Monday Rashifal: आने वाले 13 दिनों में इन 4 राशि वाले लोगों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, जानें अपना भी भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1335963

Monday Rashifal: आने वाले 13 दिनों में इन 4 राशि वाले लोगों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, जानें अपना भी भाग्य

Aaj Ka Rashifal: आने वाले सोमवार से लेकर 17 सितंबर सभी देवों के राजा सूर्य देव अपनी राशि सिंह में रहेंगे. कहते हैं कि सूर्य देव की कृपा जिस राशि के जातकों पर पड़ती है तो उनकी किस्मत भी उनकी तरह चमकती है. ऐसे जातकों को किसी भी तरह की कमी नहीं होती है. इन लोगों को धन, सुख-समृद्धि, एश्वर्य सब प्राप्त होता है. ऐसे में आने वाले 13 दिन कुछ राशियों के लिए काफी शुभ रहने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि बाकी अन्य राशियों के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल.

Monday Rashifal: आने वाले 13 दिनों में इन 4 राशि वाले लोगों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, जानें अपना भी भाग्य

मेष राशिफल- सोमवार के दिन मेष राशि वाले युवा प्रतियोगिता की तैयारी करने में जुटे हैं, जल्द ही उन्हें  सफलता प्राप्त हो सकती है. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा, समय-समय पर उनसे मुलाकात करते रहे.

वृष राशिफल- सोमवार के दिन वृष राशि वाले युवा वर्ग आज बहुत ही ऊर्जावान रहेंगे और कठिन काम को भी चुटकियों में निपटा लेंगे. आज के दिन जो भी काम करेंगे, उसके साथ जुड़े लोगों के साथ एकरूपता बनी रहेगी.

मिथुन राशिफल- मिथुन राशि वाले जातकों को लिए आने वाले 13 दिन बेहद ही शुभ होने वाले हैं. मन शांत रहेगा. जो लोग इन दिनों आर्थिक परेशानियों से झूझ रहे हैं उनको दोस्तों से सहायता मिल सकती है. आने वाले दिनों में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. लोगों को अपनी बोलीं से प्रभावित करें.

कर्क राशिफल- सोमवार के दिन कर्क राशि के युवा आलस्य न करें, क्योंकि यही आलस्य उनकी मेहनत में जंग लगा सकता है, जिसके चलते वह पिछड़ते चले जाएंगे. यदि आपके पास कोई मदद की उम्मीद लेकर आए तो उसे निराश न करें, अपनी क्षमता के अनुसार अधिक से अधिक सहयोग करें.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal: सितंबर में इस एक राशि वाले जातकों को मिलेगी बड़ी सफलता, जानें अपना भाग्य

सिंह राशिफल- सिंह राशि वाले जातकों के लिए आने वाले 13 दिन बेहद ही खास होने वाले हैं. इसी के साथ संतान पक्ष की तरफ से आने वाले दिनों में कोई शुभ समाचर प्राप्त होने वाला है. व्यापार करने वाले लोगों को परिवार की तरफ से सहायता मिलेगी.

कन्या राशिफल- सोमवार के दिन कन्या राशि वाले युवा निवेश संबंधित डील पक्की करने से पहले सभी पहलुओं पर अच्छी तरह से सोच-विचार कर लें, ताकि बाद में किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो. परिवार में माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

तुला राशिफल- सोमवार के दिन तुला राशि वाले युवा आज बेहतर प्रदर्शन कर सकेंगे और इसके चलते वह अपने ऑफिस में सभी की तारीफ बटोरेंगे, विवाह योग्य लोगों का रिश्ता पक्का होगा, परिवार में शहनाई बजने का समय आ गया है, तैयारियां शुरू कर दें.

ये भी पढ़ेंः Monday Rashifal: आने वाले 13 दिनों में इन 4 राशि वाले लोगों के चमकेंगे किस्मत के सितारे, जानें अपना भी भाग्य

वृश्चिक राशिफल- आने वाले 13 दिन वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए बेहद ही खास होने वाले हैं. सूर्य के सिंह राशि में होने से वृश्चिक राशि के जातक आत्मविश्वास लबरेज रहेंगे. इसी के साथ आमदनी में बड़ी वृद्धि होगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. इन दिनों शुभ समाचर प्राप्त होंगे, जिसके चलते मन प्रसन्न रहेगा. जो जातक इन दिनों नौकरी में परिवर्तन के लिए सोच रहे हैं उनको नौकरी में परिवर्तन देखने को मिल सकता है.

धनु राशिफलः धनु राशि वाले लोगों के लिए आने वाले 13 दिन बेहद ही खास होने वाले हैं. क्योंकि इन दिनों आपको मानसिक तनाव से हमेशा के लिए मुक्ति प्राप्त होगी. इसी के साथ वैवाहिक जीवन सुखमय होगा, इससे पति-पति के संबंध मधुर बने रहेंगे. कारोबारियों को भाई-बहन के सहयोग से लाभ होगा.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: 4 महीना 4 राशियों पर जमकर होगी 'धन' की वर्षा, लव लाइफ भी होगी बेहतर

मकर राशिफल- सोमवार के दिन मकर राशि वाले युवाओं को परिवार का सहयोग प्राप्त होगा, मन में यदि कोई बात है, उसे माता-पिता के साथ शेयर जरूर करें. जरूरतमंद लोगों की मदद जरूर करें.

कुंभ राशिफल- सोमवार के दिन कुंभ राशि वाले युवाओं को आज कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है, इस सूचना का वह काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

मीन राशिफल- सोमवार के दिन मीन राशि वाले युवा अपनी ऊर्जा का क्रोध में परिवर्तित न होने दें, बल्कि कोई बात हो भी जाए तो उसे नजरअंदाज करें. मित्रों के सहयोग से आप अपने सभी कार्य आसानी से पूर्ण कर पाएंगे.

Trending news