हम कांग्रेस नहीं जो BJP की गुंडागर्दी सहेंगे, हम AAP हैं: सौरभ भारद्वाज
Advertisement

हम कांग्रेस नहीं जो BJP की गुंडागर्दी सहेंगे, हम AAP हैं: सौरभ भारद्वाज

MCD मेयर चुनाव को लेकर हुए बवाल को लेकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा संविधान को ताक पर रख मनोनीत पार्षदों से वोटिंग करवा कर बहुमत लाना चाहती है. साथ ही उन्होंने कहा कि संविधान की नियमों को ताख पर रख कर बीजेपी अपना मेयर बनाना चाहती है.

हम कांग्रेस नहीं जो BJP की गुंडागर्दी सहेंगे, हम AAP हैं: सौरभ भारद्वाज

दिल्लीः आज MCD मेयर चुनाव को लेकर हुए बवाल में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो चुका है.  आप लगातार ये आरोप लगा रही है कि भारतीय जनता पार्टी MCD में अपना रही है. आप के नेताओं का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी नियमों को ताख पर रख कर दिल्ली नगर निगम में बीजेपी का अपना मेयर बनाने के लिए पैतरें आजमा रही है.  

आतिशी ने कहा संविधान को ताख पर रखा गया
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा संविधान को ताक पर रख मनोनीत पार्षदों से वोटिंग करवा कर बहुमत लाना चाहती है. भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी चुनाव जीतने के लिए चुनाव में देरी करने से लेकर गुजरात चुनाव के समय पर चुनाव कराने सहित हर पैंतरा अपनाया. इसके बावजूद दिल्ली की जनता ने बीजेपी को MCD से निकाल कर बाहर फेंक दिया. सदन की संवैधानिक मर्यादा को तार-तार करते हुए सबसे वरिष्ठ आम आदमी पार्टी के पार्षद मुकेश गोयल को पीठासीन अधिकारी न बनाकर बीजेपी के पार्षद को पीठासीन अधिकारी बनाया. बीजेपी की साजिश थी कि मनोनीत पार्षदों को शपथ दिलाकर संविधान के खिलाफ जाकर उनसे मेयर, डिप्टी मेयर और स्टेंडिग कमेटी के सदस्यों के चुनाव में वोट डलवाएं. 

ये भी पढ़ेंः Crime news: प्रदूषण का विरोध करने पर गोली मारी, फरसे से काटा फिर तेजाब से जलाया

हम डरने वाले नहीं हैं
वहीं आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि MCD के हाउस के अंदर आज काफी हंगामेबाजी देखी. यह सब जानते है कि आम आदमी पार्टी के पास बहुमत है. हमारे 134 पार्षद हैं और बीजेपी के 104 पार्षद हैं. हमारा मेयर और डिप्टी मेयर बनेगा. स्टेंडिंग कमेटी भी हमारी बनेगी. हम चुनाव जीते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी को बताना चाहता हूं कि हम कांग्रेस पार्टी नहीं है कि इनकी गुंडागर्दी सह लेंगे.  यह आम आदमी पार्टी है दबने वाली नहीं है. बता दें कि दिल्ली के उपराज्य पाल द्वारा मेयर चुनाव के लिए नामों को मनोनीत करने के बाद से ही आम आदमी पार्टी बीजेपी पर निशाना साध रही है.

Trending news