Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को कल मिलने वाली है जमानत? वकील सोमनाथ भारती ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2230996

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को कल मिलने वाली है जमानत? वकील सोमनाथ भारती ने बताई वजह

Lok Sabha Election: सोमनाथ भारती ने कहा कि मेरे विचार से दिल्ली के मुख्यमंत्री को 3 मई को बेल मिल जाएगी. क्योंकि भाजपा शासित ईडी के पास दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई सबूत मिली है, जब कोर्ट उनसे सबूत मांगेगा तो उनके पास कोई जवाब नहीं होगा.

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को कल मिलने वाली है जमानत? वकील सोमनाथ भारती ने बताई वजह

Lok Sabha Election: देशभर में लोकसभा चुनाव का माहौल है. वहीं, देश की राजधानी दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर इस बार सीधा मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और इंडिया गठबंधन के बीच है. इंडिया गठबंधन और भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी लगातार अपने-अपने जिलों में लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी के द्वारा जेल का जवाब वोट से अभियान चलाया जा रहा है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी दिल्ली सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त बताकर प्रचार प्रसार में जुटी हुई है.

खिड़की एक्टेंशन में कार्यक्रम आयोजित
इसी क्रम में आज दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन में आम आदमी पार्टी के द्वारा संकल्प सभा का आयोजन किया गया, जिसमें दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के नई दिल्ली लोकसभा उम्मीदवार सोमनाथ भारती के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की. कार्यक्रम में भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और स्थानीय लोग शामिल हुए. मंत्री आतिशी ने संबोधन के दौरान जमकर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह वही भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, जिन्होंने लोगों को 15-15 लाख देने का वादा किया था, लेकिन बाद में बेशर्मी से कह दिया ये तो जुमला था.

"भाजपा सिर्फ झूठे वादे करती है"
उन्होंने गैस और पेट्रोल के दामों को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले भारतीय जनता पार्टी ने 30 रुपये लीटर पेट्रोल देने की बात कही थी, लेकिन आज पेट्रोल के दाम 100 के पार हैं. उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी सिर्फ लोगों से झूठे वादे करती है. इससे ज्यादा और कुछ नहीं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कब तक मौसम रहेगा सुहाना, कब होगी बारिश? जानें मौसम का हाल

3 मई को अरविंद केजरीवाल को मिल जाएगी बेल
वहीं, सोमनाथ भारती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे विचार से दिल्ली के मुख्यमंत्री को 3 मई को बेल मिल जाएगी. क्योंकि भाजपा शासित ईडी के पास दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई सबूत मिली है, जब कोर्ट उनसे सबूत मांगेगा तो उनके पास कोई जवाब नहीं होगा. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को एक षड्यंत्र के तहत गिरफ्तार किया गया है इसके विरोध में 25 मई को जनता मतदान करेगी.

INPUT- Mukesh Singh

Trending news