Gurugram News: मोहन यादव ने गिनाए BJP में शामिल होने के फायदे, बताया-लोकतंत्र जिंदा कैसे है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2148785

Gurugram News: मोहन यादव ने गिनाए BJP में शामिल होने के फायदे, बताया-लोकतंत्र जिंदा कैसे है

Mohan Yadav News: भाजपा की सरकार नहीं होती तो जम्मू कश्मीर से धारा-370 कोई नहीं हटा सकता था. मोहन यादव ने कहा कि 10 सालों में उज्जैन, बनारस का पुनरुत्थान हुआ और अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य और दिव्य मंदिर बना. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का ही कमाल है कि पूरा देश राममय हुआ है.

मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव

Gurugram News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज हरियाणा के गुरुग्राम स्थित बीजेपी ऑफिस गुरुकमल पहुंचे. यहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनका स्वागत किया. मोहन यादव ने बीजेपी क्लस्टर की बैठक ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार नहीं होती तो जम्मू कश्मीर से धारा-370 कोई नहीं हटा सकता था. मोदी सरकार से पहले जम्मू-कश्मीर में 40 हजार लोगों की निर्मम हत्या हुई, लेकिन आज पीएम के नेतृत्व में देश सुरक्षित है. बैठक में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव को लेकर जोश भरा. साथ ही बीजेपी के शामिल होने के क्या फायदे होते हैं, ये भी बताए.

बैठक की शुरुआत मोहन यादव ने दीप प्रज्ज्वलित कर की. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव से संबंधित विभिन्न संगठनात्मक मुद्दों के साथ-साथ पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा की. यादव ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में पार्टी की बड़ी जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया. इस बैठक में गुरुग्राम, फरीदाबाद और महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा के चुनाव प्रबंधन के पदाधिकारी उपस्थित रहे.

व्यक्तिगत हितों को दरकिनार करने की अपील
मोहन यादव ने कहा कि हम भगवान राम और श्रीकृष्ण की संस्कृति को मानने वाले लोग हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सनातन संस्कृति को आगे लेकर जा रही है. 10 साल में उज्जैन, बनारस का पुनरुत्थान हुआ और अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य और दिव्य मंदिर बना. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व का ही कमाल है कि पूरा देश राममय हुआ है. अब जल्द ही लोकसभा चुनावों की घोषणा होगी. चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं को व्यक्तिगत हितों को दरकिनार कर पार्टी हित के काम में जुटना है. जिस कार्यकर्ता को जो काम मिला है, उसी में सर्वश्रेष्ठ देना है. 

बीजेपी की बदौलत लोकतंत्र जिंदा
मोहन यादव ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं की बदौलत लोकतंत्र जिंदा है. प्रधानमंत्री मोदी के विकसित राष्ट्र के मिशन को हमें पूरा करना है. यादव ने कहा कि बीजेपी परिवार का हर सदस्य 'अबकी बार 400 पार' के लक्ष्य को पूरा करने में जुट जाए.

ये भी पढ़ें: Ram Rahim News: बरनावा आश्रम से 10 मार्च को सुनारिया जेल जाएगा कैदी नंबर 8647

मेहनती कार्यकर्ताओं पर रहती है नजर
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि भाजपा में काम करने वाले कार्यकर्ताओं को ही आगे बढ़ने का मौका मिलता है. मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं पर पार्टी नजर रखती है. उन्होंने कहा, मैं स्वयं एक कार्यकर्ता हूं और मुख्यमंत्री के रूप में आप लोगों के बीच में हूं. उन्होंने कहा कि मुझे हरियाणा में आकर और आप जैसे कार्यकर्ताओं से मिलकर गौरव महसूस हो रहा है. 

इतिहास रचने का आह्वान
मोहन यादव ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता होना सबसे बड़ा सम्मान है. उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव के लिए अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करने और तीसरी बार भाजपा की जीत सुनिश्चित करके इतिहास रचने का भी आह्वान किया. 

बैठक में कलस्टर प्रभारी मनीष ग्रोवर, क्लस्टर संयोजक मनीष मित्तल, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, सांसद धर्मबीर सिंह, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, कैबिनेट मंत्री डा. बनवारी लाल, कैबिनेट मंत्री जेपी दलाल, प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, पलवल के विधायक दीपक मंगला, गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, जिला प्रभारी संदीप जोशी, जिला अध्यक्ष कमल यादव आदि उपस्थित रहे. 

Input: Devender Bhardwaj

Trending news