Haryana News: चुनाव से पहले MLA गीता भुक्कल का दावा, कांग्रेस सरकार बनने पर मिलेगी 6 हजार रुपये पेंशन और BPL कार्ड
Advertisement

Haryana News: चुनाव से पहले MLA गीता भुक्कल का दावा, कांग्रेस सरकार बनने पर मिलेगी 6 हजार रुपये पेंशन और BPL कार्ड

Jhajjar News: विधायक गीता भुक्कल ने कहा इसके बाद कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली है. उन्होंने ने ये भी कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर परिवार पहचान पत्र को पूरी तरह से हटा दिया जाएगा और लोगों को 6 हजार रूपए पेंशन भी दिया जाएगा. 

 

Haryana News: चुनाव से पहले MLA गीता भुक्कल का दावा, कांग्रेस सरकार बनने पर मिलेगी 6 हजार रुपये पेंशन और BPL कार्ड

Jhajjar News: पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने दावा किया है कि हरियाणा में अगला समय कांग्रेस पार्टी का है. कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली है. भुक्कल यहां झज्जर में मीडिया से बातचीत कर रही थीं. उन्होंने कहा कि भाजपा आज विकसित भारत संकल्प यात्रा लेकर गांव-गांव जा रही है.  इस यात्रा में जनता कम और सरकारी कर्मचारी ज्यादा देखने को मिलते हैं. लेकिन जिस दिन आचार संहिता लगेगी उस दिन इस यात्रा का भी सभी को पता चल जाएगा कि यह यात्रा आम जनता के लिए कितनी फायदेमंद साबित हो रही है. 

पूर्व शिक्षा मंत्री ने बीजेपी पर किया वार
पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने आग कहा कि हरियाणा में परिवार पहचान पत्र लागू कर प्रदेश की गठबंधन सरकार ने आम जनता को मूलभूत सुविधाओं से वंचित कर दिया है.  पांच लाख लोगों की पेंशन काटी गई है.  बीपीएल कार्ड काटे जाने के साथ-साथ कांग्रेस राज में गरीबों के लिए शुरू की गई 200 गज प्लाट स्कीम को रद्द कर एक इंच जमीन भी गरीब आदमी को नहीं दी है.  कांग्रेस की सरकार बनने पर परिवार पहचान पत्र को पूरी तरह से हटा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को 6 हजार रूपए पेंशन देने, बीपीएल कार्ड बनाने और पांच सौ रूपये में रसोई गैस सिलेंडर देन के साथ-साथ तीन सौ यूनिट फ्री बिजली देने के लिए वचनबद्ध है, जिसे सरकार बनते ही कांग्रेस पार्टी लागू करने वाली है.  उन्होंने यह भी कहा कि चंडीगढ़ में मेयर के चुनाव को रद्द करा कर भाजपा ने लोकतंत्र का गला घोटने का काम किया है.  

ये भी पढ़ें- Sania Mirza: 'तलाक' नहीं 'खुला' लेकर शोएब से अलग हुईं सानिया, जानें दोनों में अंतर

ओम प्रकाश धनखड़ के बयान का भी किया पलटवार
विधायक गीता भुक्कल ने अनिल विज के बयान का भी किया पलटवार हमारी पार्टी अनिल विज को सीरियस नहीं लेती है. वो पता नहीं क्या कुछ भी बोलते रहते हैं. इतना ही नहीं विधायक ने भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ के बयान का भी पलटवार किया और मीडिया से रूबरू होते हुए विधायक ने अजय चौटाला के दिये गए बयान का पलटवार करते हुए कहा अजय चौटाला को ये नहीं पता कि वो सत्ता पक्ष के साथ है या विपक्ष के साथ हैं.  हमारी पार्टी का संगठन बना हुआ है और जो रह गया है वो भी जल्द बन जायेगा साथ ही  जल्द ही लिस्ट भी जारी कर दी जाएगी.

Input- Sumit Tharan

Trending news