Lok Sabha Elections 2024: भूपेंद्र हुड्डा का BJP पर तंज, कहा- तुम CM बदलते रहो, लोग सरकार बदलेंगे
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: भूपेंद्र हुड्डा का BJP पर तंज, कहा- तुम CM बदलते रहो, लोग सरकार बदलेंगे

Lok Sabha Elections 2024: पूर्व CM एंव नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार के बदलाव पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'तुम मुख्यमंत्री बदलते रहो, लोग सरकार बदलेंगे.' 

Lok Sabha Elections 2024: भूपेंद्र हुड्डा का BJP पर तंज, कहा- तुम CM बदलते रहो, लोग सरकार बदलेंगे

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. वहीं दूसरी ओर एक-दूसरे पर जमकर निशाना भा साध रही हैं. हरियाणा के पूर्व CM एंव नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में हरियाणा सरकार के बदलाव पर निशाना साधा. इस दौरान हुड्डा ने कहा कि 'तुम मुख्यमंत्री बदलते रहो, लोग सरकार बदलेंगे.' इस दौरान हुड्डा ने ये भी कहा कि यह मैं विधानसभा में भी कह चुका हूं.

हरियाणा सरकार पर साधा निशाना
 पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज हरियाणा बेरोजगारी में, अपराध में नंबर वन हो गया है. मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हरियाणा में लोग मन बना चुके हैं कि अगली सरकार कांग्रेस की ही बनेगी. इस दौरान हुड्डा ने जननायक जनता पार्टी (JJP) पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि JJP अविश्वास प्रस्ताव के दौरान ही एक्सपोज हो गई. जननायक जनता पार्टी ने व्हिप जारी किया था कि विधायक गैर हाजिर रहें. अगर वह लोग गैर हाजिर नहीं होते और वोट पड़ते तो हो सकता है हरियाणा सरकार गिर जाती. इसका मतलब ही यही है कि सरकार के साथ इनकी मिली भगत है.

ये भी पढ़ें- ये नेताओं के 24 घंटे खत्म क्यों नहीं होते...डिमोलिशन के बाद रेट माइनर को अब तक नहीं मिला घर

हरियाणा में BJP-कांग्रेस के बीच मुकाबला
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस बात का भी दावा किया कि हरियाणा में सीधा मुकाबला BJP और कांग्रेस के बीच में है. इसके अलावा जो भी पार्टियां चुनावी मैदान में उतरेंगी वो वोट काटू पार्टी हैं. 

लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन का दावा
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस बात का भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी मजबूत है. बेहतर प्रदर्शन कर रही है और अब हरियाणा के लोग मन बना चुके हैं कि इस बार वो कांग्रेस का साथ देंगे. हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव में BJP की जीत होगी. वहीं उम्मीदवारों के ऐलान पर हुड्डा ने कहा कि होली के बाद स्क्रीनिंग कमेटी और CEC की बैठक होगी, जिसमें उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जाएगा.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हमनें MSP और किसानों की कर्ज माफी का वादा लोकसभा चुनाव के लिए किया है. वहीं विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का फैसला हो चुका है. हरियाणा में ओल्ड एज पेंशन स्कीम आएगी और उसके लिए 6,00 रुपये निर्धारित किए गए हैं. इसके साथ ही 300 यूनिट तक फ्री बिजली देने का वादा भी पूरा किया जाएगा.   

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी सहित कई दलों और पूर्व सांसद राजकुमार सैनी के कांग्रेस को समर्थन देने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वह लोग कांग्रेस में शामिल नहीं हुए हैं. कांग्रेस जात-पात की राजनीति नहीं करती है. कांग्रेस 36 बिरादरी की पार्टी है.

Trending news