Delhi News: I.N.D.I.A. छोड़ो वरना होगी CM केजरीवाल की गिरफ्तारी, AAP को मिला धमकी भरा मैसेज: आतिशी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2123535

Delhi News: I.N.D.I.A. छोड़ो वरना होगी CM केजरीवाल की गिरफ्तारी, AAP को मिला धमकी भरा मैसेज: आतिशी

AAP-Congress Alliance: आतिशी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग की बातचीत एक निष्कर्ष पर पहुंच गई है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेताओं के पास मैसेज आया है कि अगर आप ने इंडिया अलायन्स नहीं छोड़ी तो अरविंद केजरीवाल नोटिस आएगा और फिर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 Delhi News: I.N.D.I.A. छोड़ो वरना होगी CM केजरीवाल की गिरफ्तारी, AAP को मिला धमकी भरा मैसेज: आतिशी

Delhi News: लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंद को लेकर दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच चर्चा चल रही है. इस बीच दिल्ली मंत्री आतिशी ने प्रेसवार्ता कर एक बड़ा दावा किया है. आतिशी का कहना है कि आप के नेताओं मौसेज आया है कि अगर आप ने डिया गठबंधन का साथ नहीं छोड़ा तो सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी-सीबीआई का नोटिस आएगा और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आप ने इंडिया अलायन्स नहीं छोड़ी तो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाएगा
आतिशी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग की बातचीत एक निष्कर्ष पर पहुंच गई है. जब से सीट शेयरिंग की खबरें चल रही है, उसके बाद से आम आदमी पार्टी के नेताओं के पास ये मैसेज आया है कि अगर आप ने इंडिया अलायन्स नहीं छोड़ी तो आने वाले दिनों अरविंद केजरीवाल नोटिस आएगा. कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सेक्शन 41A के तहत नोटिस आएगा और फिर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: OTS पर तैयार नहीं BJP, CM केजरीवाल की सर्वदलीय बैठक से बनाई दूरी- AAP

आप और अरविंद केजरीवाल आपकी जेल की धमकी से डरने वाले नहीं
साथ ही उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी को यह बताना चाहती हूं कि लोकतंत्र है. जनता का शासन होता है. आप और अरविंद केजरीवाल आपकी जेल भेजने की धमकी से डरने वाले नहीं है. बीजेपी और उनके लोग कभी किसी को भेजते हैं कभी किसी को भेजते हैं. कभी रिश्तेदारों से तो कभी किसी से संदेश भिजवाते हैं. कल से शाम से अब तक कई लोगों के जरिये मैसेज भेजे जा चुके हैं कि अगर कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं तोड़ा तो शनिवार से सोमवार तक नोटिस आएगा और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

साथ ही आतिशी ने कहा कि सीट शेयरिंग पर औपचारिक ऐलान के सवाल पर गठबंधन को लेकर आने वाले एक दिनो में दोनों दलों की तरफ से घोषणा हो जाएगी. वहीं धमकी और मैसेज मिलने के सबूत है पर आतिशी ने कहा कि जब कोई घूमना जाता है या चाय की टेबल पर कोई आता है तो हम रिकॉर्डर नहीं रखते. दिनभर में सैंकड़ों लोगों से मिलते हैं तो हर बातचीत को रिकॉर्ड नहीं कर सकते. 

Trending news