच-समझकर कर धन का निवेश करें. 

कर्क राशि (Cancer)- नवरात्रि का सातवा दिन कर्क राशि के लोगों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है. छात्र पढ़ाई में ध्यान लगाएंगे, लेकिन कुठ दोस्तों से दूरी बनानी जरूरी है जो आपका समय खराब करते हैं. न आप परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे. 

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के लोग आज ऊर्जा से भरा रहने वाला है. आज आप सारे काम समय से पूरा करेंगे. पैसों को लेकर आज सर्तक रहेंगे और सोच-समझकर खर्च करेंगे. वहीं आज परिवार का भी साथ मिलेगा. 

कन्या राशि (Virgo)- आज के दिन जिन लोगों का व्रत है वो लोग खाने-पीने का खास ध्यान रखें. आज के दिन आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है. रूके हुए पैसों के आने की संभावनाएं है. 

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के लोगों को आज बिजनेस में फायदा होगा और साथ ही धन लाभ होगा. दोस्तों को दिए हुए पैसे वापस मिलेंगे और निवेश किए हुए धन से भी फायदा होने की खबर मिलेगी. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- सातवें नवरात्रि का दिन आपको फ्रेश फील कराएगा. आज के दिन आप खूब मस्ती और मनमौजी काम करेंगे, जिससे आपके मन को खुशी मिलेगी. आज के दिन आप परिजनों के साथ शॉपिंग या पिकनिक पर जाने का प्लान बना सकते हैं. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपको खुशियां मिलेगी. आपकी कई मनोकामनाएं देवी मां पूरी करेंगी. बिजनेस में नए काम के मिलने की आशंका है, जिससे आपको आर्थिक लाभ होगा. वहीं नौकरी पेशा लोगों को मुनाफा मिलेगा. 

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के छात्रों को कामयाबी मिलेगी, जो कि उनके मेहनत का फल होगा. वहीं सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे अभ्यार्थियों को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. 

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के लोगों का आज अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आज के दिन आप परिवार के साथ मिलजुल कर काम करेंगे, जिससे की सबके बीच में प्यार बढ़ेगा. नवरात्रि के अवसर पर आज आपके घर में पूजा-पाठ या कीर्तन का आयोजन भी हो सकता है. 

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के वो लोग पैसा बजाने के बारे में सोच रहे हैं, उनका ये ख्याल पूरा होगा. आज आप अच्छी तरह से पैसों को बचा पाएंगे. वहीं कहीं से खुशखबरी भी मिल सकती है. पुराने बचे सभी कामों को आज जरूर पूरे करने की कोशिश करें.

Trending news