Delhi Loksabha Elections 2024: दिल्ली की सातों सीट पर गठबंधन उम्मीदवार जीतेंगे- महाबल मिश्रा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2131453

Delhi Loksabha Elections 2024: दिल्ली की सातों सीट पर गठबंधन उम्मीदवार जीतेंगे- महाबल मिश्रा

Lok Sabha Elections 2024: पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से आप के उम्मीदवार महाबल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल के विकास कार्यों पर जनता वोट देगी. साथ ही कहा कि 10 साल से क्षेत्रिय बीजेपी सांसद के कामों से जनता ने मात खाई है. साथ ही कहा कि दिल्ली की सातों सीट पर इंडिया गठबंधन उम्मीदवार जीतेंगे. 

Delhi Loksabha Elections 2024: दिल्ली की सातों सीट पर गठबंधन उम्मीदवार जीतेंगे- महाबल मिश्रा

Delhi Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी AAP आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली और हरियाणा में उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है.  देश में लोकसभा चुनाव के दिल्ली में कांग्रेस और आप में सात सीट पर शेयरिंग होंगी है कॉग्रेस 3 सीट पर चुनाव लड़ेगी और 4 आप उम्मीदवार होंगे. दिल्ली में नई दिल्ली से सोमनाथ भारती, दक्षिण दिल्ली से सहीराम पहलवान, पश्चिमी दिल्ली से महावल मिश्रा और पूर्व दिल्ली से कुलदीप कुमार को उम्मीदवार बनाया है.

West Delhi Loksabha AAP Candidate Mahabal Mishra
पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से महाबल मिश्रा को आप ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है. बता दें कि लोग महाबल मिश्रा के बधाई देने के लिए उनके कार्यलय और घर पहुंच रहे हैं. आप उम्मीदवार घोषित होने पर पहली बार ज़ी मीडिया से खास बातचीत में महाबल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के नेताओं को उम्मीदवार घोषित किए जाने पर बधाई दी. साथ कहा कि दिल्ली में केजरीवाल के विकास कार्यों पर जनता वोट देगी. साथ ही कहा कि 10 साल से क्षेत्रिय बीजेपी सांसद के कामों से जनता ने मात खाई है. साथ ही कहा कि दिल्ली की सातों सीट पर गठबंधन उम्मीदवार जीतेंगे. 

East Delhi Loksabha AAP Candidate Kuldeep Kumar
ईस्ट दिल्ली से विधायक कुलदीप कुमार को आप ने लोकसभा चुनाव का प्रत्याशी घोषित किया है. कुलदीप कुमार ने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनको आम आदमी पार्टी लोकसभा का प्रत्याशी घोषित करेगी. क्योंकि पहले वह पार्षद थे, उसके बाद उन्हें विधायक के लिए उम्मीदवार बनाया और वह विधायक बने. अब उन्हें लोकसभा उम्मीदवार बनाया है और उन्हें पूरा भरोसा है कि एक बार फिर जनता उन पर भरोसा करेंगी और उन्हें संसद भी बनाएगी. उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच में रहते हैं. जनता की बात करते हैं और जनता के हर सुख दुख में शामिल होते हैं.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: 'मोनू' को टिकट देकर उठाया क्रांतिकारी कदम- CM केजरीवाल

कुलदीप कुमार ने कहा कि हम पहले भी जनता के बीच में जाते थे, उनकी समस्याओं को सुनते थे और दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर भाजपा के सांसद हैं, लेकिन वह जनता के बीच में नहीं जाते. इसलिए पहले उन्हें पार्षद ऐसा मिला था जो उनके बीच में जाता था. फिर उन्हें विधायक मिला जो उनके बीच में रहता है और अब उन्हें संसद मिलेगा जो उनके बीच में रहेगा और उनके हर सुख दुख में शामिल होगा.

New Delhi Loksabha AAP Candidate Somnath Bharti
नई दिल्ली लोकसभा से सोमनाथ भारती को उम्मीदवार बनाये जाने के बाद उन्होंने पार्टी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रति आभार जताया. साथ ही उन्होंने जीत का भी दावा किया. उन्होंने कहा कि पार्टी के उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगे और जीतकर दिखाएंगे. वहीं साथ ही कहा कि टिकट घोषणा के बाद कार्यकर्ताओं मे खुशी की लहर है. 

बता दें कि घोषणा से पहले दिल्ली की सबसे हॉट सीट माने जाने वाली नई दिल्ली जिला में सबसे पहला नाम सोमनाथ भारती और मेयर डॉक्टर शैली ओबेरॉय का चल रहा था.

Input: शरद भारद्वाज, मुकेश सिंह,

Trending news