Monu Manesar News: मोनू मानेसर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1868529

Monu Manesar News: मोनू मानेसर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Monu Manesar News: इसके बाद मोनू मानेसर को अमित वर्मा जेएमआईसी की कोर्ट में पेश किया गया. अमित वर्मा की कोर्ट में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी के लिए भेज दिया गया. मोनू मानेसर के वकील सोमदत्त शर्मा का कहना है कि आज मोनू मानेसर को कोर्ट में पेश किया गया है

Monu Manesar News: मोनू मानेसर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Monu Manesar News: नूंह सीआईए ने आज मोनू मानेसर को मानेसर से गिरफ्तार किया, जिसके बाद उन्हें नूंह कोर्ट में लाया गया. नूंह कोर्ट में लाने से पहले सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी किसी भी व्यक्ति को बिना तलाशी के कोर्ट में अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था. जैसे ही पुलिस की गाड़ियों का काफिले आता है तो सुरक्षा और बढ़ा दी गई. मोनू मानेसर को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में लाया गया.

14 दिनों की न्यायिक हिरासत
इसके बाद मोनू मानेसर को अमित वर्मा जेएमआईसी की कोर्ट में पेश किया गया. अमित वर्मा की कोर्ट में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी के लिए भेज दिया गया. मोनू मानेसर के वकील सोमदत्त शर्मा का कहना है कि आज मोनू मानेसर को कोर्ट में पेश किया गया है, जिसमें पुलिस द्वारा उन्हें 26 जुलाई 2023 का हवाला देते हुए गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि में बाद में जो हिंसा हुई थी वह 31 जुलाई 2023 को हुई थी. मोनू मानेसर के वकील का कहना है कि 31 जुलाई की घटना में मोनू मानेसर का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि जो मोनू मानेसर के खिलाफ स्टेटमेंट दर्ज किया गया है वह गलत तथ्यों के आधार पर किया गया है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: इस वर्ष हरियाणा से आठ लाख मीट्रिक टन बाजरा खरीदने का प्रस्ताव केंद्र को भेजा: दुष्यंत चौटाला

कानूनी प्रक्रिया के तहत लड़ी जाएगी लड़ाई
उन्होंने कहा कि जो धराई लगाई गई हैं वह धाराएं 153 ,153 ए 295,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इन्हें आज 14 दिन की न्याय हिरासत के लिए भेज दिया गया है. 26 सितंबर 2023 को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं वकील ने कहा कि राजस्थान डीजीपी ने जुनैद नासिर मामले में मोनू मानेसर को निर्दोष साबित कर दिया था. अब राजनीतिक षडयंत्रों के कारण मोनू-मानेसर को लपेटा जा रहा है, जो भी कानूनी प्रक्रिया होगी उसके तहत आगे की लड़ाई लड़ी जाएगी.

INPUT- Anil Mohania

Trending news