Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम का नारा, जो करे केजरीवाल से प्यार वो करे मोदी से इनकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2250156

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम का नारा, जो करे केजरीवाल से प्यार वो करे मोदी से इनकार

दिल्ली में रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया तो उन्हें फिर से जेल जाना होगा. वहीं चांदनी चौक लोकसभा सीट से प्रत्याशी जेपी अग्रवाल के पक्ष में मॉडल टाउन इलाके में रोड शो करते हुए ‘जो करे केजरीवाल को प्यार वो करे मोदी को इनकार” का नारा भी लगाया.

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम का नारा, जो करे केजरीवाल से प्यार वो करे मोदी से इनकार

Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को इंडिया गठबंधन के लिए रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया के उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह किया. गठजोड़ के तहत आप, इंडिया और कांग्रेस दिल्ली में मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. दिल्ली में रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया तो उन्हें फिर से जेल जाना होगा. वहीं चांदनी चौक लोकसभा सीट से प्रत्याशी जेपी अग्रवाल के पक्ष में मॉडल टाउन इलाके में रोड शो करते हुए ‘जो करे केजरीवाल को प्यार वो करे मोदी को इनकार” का नारा भी लगाया.

ये लोग काफी शक्तिशाली है- अरविंद केजरीवाल 
दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि मैं जेल से सीधा आपके पास ही आया हूं. इन लोगों ने मुझे सलाखों के पीछे डाल दिया और मुझे आपकी काफी याद भी आई. मैं आपसे बहुत प्यार करता है और मैं यह भी जानता हूं कि आप मुझसे भी बहुत प्यार करते है. मैं एक छोटा सा आदमी हूं और हमारी एक छोटी सी पार्टी है, जिसकी सरकार दिल्ली और पंजाब में हैं. मैं यह सोच रहा था कि आखिरकार मुझे जेल में क्यों डाला गया. मेरा दोष क्या है? ये लोग काफी शक्तिशाली है.

ये भी पढ़ें: Delhi: अंकित श्रीवास्तव पर घोटले के आरोप में केस दर्ज, क्रेंद पर जमकर बरसी AAP

आपके हाथ में है मैं जेल जाऊं या नहीं
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि क्या मेरा दोष यह है कि हमने बच्चों को अच्छी शिक्षा प्रदान की और उनके लिए अच्छे स्कूल भी बनाए, हमने मोहल्ला क्लिनिक तक खोला और लोगों के लिए मुफ्त दवाइयों की व्यवस्था भी की, लेकिन अब वे कह रहे हैं कि मुझे फिर से जेल जाना होगा. अब यह आपके हाथ में है कि मैं जेल जाऊं या फिर न जाऊं. यदि आप कमल का बटन दबाकर भाजपा को चुनते है तो मुझे फिर से जेल जाना होगा. यदि आप इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को चुनते है तो मुझे जेल नहीं जाना होगा.

जो करे केजरीवाल से प्यार वो करे मोदी से इनकार
उन्होंने आगे कहा कि जब आप वोट देने जाए तो उस समय आपको ये सोचना होगा कि क्या केजरीवाल जेल जाना चाहिए, जो करे केजरीवाल से प्यार वो करे मोदी से इनकार. उन्होंने अग्रवाल के लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि इस बार AAP और कांग्रेस गठबंधन में चुनाव लड़ रही हैं. वहीं केजरीवाल ने यह आरोप लगाया कि जब वह जेल में थे तो उन्हें तोड़ने की कोशिश की कई, लेकिन हनुमान जी के आशीर्वाद के कारण मैं मजबूत बना रहा. आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के मामले में ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया था, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दी थी.

Trending news