Lok Sabha Election 2024: मनोज तिवारी ने गिनाए काम, AAP विधायक बोले- गोद लिए गांव को देख लीजिए
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मनोज तिवारी ने गिनाए काम, AAP विधायक बोले- गोद लिए गांव को देख लीजिए

Lok Sabha Election 2024: उत्तर पूर्वी दिल्ली से BJP के लोकसभा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने जनता के बीच जाकर अपने काम का बखान किया. वहीं दूसरी ओर AAP विधायक संजीव झा ने मनोज तिवारी के गोद लिए गांव की स्थिति को बताते हुए उन पर निशाना साधा. 

Lok Sabha Election 2024: मनोज तिवारी ने गिनाए काम, AAP विधायक बोले- गोद लिए गांव को देख लीजिए

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही आचार संहिता लागू हो गई है. वहीं चुनावी सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं. अब राजनीतिक पार्टियां पक्ष-विपक्ष पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर राजधानी दिल्ली की जनता को लुभाने की कोशिश कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर अपना वोट बैंक मजबूत करने के लिए भी जनता के बीच अपने काम गिना रही हैं. ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला जब उत्तर पूर्वी दिल्ली से BJP के लोकसभा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने जनता के बीच जाकर अपने काम का बखान किया. वहीं दूसरी ओर AAP विधायक संजीव झा ने मनोज तिवारी के गोद लिए गांव की स्थिति को बताते हुए उन पर निशाना साधा. 

सांसद मनोज तिवारी ने गिनाए काम
सांसद मनोज तिवारी जनता को लुभाने और अपना मत मजबूत करने के लिए अपने लोकसभा क्षेत्र की जनता को प्रचार के माध्यम से बताया कि उन्होंने दिल्लीवासियों के लिए मेट्रो शुरू कराया, दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज बनवाया. वहीं उन्होंने अब तीन बड़े केंद्रीय विद्यालय का उद्घाटन भी किया है, जिससे दिल्ली की जनता को काफी लाभ मिलेगा. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने शास्त्री पार्क फ्लाईओवर से मुकुंदपुर तक हाईवे बनाने का भी काम किया है. इस दौरान AAP पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार का हर बड़े कार्य में 49% और केंद्र सरकार का 51% सहयोग होता है. लेकिन अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 49% भी देना बंद कर दिया है. वह अपने सभी काम केंद्र सरकार के माध्यम से करवा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के ये 3 लाख मतदाता घर से कर सकेंगे मतदान, जानें कैसे

AAP विधायक ने दिखाई गोद लिए गांव की तस्वीर
एक ओर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपने द्वारा किए कार्यों का बखान किया तो वहीं दूसरी ओर बुराड़ी से AAP विधायक संजीव झा उनपर निशाना साधते नजर आए. संजीव झा ने कहा कि सांसद मनोज तिवारी अपने गोद लिए गांव में आज तक कोई काम नहीं कराया. उनका गोद लिया गांव खस्ताहाल हालात में है. मनोज तिवारी दिल्ली सरकार के कामों को गिनवाकर जनता को भ्रमित कर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से सिगनेचर ब्रिज , फ्लाईओवर, पीडब्ल्यूडी की सड़कें , नई इलेक्ट्रॉनिक बसें व मेट्रो संचालन का कार्यों की सौगात दिल्लीवासियों को दी गई. अब BJP जनता को गुमराह करके अपना वोट बैंक साधने का प्रयास कर रही है. 

वहीं मनोज तिवारी द्वारा केंद्रीय विद्यालय के उद्घाटन के बारे में बोलते हुए संजीव झा ने कहा कि जिस विद्यालय का उन्होंने अभी उद्घाटन किया है, पांच साल पहले भी वो उसका उद्घाटन कर चुके हैं. चुनावी दौर में फर्जी उद्घाटन करके काम गिना रहे हैं. इस बार दिल्ली लोकसभा चुनाव में AAP लोगों से नाम पर नहीं काम पर वोट मांगेगी. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आगामी चुनाव में दिल्ली की जनता किस पार्टी पर अपना भरोसा जताती है.

Input- Nasim Ahmad 

Trending news