Delhi- NCR LIVE Update: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर 10 अप्रैल को 2 बजे होगी सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2191124

Delhi- NCR LIVE Update: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर 10 अप्रैल को 2 बजे होगी सुनवाई

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को गोवा कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है. 2017 के गोवा चुनाव में केजरीवाल ने बयान दिया था कि “पैसे सबसे ले लो और वोट झाड़ू को देना' इस मामले में केजरीवाल के खिलाफ दर्ज FIR को गोवा कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

Delhi- NCR LIVE Update: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर  10 अप्रैल को 2 बजे होगी सुनवाई
LIVE Blog

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल को गोवा कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है. 2017 के गोवा चुनाव में केजरीवाल ने बयान दिया था कि “पैसे सबसे ले लो और वोट झाड़ू को देना' इस मामले में केजरीवाल के खिलाफ दर्ज FIR को गोवा कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

06 April 2024
13:46 PM

Delhi News: आम आदमी पार्टी के मंत्री गोपाल राय का बयान. 

 

 

 

 

12:34 PM

Delhi News: नवरात्र में कर सकती है कांग्रेस हरियाणा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान
नवरात्र में कांग्रेस हरियाणा के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सकती है. वहीं  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे  के देश के विभिन्न राज्यों में कार्यक्रमों के चलते मंगलवार तक नहीं होगी CEC की कोई बैठक.साथ ही CEC की बैठक से पहले हरियाणा कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. 

 

11:40 AM

Delhi News: AAP नेता जैस्मीन शाह आज दोपहर 12 बजे करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस
jasmine shah: वरिष्ठ आप नेता जैस्मीन शाह आज दोपहर 12 बजे 206 राउज एवेन्यू कोर्ट में एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगी

 

11:07 AM

Delhi Crime: CBI की रडार पर कई बड़े अस्पताल 
CBI सूत्रों के मुताबिक पीछले 1 महीने में करीब 10 बच्चे बेचे जा चुके हैं. इसके तार कई राज्यों में भी फैले हुए हैं. इस मामल में कई बड़े अस्पताल CBI के रडार पर हैं. 4 से 5 लाख रुपये में नवजात बच्चों को बेचा जाता था.  

 

10:46 AM

Manish Sisodia: एक्साइज पॉलिसी मामले में सुनवाई के लिए दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे मनीष सिसोदिया

10:34 AM
Delhi Crime: CBI टीम की बड़ी का कार्रवाई
चाइल्ड ट्रैफिकिंग के एक मामले एनसीआर और दिल्ली से 7-8 बच्चों को किया रेस्क्यू करके खरीद फरोख्त करने वाले कुछ लोगों को सीबीआई ने हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए लोगों में अस्पताल के वार्ड बॉय समेत कुछ महिलाएं और पुरुष शामिल है. इन सभी से पूछताछ जारी है
10:33 AM

Lok Sabha Election 2024: चुनाव के मध्य नजर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, रैपिड एक्शन फोर्स, पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों ने लिया हिस्सा 
कैथल में लोकसभा चुनाव के मध्य नजर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च जिसमें पुलिस के साथ-साथ रैपिड एक्शन फोर्स और अर्धसैनिक बलों में भी हिस्सा लिया यह फ्लैग मार्च पूरे शहर में निकला गया।
फ्लैग मार्च का नेतृत्व करते पुलिस अधिकारी ने बताया कि फ्लैग मार्च का विषय यह है कि लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा हो और शांति कायम बनी रहे
बाइट बीर सिंह पुलिस अधिकारी.

 

10:08 AM

SANJAY SINGH: राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे संजय सिंह 
संजय सिंह भी राउज एवेन्यू कोर्ट में पहुंचे. संजय सिंह की जमानत हो चुकी है, लेकिन केस की सुनवाई में आना जरूरी है. तो वहीं, मनीष सिसोदिया की आज न्यायिक हिरासत खत्म हो रही है. बहुत महीनों बाद दोनों एक साथ कोर्ट रूम में मौजूद.

 

09:53 AM

PM Modi: बीजेपी के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने दी देशवासियों को दी शुभकामनाएं

09:52 AM

BJP News: भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम मे पहुंचे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा
पंचकमल भाजपा कार्यालय पंचकूला भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम मे पहुंचे पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा. कार्यक्रम में लोकसभा उम्मीदवार बंतो कटारिया, जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, मेयर कुलभूषण गोयल और कालका चैयरमैन कृष्ण लाम्बा मौजूद रहे.

 

09:28 AM

NAYAB SAINI: फरीदाबाद पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी
केंद्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर के सेक्टर 28 आवास पहुंचे, केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा प्रत्यासी श्री कृष्ण पाल गुर्जर और उद्योग मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने किया प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह का स्वागत, इस मौके पर उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक राजेश नागर सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे. बल्लबगढ़ अनाज मंडी में 10 बजे होगा स्वागत कार्यक्रम.

