MCD Standing Committee Election: मेयर शैली ओबरॉय शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं थाने, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
Advertisement

MCD Standing Committee Election: मेयर शैली ओबरॉय शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं थाने, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मेरे ऊपर बीजेपी के पार्षदों ने जान लेवा हमला किया, लेकिन मुझे सिविल डिफेंस की महिलाओं ने बचाया, जो सदन में तैनात थी. अगर शायद वो मुझे नहीं बचाती तो शायद तस्वीरें कुछ और ही होती- शैली ओबरॉय 

File Photo

MCD Standing Committee Election: एमसीडी स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. दरअसल, वोट काउंटिंग शुरू होने के बाद मेयर शैली ओबरॉय ने एक वोट को अमान्य बताया था, जिसके बाद बीजेपी पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया. इतना ही नहीं सदन में हाथापाई की नौबत तक आ गई और यहां तक की माइक तोड़ने की कोशिश की गई. सदन में जमकर मारपीट हुई और साथ ही लाट-घूंसे भी चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

बता दें कि दिल्ली बीजेपी का आरोप है कि आप नेता आतिशी के कहने पर AAP पार्षद मारपीट कर रहे हैं. इस सबके बाद आप के पार्षद विधायक और मेयर शैली ओबरॉय कमला मार्केट थाने में FIR दर्ज करवाने पहुंचे. मेयर शैली ओबरॉय के साथ दो महिला पार्षद भी थाने में FIR दर्ज करवाने के लिए पहुंची थी. वहीं, आप पार्षद विधायक और कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर गेट पर प्रदर्शन कर रहे हैं. थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे आप के जनप्रतिनिधियों को पुलिस ने कहा कि थाने में शांति बनाए रखे हम शिकायत दर्ज कर रहे हैं.

अगर आज मुझे नहीं बचाया जाता, तो तस्वीरें कुछ और होती- मेयर

इस पूरे मामले पर प्रेसवार्ता करते हुए मेयर शैली ओबरॉय ने कहा कि आज हमारे देश का सबसे दुर्भाग्यपूर्ण रहा और आज कुर्सी की मर्यादा भी भंग हुई. हमने बीजेपी की शर्तो को मान कर चुनाव फिर से कराया और मोबाइल पूरी तरह से प्रतिबंधित किया, लेकिन आज बीजेपी ने सारी हदें पार कर दी. मेरे ऊपर बीजेपी के पार्षदों ने जान लेवा हमला किया, लेकिन मुझे सिविल डिफेंस की महिलाओं ने बचाया, जो सदन में तैनात थी. अगर शायद वो मुझे नहीं बचाती तो शायद तस्वीरें कुछ और ही होती.

शैली ओबरॉय आगे कहा कि हमारी जिम्मेदारी है कि सदन की कार्यवाही दौबारा बुला कर फिर से चुनाव संपन्न करना, तो हमने सोमवार को सदन कार्यवाही बुलाई है और सोमवार को फिर से स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव होगा. इस बीच आतिशी ने कहा कि अगर उन्हें किसी बात से एतराज था तो वो कोर्ट जा सकते थे, लेकिन क्या मेयर को मारेंगे पार्षदों को मारेंगे और आज बीजेपी के पार्षदों ने चुनाव नतीजे घोषित होने से पहले मारपीट कर चुनाव परिणाम घोषित नहीं होने दिया.

ये भी पढ़ेंः MCD Standing Committee Election : सिविक सेंटर में संग्राम, चले लात-घूंसे, कई हुए घायल

आतिशी ने आगे कहा कि बैलेट पेपर फाड़ दिए गए, सारे दस्तावेज फाड़ दिए गए. अब मेयर किसको देखकर चुनाव नतीजा घोषित करेगी. इस लिए चुनाव दौबारा होंगे और इसके बाद ही चुनाव नतीजा घोषित किए जाएंगे. आतिशी ने कहा बीजेपी ने आज काउंटिंग सीट फाड़ दी मेयर पर जानलेवा हमला किया और उल्टा झूठे आरोप लगा रहे है. हम बीजेपी के खिलाफ जानलेवा हमले का केस फाइल करने जा रहे है. वीडियो में आप साफ देख सकते है कि बीजेपी पार्षद कैसे हमारे पार्षद चंदन चौधरी आशु ठाकुर का दुपट्टा खीच रहे है.

उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी के खिलाफ जानलेवा हमले की शिकायत पुलिस में करने जा रही है. आप विधायक आतिशी का कहना कि जिस तरीके से मेयर पर जानलेवा हमला हुआ उनके पार्षदों पर जानलेवा हमला हुआ उसको लेकर वो पुलिस में शिकायत करेंगे और FIR दर्ज करा कर उचित कार्रवाई की हम मांग करेंगे.

Trending news