Center Ordinances: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल को BJP सांसदों से भी समर्थन की आस, लिखेंगे पत्र
Advertisement

Center Ordinances: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल को BJP सांसदों से भी समर्थन की आस, लिखेंगे पत्र

Center Ordinances:  केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ CM अरविंद केजरीवाल विपक्षी दलों के साथ ही BJP सांसदों को भी चिट्ठी लिखेंगे. वहीं दिल्ली के रामलीला मैदान में 11 जून को 'महारैली' आयोजित की जाएगी.

Center Ordinances: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल को BJP सांसदों से भी समर्थन की आस, लिखेंगे पत्र

Center Ordinances: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ CM अरविंद केजरीवाल लगातार विपक्षी दलों का समर्थन हासिल करने में जुटे हैं. गुरुवार को CM केजरीवाल ने चेन्नई में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन से मुलाकात की, वहीं आज झारखंड के मुख्यमंत्री से हेमंत सोरेन से मुलाकात करके उनका समर्थन मांगा. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने हेमंत सोरेन के साथ सयुक्त प्रेसवार्ता में कहा कि वो विपक्षी दलों के साथ ही BJP सांसदों को भी चिट्ठी लिखेंगे, क्योंकि यह देश की लड़ाई है.

 BJP सांसदों को भी CM केजरीवाल लिखेंगे चिट्ठी
CM केजरीवाल ने रांची में झारखंड के CM हेमंत सोरेन से मुलाकात की. इस दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि हम सभी विपक्षी दलों के पास जाएंगे, साथ की मैं हर भाजपा सांसद को भी चिट्ठी लिखूंगा. क्योंकि यह देश की लड़ाई है, आजादी की लड़ाई है, जनतंत्र और लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है. मैं सोच नहीं सकता कि कोई भी पार्टी इसके खिलाफ कैसे वोट कर सकती है.

ये भी पढ़ें- Delhi Ordinance: केजरीवाल ने एमके स्टालिन से अध्यादेश के मुद्दे पर मांगा समर्थन, कांग्रेस से मुलाकात के लिए भेजा संदेश

 

कांग्रेस के समर्थन पर बोले CM 
केंद्र के समर्थन को लेकर CM केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से भी मुलाकात का समय मांगा था, इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस की बैठक में कई दिग्गज नेताओं ने CM केजरीवाल को समर्थन देने से इनकार कर दिया. आज एक बार फिर हेमंत सोरेन से मुलाकात के दौरान CM केजरीवाल ने कांग्रेस पर तंज कसा. CM केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस को तय करना है कि वो लोगो के साथ है, जनतंत्र के साथ है या मोद के साथ है. इस दौरान CM केजरीवाल ने कहा कि अभी डेढ़ दो महीने का समय है, सबसे बात हो जाएगी, जनतंत्र में जनता स्वतंत्र होती है.

AAP की महारैली
केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आगामी 11 जून को दिल्ली के रामलीला मैदान में 'महारैली' आयोजित की जाएगी, जिसको लेकर AAP की तरफ से तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं. महारैली की तैयारियों को लेकर मंत्री गोपाल राय ने दिल्ली प्रदेश संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक की. 

Trending news