मिशेल मार्श की शर्मनाक हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उठी कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1969791

मिशेल मार्श की शर्मनाक हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उठी कार्रवाई की मांग

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख इस लोगों का गुस्सा इस खिलाड़ी पर फुट रहा है.

 

मिशेल मार्श की शर्मनाक हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उठी कार्रवाई की मांग

नरेंद्र सिंह मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर छठी बार ट्रॉफी उठाने में कामयाब रही. भारतीय टीम अपनी सरजमीं पर वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को जीतने में नाकाम रही. टीम के पास अच्छा मौका था साल 2011 के बाद एक बार फिर ट्रॉफी को अपने नाम करने का, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम का सपना पूरा नहीं होने दिया. वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम के एक खिलाड़ी ने वर्ल्ड के साथ एक शर्मनाक हरकत कर दी.

ट्रॉफी जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिशेल मार्श की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोगों का इस खिलाड़ी के ऊपर गुस्सा फूट रहा है. इस तस्वीर में मार्श वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ ऐसी हरकत करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा होना तो बनता है. इस फोटो में मार्श वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स ने इसे ट्रॉफी का अपमान बताया.  

जिस वर्ल्ड को अपने नाम करने के लिए सभी टीम के खिलाड़ी जी जान लगा देते हैं. इसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं, पसीना बहाते हैं.  इस वर्ल्ड कप से सभी टीमों के जज्बात जुड़े रहते हैं. मिशेल मार्श ने उस वर्ल्ड का अपमान किया है. इस फोटो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर अपलोड किया गया है और यह तेजी से वायरल हो रहा है.

Esha नाम की एक यूजर ने इस फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि क्रिकेट के भगवान से जाकर सिखों की कैसे वर्ल्ड कप को सीने से लगाकर रखा जाता है.

fallback

वहीं जोगी जी नाम के यूजर ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप की जरूरत ही नहीं थी. इस फोटो से ये साबित होता है, लेकिन ऊपर वाला उसी को देता है जिसको इसकी जरूरत नहीं होती.

fallback

वहीं नरेंद्र मोदी के फैन पेज ने लिखा कि यह बहुत डिसरिस्पैक्टफूल है. आईसीसी को मार्श के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.

fallback

2011 के बाद फिर चूका भारत 

भारतीय टीम साल 2011 के बाद एक बार फिर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने से चूक गई. वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को हराकर ट्रॉफी जीतने का सपना चूर-चूर कर दिया है. भारतीय टीम ने आखिरी बार साल 2013 में इंग्लैंड की टीम को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी को अपने नाम किया था. वहीं भारतीय टीम ने अपना आखिरी वर्ल्ड कप मुकाबला साल 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था. 

Trending news