 

09:25 AM

Alvish Yadav: एल्विस को भेजा जेल, सभी संपेरों से था संपर्क- पुलिस
यूट्यूबर एल्विस यादव समेत आठ लोगों के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है. सांपों की तस्करी से लेकर रेव पार्टी के आयोजन सहित सभी आरोपों के उपलब्ध कराए गए प्रमाण
एल्विस यादव समेत अन्य के खिलाफ 24 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं. आरोप पत्र में नोएडा पुलिस ने कहा एल्विस का जेल भेजे गए सभी सपेरा से संपर्क था. आरोपी सांपों की खरीद फरोत के काले धंधे में शामिल था.

 

09:10 AM

Pm modi road show live: गाजियाबाद में PM मोदी का आज मेगा रोड शो, पार्टी प्रत्याशी और मौजूदा विधायक अतुल गर्ग के समर्थन में लोगों से करेंगे वोट की अपील

07:53 AM

Delhi News: असीम गोयल को चुनाव आयोग का नोटिस
बिना परमिशन रोड ब्लॉक कर परिवहन मंत्री ने दिया डिनरः चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा; कहा- घर की मंजूरी थी, 72 घंटे में मांगा जवाब. चुनाव आयोग के द्वारा असीम गोयल को भेजे गए नोटिस में दिया है कि 4 अप्रैल को उन्हें आवास पर डिनर आयोजित करने की अनुमति दी गई थी. यह अनुमति आदर्श आचार संहिता के प्रावधानों के अधीन प्रदान की गई थी. वीडियो सर्विलांस और फ्लाइंग स्क्वायड टीम की रिपोर्ट के आधार पर यह संज्ञान में आया है कि डिनर की व्यवस्था निजी आवास के बजाय पुरानी दिल्ली रोड पर 100 मीटर सड़क ब्लॉक कर बिना किसी अनुमति के की गई. अब आयोग ने अगले 72 घंटों के भीतर यानी 8 अप्रैल 2024 तक कारण बताने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

 

07:53 AM

Delhi News: शराब निति आम आदमी पार्टी की सरकार लाई थी न की बीजेपी
भारतीय जनता पार्टी के दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी ने यह दावा किया है की लोकसभा चुनाव के बाद अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे.इतना ही नहीं वह कभी विधानसभा का मुंह भी नहीं देख पाएंगे. संजय सिंह के जेल से निकलने के बाद ऐसा लगने लगा था कि आम आदमी पार्टी में एक अलग ऊर्जा आ गई है.जेल के दरवाजे के बाहर कदम रखते हीं संजय सिंह ने बीजेपी सरकार को घेरना शुरू कर दिया. बेहद अटैकिंग मोड में वह हर जगह केंद्र सरकार के घेरने के फिराक में लगे रहते हैं.ऐसे में दक्षिण दिल्ली के इस प्रत्याशी ने जो दावा किया है इससे लगने लगा है भारतीय जनता पार्टी हो या आम आदमी पार्टी राजनीति के इस खेल में अटैकिंग गेम अब शुरू हो गया है.

07:29 AM

Delhi News: भारतीय जनता पार्टी आज मनाएगी अपनी 44वीं वर्षगांठ

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर सुबह 10:15 बजे भाजपा 6ए, डीडीयू मार्ग, नई दिल्ली में पार्टी ध्वज फहराएंगे

 

06:29 AM

Haryana News: मुख्यमंत्री नायब सैनी ने आज सुबह फतेहाबाद में गेहूं के खेतों का किया दौरा, किसानों से की खास बातचीत

06:27 AM

Noida Fire News: एल्युमिनियम के पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में लगी आग, दमकल की गाड़ियों मौके पर पहुंच कर आग पर पाया काबू

06:13 AM

PM Modi Roadshow in Ghaziabad: गाजियाबाद में आज PM मोदी का मेगा रोड शो, प्रत्याशी अतुल गर्ग करेंगे समर्थन, ये रास्ते रहेंगे बंद

भारतीय जनता पार्टी ने इस बार गाजियाबाद लोकसभा सीट से अतुल गर्ग को अपना प्रत्याशी चुना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को बीजेपी के स्थापना दिवस पर गाजियाबाद में मेगा रोड शो करने जा रहे हैं. गाजियाबाद में आज रूट डायवर्जन लागू रहेगा. पुलिस ने इसकी जानकारी ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए दी है. वहीं,  भारी वाहनों के लिए रूट प्रतिबंध रहेंगे.

03:04 AM

Delhi liquor policy: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर  10 अप्रैल को 2 बजे होगी सुनवाई 
Manish Sisodia: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत का मामला राउज ऐवन्यू कोर्ट में है. सिसोदिया की जमानत याचिका पर 10 अप्रैल को 2 बजे सुनवाई होगी. 

 

02:49 AM

Delhi News: मनी लांड्रिंग मामले में अमानतुल्लाह खान पर कोर्ट 9 अप्रैल को फैसला सुनाएगी
दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में ED के समन पर पेश नहीं हुए  अमानतुल्लाह खान. राउज ऐवन्यू कोर्ट ने ED की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है. कोर्ट इस मामले में 9 अप्रैल को फैसला सुनाएगी.

01:41 AM

Delhi News: आम आदमी पार्टी के मंत्री गोपाल राय का बयान.

 

 

Trending news