Rohtak News: कर्नाटक हार पर OP धनखड़ की प्रतिक्रिया, नतीजे चाहे कुछ भी हों BJP नहीं छोड़ेगी हिंदुत्व की विचारधारा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1697676

Rohtak News: कर्नाटक हार पर OP धनखड़ की प्रतिक्रिया, नतीजे चाहे कुछ भी हों BJP नहीं छोड़ेगी हिंदुत्व की विचारधारा

Rohtak News:  BJP प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कर्नाटक में हुई हार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव में नतीजे चाहे कुछ भी रहें हों, लेकिन BJP हिंदुत्व की विचारधारा नहीं छोड़ेगी. 

Rohtak News: कर्नाटक हार पर OP धनखड़ की प्रतिक्रिया, नतीजे चाहे कुछ भी हों BJP नहीं छोड़ेगी हिंदुत्व की विचारधारा

Rohtak News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर BJP, कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. हरियाणा BJP प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय में संगठन के पदाधिकारियों की मीटिंग की. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कर्नाटक में हुई हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने यह साफ कर दिया की चुनाव में नतीजे चाहे बेशक कुछ भी रहें हों, लेकिन BJP हिंदुत्व की विचारधारा नहीं छोड़ेगी. 

हरियाणा BJP प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. पत्रकारों से चर्चा के दौरान कर्नाटक चुनाव में मिली हार के सवाल पर ओपी धनखड़ ने कहा कि छोड़िए कर्नाटक चुनाव को. कांग्रेस पार्टी जीत गई, लेकिन यह कोई बेंच मार्क नहीं है. हालांकि बाद में उन्होंने कर्नाटक की जीत पर कांग्रेस को बधाई भी दी और बीजेपी की हार पर मंथन करने की बात कही.साथ ही उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि चुनाव के नतीजे कुछ भी हों, BJP का मुद्दा राष्ट्रवाद ही रहेगा.

ये भी पढ़ें- HBSE 10th Result LIVE: हरियाणा बोर्ड 10वीं के स्टूडेंट्स का खत्म होगा इंतजार, आज जारी होगा रिजल्ट

CM के विरोध पर प्रतिक्रिया
सिरसा जनसंवाद कार्यक्रम में CM मनोहर लाल के विरोध पर ओपी धनखड़ ने कहा कि यह मामला  राजनीति से प्रेरित हो सकता है. वहीं CM द्वारा संयम खोने के सवाल पर उन्होंने कहा कि CM मनोहर लाल धैर्यवान व्यक्ति हैं, वो हमेशा संयम से काम लेते हैं, लेकिन कहीं भी मर्यादा का उल्लंघन नहीं होना चाहिए. यह मर्यादा CM से बात करने वालों में भी होनी चाहिए. 

भूपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष
उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा ने अपनी सुविधानुसार प्रदेश में परिस्थितियां तैयार की है और अपनी ही पार्टी के नेताओं को निष्क्रिय कर दिया है.जिसके कारण प्रदेश में आज तक कांग्रेस का संगठन खड़ा नहीं हो सका. हुड्डा को प्रदेश की चिंता नहीं करनी चाहिए, प्रदेश आर्थिक तौर पर मजबूत है और तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं

 केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर होंगे आयोजन
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के केंद्र में आगामी 30 मई को 9 साल पूरे हो जाएंगे, जिसके उपलक्ष्य में 30 मई से 30 जून तक पूरे प्रदेश में जश्न के साथ गतिविधियां चलाई जाएंगी. प्रदेश दस रैलियों का आयोजन होगा, जिसमें दो बड़ी रैलियां शामिल हैं. साथ ही प्रदेश में 'मिलन' नाम से विशेष संपर्क अभियान कार्यक्रम भी चलाया जाएगा. 

 

Trending news