'सियासी गलबहियों' के बीच यूं नजर फेर के चले जाना...अंबाला में विज के आवास से गुजरे सीएम पर नहीं की मुलाकात
Advertisement

'सियासी गलबहियों' के बीच यूं नजर फेर के चले जाना...अंबाला में विज के आवास से गुजरे सीएम पर नहीं की मुलाकात

Ambala News: CM नायब सैनी ने आज अंबाला में रोड शो किया. इस दौरान अंबाला कैंट में पूर्व गृहमंत्री अनिल विज की टीम ने नायब सैनी का जोरदार स्वागत किया, लेकिन इस दौरान अनिल विज मौजूद नहीं थे. वहीं CM नायब सैनी का काफिला विज के घर के सामने से निकल गया पर दोनों के बीच कोई मुलाकात नहीं हुई. 

'सियासी गलबहियों' के बीच यूं नजर फेर के चले जाना...अंबाला में विज के आवास से गुजरे सीएम पर नहीं की मुलाकात

Ambala News: हरियाणा की राजनीति में पिछले दिनों काफी उठापटक देखने को मिली. मनोहर लाल ने CM पद से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद मनोहर लाल के साथ ही गृहमंत्री अनिल विज की भी कुर्सी चली गई. इसके बाद BJP ने हरियाणा की कमान नायब सैनी को सौंपी. नायब सैनी की कैबिनेट में अनिल विज का नाम भी शामिल था, लेकिन चुनाव से कुछ समय पहले CM के इस्तीफे के बाद नाराज हुए अनिल विज शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए. वहीं अब नए CM के बनने के बाद भी विज की नाराजगी कम होती नहीं दिख रही है. हालांकि, मीडिया के सामने विज ने नाराजगी की खबरों से इनकार किया है. 

नायब सैनी के रोड शो में शामिल नहीं हुए विज

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेपी नड्डा आज करनाल के घरौंडा से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. जिसमें CM नायब सैनी और पूर्व CM मनोहर लाल भी शामिल होंगे. घरौंडा पहुंचने से पहले CM नायब सैनी अंबाला पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया. अंबाला कैंट में भी पूर्व गृहमंत्री अनिल विज की टीम ने नायब सैनी का जोरदार स्वागत किया, लेकिन इस दौरान अनिल विज मौजूद नहीं थे. अटकलें लगाई जा रही थीं कि मुख्यमंत्री अंबाला पहुंचकर नाराज चल रहे अनिल विज से मुलाकात कर सकते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री नायब सैनी का काफिला विज के घर के सामने से निकल गया और दोनों के बीच कोई मुलाकात नहीं हुई. वहीं अंबाला में रोड शो के दौरान भी CM सैनी ने केवल चुनाव को लेकर चर्चा की. इसमें अनिल विज का कहीं पर भी जिक्र नहीं था. 

ये भी पढ़ें- Panipat News: पूर्व CM मनोहर लाल की तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आए सांसद संजय भाटिया
 

 

अनिल विज ने नाराजगी की खबरों को नकारा

मीडिया से बात करते हुए अनिल विज ने नाराजगी की खबरों से इनकार किया. हालांकि, इस दौरान उन्होंने JP नड्डा की घरौंडा रैली और मंत्रीमंडल विस्तार की जानकारी नहीं होने की भी बात कही. विज ने कहा कि वो चंडीगढ़ जा रहे हैं, उन्हें किसी भी रैली की कोई जानकारी नहीं है. 

अनिल विज ने किया BJP की जीत का दावा

लोकसभा चुनाव में अनिल विज ने चंडीगढ़ समेत 11 सीट जीतने का दावा करते हुए कहा कि सभी सीटों पर नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं.  सभी सीटें भाजपा जीतेगी और बड़े अंतर से जीतेगी. विज ने 4 सीटों की घोषणा में देरी पर विज ने कहा कि किसी भी सीट पर पेंच नहीं फंसा हुआ है. विपक्ष को उम्मीदवार नहीं मिल रहे. वहीं अंबाला लोकसभा सीट से रतनलाल कटारिया की पत्नी बंतो कटारिया को टिकट देने के बाद लग रहे परिवारवाद के आरोपों को भी विज ने नकार दिया. 

राहुल गांधी द्वारा भाजपा की शक्ति कम करने की जरूरत पर अनिल विज ने जवाब देते हुए कहा कि शक्ति और राक्षसों की हमेशा लड़ाई होती आई है. इस लड़ाई में हमेशा जीत शक्ति की होती है. इस बार भी 4 जून को राक्षस हारेंगे. 

Input- Aman Kapoor

 

Trending news