पारस कलनावत संग अफेयर की खबर पर Nia Sharma भड़कीं, बोलीं-हर किसी के लिए अवेलबल नहीं
Advertisement

पारस कलनावत संग अफेयर की खबर पर Nia Sharma भड़कीं, बोलीं-हर किसी के लिए अवेलबल नहीं

'नागिन 4' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने हॉट लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी हर एक अदा उनके चाहने वालों को इनका दीवाना बना देती हैं. लेकिन इस बार वह पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के साथ अपना नाम जोड़े जाने की वजह चर्चा में हैं.

पारस कलनावत संग अफेयर की खबर पर Nia Sharma भड़कीं, बोलीं-हर किसी के लिए अवेलबल नहीं

नई दिल्ली:  'नागिन 4' फेम एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने हॉट लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी हर एक अदा उनके चाहने वालों को इनका दीवाना बना देती हैं. लेकिन इस बार वह पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के साथ अपना नाम जोड़े जाने की वजह चर्चा में हैं. छोटे पर्दे पर अनुपमा के रोल से फेमस होने वाली निया शर्मा ने कलनावत से अफेयर की खबरों पर मीडिया की जमकर खिंचाई की. साथ ही इसे वेबकूफाना बताया।

उन्होंने 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के रूप में कन्फर्म होने के बाद से पारस कलनावत के साथ चल रही डेटिंग अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी. निया ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि वह सिंगल हैं, उनका नाम किसी के साथ नहीं जोड़ा जा सकता. 

मीडिया का काम बेहद वेबकूफाना 

उन्होंने कहा कि मीडिया का काम बेहद वेबकूफाना था, क्योंकि हमें शो में पहले दो प्रतियोगियों के रूप में चुना गया था. पहली बार जब प्रोमो के पहले दिन शो में पारस कलनावत से मिली थी तो मैंने कहा, 'हे, हाय बॉयफ्रेंड', और उसने कहा, 'हे, हाय निया. जाहिर तौर पर हम डेटिंग कर रहे हैं तो हम हंसते हैं. कहने का मतलब है कि मैं इस मुद्दे पर कमेंट करना जरूरी नहीं समझती.

निया ने कहा, यह बात बिल्कुल बेतुकी है कि अचानक शो में दो कंफर्म कंटेस्टेंट्स के बारे में एक लेख सामने आता है, जिसमें वे एक-दूसरे को डेट करते बताए गए. उन्होंने कहा कि सिर्फ इसलिए कि मैं सिंगल हूं, मेरा नाम हर किसी से नहीं जोड़ा जा सकता. मैं सिंगल दिख सकती हूं, लेकिन हर किसी के लिए मैं उपलब्ध नहीं हूं. 

शो में शामिल होने और नृत्य में अपनी रुचि के बारे में पूछने पर निया ने कहा, बेहतर होने के लिए मैं खुद पर काम कर रही हूं. निया ने कहा कि निश्चित रूप से मैं अपना दिल देने के लिए किसी का इंतजार कर रही थी और वो  'झलक' आ गई. 12 प्रतियोगियों में से किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि शो इस साल वापसी करेगा.

शो में आने के लिए मैं उत्साहित और रोमांचित हूं. नृत्य के प्रति अपनी रुचि के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे पारिवारिक शादियों और पार्टियों में नाचने में मजा आता है क्योंकि कोई भी आपको वहां जज नहीं कर रहा होता है. 

Trending news