बुरे फंसे नवीन जयहिंद, PGI में मारपीट मामले में केस दर्ज होने के बाद अरेस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1486970

बुरे फंसे नवीन जयहिंद, PGI में मारपीट मामले में केस दर्ज होने के बाद अरेस्ट

पीजीआई मारपीट मामले में नवीन जयहिंद को पुलिस ने अरेस्ट किया है. पीजीआई थाना पुलिस ने नवीन जयहिंद व सिक्योरिटी गार्ड ईश्वर शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

बुरे फंसे नवीन जयहिंद, PGI में मारपीट मामले में केस दर्ज होने के बाद अरेस्ट

रोहतक: हरियाणा के रोहतक पीजीआई मारपीट मामले में नवीन जयहिंद को पुलिस ने अरेस्ट किया है. नवीन के साथ ही पीजीआई के सिक्योरिटी चीफ ईश्वर शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई थी. यह मामला अमित संधू की शिकायत के बाद दर्ज किया गया था. जिसमें ईश्वर शर्मा को कल ही गिरफ्तार किया जा चुका है. 

हालांकि नवीन जयहिंद ने कहा कि वह खुद सरेंडर करने आए हैं. पुलिस सरेंडर को गिरफ्तारी दिखा रही है. नवीन ने सरकार पर षड्यंत्र के तहत मामला दर्ज करने का आरोप लगाया है. दरअसल, पीजीआई रोहतक में नर्सिंग भर्ती डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के दौरान हंगामा हुआ था. इस हंगामे में नवीन जयहिंद भी शामिल थे. यहां डॉक्यूमेंट वेरीफाई कमेटी के चेयरमैन के साथ मारपीट हो गई थी. पीजीआई थाना पुलिस ने नवीन जयहिंद व सिक्योरिटी गार्ड ईश्वर शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था. जयहिंद के साथ आए कुछ युवकों ने भी कर्मचारी के साथ बुरी तरह मारपीट की थी. मामला इतना बढ़ा कि पीजीआई परिसर में जमकर लात घूंसे चले थे.

ये भी पढ़ेंः क्या होता है रेड कॉर्नर नोटिस, जिससे हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में आया गैंगस्टर विकास

दरअसल, नर्सिंग भर्ती डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए डीएमईआर चंडीगढ़ से कुछ कर्मचारी रोहतक पीजीआई आए थे. आवेदकों की शिकायत पर नवीन जयहिंद भी पीजीआई पहुंचे थे. जहां डॉक्यूमेंट वेरीफाई कमेटी से मिलवाने के लिए सिक्योरिटी ऑफिसर उन्हें अंदर ले गए थे. इस बात से चंडीगढ़ से आए अधिकारी बिगड़ गए. उन्होंने नवीन से न मिलने की बात कही और सिक्योरिटी ऑफिसर से उन्हें बाहर ले जाने को कहा. इस बीच अधिकारियों से बहस हो गई. तैश में आकर सिक्योरिटी ऑफिसर ईश्वर शर्मा ने एक कर्मचारी के ऊपर हाथ उठा दिया. गुस्साए कर्मचारी ने भी सिक्योरिटी गार्ड को एक थप्पड़ जड़ दिया. यही नहीं गुस्से से लाल पीले हो चुके नवीन जयहिंद ने भी कर्मचारी पर हाथ छोड़ दिया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मुश्किल से जयहिंद को रोका था. 

नवीन से हाथापाई देख उनके साथ आए लड़के कर्मचारियों पर टूट पड़े थे. सभी ने मिलकर कर्मचारी के ऊपर हमला बोल दिया था. बात इतनी बढ़ गई कि पुलिस ने मुश्किल से स्थिति को संभाला था. इस मामले में पीजीआई के अमित संधू ने मामला दर्ज कराया था. नवीन जयहिंद और ईश्वर शर्मा को आरोपी बनाया था.

Trending news