Rohtak News: BJP-JJP के दर्जनभर नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, हुड्डा बोले- कल्याणकारी सरकार बनाना चाहती है जनता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1764438

Rohtak News: BJP-JJP के दर्जनभर नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, हुड्डा बोले- कल्याणकारी सरकार बनाना चाहती है जनता

Rohtak News: रोहतक में आज भाजपा-जजपा के दर्जनभर नेताओं ने कांग्रेस का हाथ थामा. इस पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस ज्वाइन करने का सिलसिला लगातार जारी है.

Rohtak News: BJP-JJP के दर्जनभर नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, हुड्डा बोले- कल्याणकारी सरकार बनाना चाहती है जनता

Rohtak News: अन्य दलों को छोड़कर नेता व कार्यकर्ताओं द्वारा हरियाणा कांग्रेस ज्वाइन करने का सिलसिला लगातार जारी है. इसी कड़ी में आज पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में बीजेपी-जेजेपी के दर्जनभर नेताओं ने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस का दामन थामा है. हुड्डा ने सभी का पार्टी में स्वागत किया और फील्ड में उतरकर कांग्रेस की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: दिग्विजय चौटाला ने दिया बड़ा बयान, बोले- JJP हरियाणा के अंदर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही

कांग्रेस ज्वाइन करने वालों में प्रमुख रूप से बीजेपी नेता जसबीर (चेयरमैन, नगरपालिका जुलाना), पूर्व पार्षद महिपाल नागर (बारह प्रधान, धानक समाज, जुलाना), बीजेपी नेता संदीप (पार्षद वार्ड नं- 4), जींद बीजेपी जिला उपाध्यक्ष सुभाष पांचाल (पार्षद वार्ड नं- 9 व प्रधान कामगार यूनियन जुलाना), रणबीर जांगड़ा (पार्षद वार्ड नं-11, जुलाना), जेजेपी नेता रामकला (पार्षद वार्ड नं- 12, जुलाना), बीजेपी नेता व समाजसेवी सुभाष, जेजेपी नेता गौतम लाठर करसोला, ठेकेदार बंटी दलाल (समाजसेवी), बिरेंद्र लाठर (समाजसेवी), देवेंद्र लाठर (समाजसेवी) शामिल रहे.

इससे पहले इनेलो के भिवानी हल्के के प्रधान कुलवंत कटारिया, आम आदमी पार्टी भिवानी हल्के के प्रधान तकदीर ग्रेवाल आर्य, जेजेपी नेता रोशन लाल आर्य, जेजेपी नेता पप्पू नंबरदार और तकदीर ग्रेवाल आर्य ने भी कांग्रेस का दामन थामा.

ज्वाइनिंग के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हुड्डा ने कहा कि प्रदेश का हर वर्ग बीजेपी-जेजेपी सरकार से दुखी है, क्योंकि मौजूदा सरकार ने जनहित का कोई भी कार्य नहीं किया. ये सरकार युवाओं के रोजगार, विद्यार्थियों की शिक्षा, बुजुर्गों की पेंशन, गरीबों के राशन, दलित व पिछड़ों के आरक्षण और कर्मचारियों के ओपीएस की दुश्मन है. यही वजह है कि सत्ताधारी दलों को छोड़कर नेता व कार्यकर्ता लगातार कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. हर वर्ग इस गठबंधन को सत्ता से बेदखल करके कांग्रेस की कल्याणकारी सरकार बनवाना चाहता है.

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार में लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं और भविष्य को लेकर की जा रही घोषणाओं के प्रति जनता में उत्साह देखने को मिल रहा है. जनता को भरोसा है कि कांग्रेस जो कहती है, वह करती है. कल्याणकारी योजनाओं के बजट को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में हुड्डा ने कहा कि यही सवाल तभी पूछा गया था, जब कांग्रेस ने 1600 करोड़ रुपये के बिजली बिल और 2136 करोड़ के किसानों के कर्ज माफ किए थे, लेकिन कांग्रेस ने बिना जनता के ऊपर किसी तरह के टैक्स का बोझ डाले, यह करके दिखाया था.

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार घोटालों पर घोटाले करके जनता की जेब पर डाका डाल रही है और प्रदेश के राजस्व को खाली करने में लगी है. आबकारी विभाग से लेकर खनन तक में घोटाले करके प्रदेश को हजारों करोड़ का चूना लगाया जा रहा है. कांग्रेस सरकार बनने पर इन घोटालों पर अंकुश लगाया जाएगा और भ्रष्टाचारियों की जेब में जाने वाला पैसा कल्याणकारी योजनाओं पर खर्च किया जाएगा.

Trending news