Delhi NCR Live Update Today News: डॉ. सुभाष चंद्रा ने हिसार पहुंचकर किए कुल देवी माता लक्ष्मी के दर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1318193

Delhi NCR Live Update Today News: डॉ. सुभाष चंद्रा ने हिसार पहुंचकर किए कुल देवी माता लक्ष्मी के दर्शन

एस्सेल ग्रुप के चैयरमेन और पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ. सुभाष चंद्रा हिसार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अग्रोहा धाम पहुंचकर कुल देवी माता लक्ष्मी के दर्शन किए. साथ ही समाज की समृद्धि और खुशहाली की कामना की. 

Delhi NCR Live Update Today News: डॉ. सुभाष चंद्रा ने हिसार पहुंचकर किए कुल देवी माता लक्ष्मी के दर्शन
LIVE Blog

एस्सेल ग्रुप के चैयरमेन और पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ. सुभाष चंद्रा हिसार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अग्रोहा धाम पहुंचकर कुल देवी माता लक्ष्मी के दर्शन किए. साथ ही समाज की समृद्धि और खुशहाली की कामना की. डॉ. सुभाष चंद्रा ने अग्रोहा विकास ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ धाम में चल रही गतिविधियों पर भी चर्चा की.

25 August 2022
19:08 PM

सोनाली फोगाट की मौत की गुत्‍थी उलझी, पीएम रिपोर्ट में शरीर पर कई चोट के निशान मिले

गोवा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 42 वर्षीय फोगाट की मौत से जुड़े मामले में IPC की धारा 302 (हत्या) को जोड़ा गया है. मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को आरोपी बनाया गया है. सोनाली फोगाट 22 अगस्त को जब गोवा पहुंची थीं तो सांगवान और वासी उनके साथ थे. इनके दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.बीजेपी नेता और टिक टॉक स्‍टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्‍थी उलझती जा रही है. सोनाली के भांजे ने पहले ही आरोप लगाया था. उनका चेहरा सूजा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान भी थे. अब उनके आरोप सच साबित होते दिख रहे हैं. सोनाली की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर कई चोटों के निशान पाए गए हैं. इस मामले मे गोवा पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज की है. सोनाली के परिजनों की शिकायत पर यह FIR दर्ज की गई है.

17:54 PM
17:50 PM

सोनाली फोगाट के शरीर में मिले चोट के निशान, पीएम रिपोर्ट में खुलासा

बीजेपी नेता और टिक टॉक स्‍टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्‍थी उलझती जा रही है. सोनाली के भांजे ने पहले ही आरोप लगाया था. उनका चेहरा सूजा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान भी थे. अब उनके आरोप सच साबित होते दिख रहे हैं. सोनाली की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर कई चोटों के निशान पाए गए हैं. इस मामले मे गोवा पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज की है. सोनाली के परिजनों की शिकायत पर यह FIR दर्ज की गई है.

17:06 PM
16:48 PM

दिल्ली पुलिस में 1 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ तीन ड्रग पेडलर गिरफ्तार, यूपी से चल रहा था सिंडिकेट 

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली की पुलिस ने  1 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ तीन ड्रग पेडलर-  गुलाब खान, कयूम और आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है. यह ड्रग सिंडिकेट बरेली, पीलीभीत और लखीमपुर से चल रहा था. पिछले 5 साल से आरोपी यूपी, पंजाब, दिल्ली, और हरियाणा राज्य में हेरोइन की सप्लाई कर रहे थे. आरोपियों के कब्जे से 280 ग्राम अच्छी गुणवत्ता की हेरोइन बरामद की गई है.पूछताछ में पता चला कि आरोपियों के टारगेट पर स्कूल कॉलेज जाने वाले युवा थे. 

16:37 PM

सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस ने दर्ज की हत्या की FIR
सोनाली फोगाट के मामले मे गोवा पुलिस ने हत्या की FIR दर्ज की. सोनाली के परिवार की शिकायत पर 302 की FIR दर्ज हुई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी.

16:22 PM

सिरसा में प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा पर हुए हमले के मामले में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
सिरसा में किसान नेता प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा पर बीते दिन हुए हमले का मामला में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले की जानकारी शहर थाना प्रभारी बनवारी लाल ने दी. इस मामले में प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा के बयान पर आरोपियों के खिलाफ विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. जमीनी विवाद को लेकर प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा पर हमला किया था. फिलहाल किसान नेता का उपचार हिसार में चल रहा है.

15:16 PM

दुकानदार पर फायर कर मांगे 60 लाख, अब तक 3 बदमाश गिरफ्तार 

हरियाणा में झज्जर जिले के कस्बा बेरी के मेन बाजार में 4 दिन पहले मशहूर हलवाई पर फायर कर उससे 60 लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में पुलिस ने दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में रोहित नाम एक बदमाश को गिरफ्तार कर चुकी है. पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि वारदात में कौन-कौन शामिल है. इसके बाद पुलिस ने रोहित के साथी अजय व एक अन्य को काबू कर लिया. डीएसपी नरेश कुमार ने बताया बदमाशों को अदालत से रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है, ताकि घटना के दौरान इस्तेमाल हथियारों की बरामदगी की जा सके. पुलिस ने बदमाशों से बाइक बरामद की है. डीएसपी ने बताया कि घटना के दौरान बाइक पर सवार होकर आए रोहित व अजय ने दुकानदार पर फायर कर एक कागज की पर्ची उसकी दुकान में फेंककर 60 लाख रुपये मांगे थे. 

 

13:41 PM

झज्जर में 60 लाख की फिरौती मांगने के मामले में 2 लोगों को किया गिरफ्तार
झज्जर में बेरी के मशहूर हलवाई पर जानलेवा हमला करने और 60 लाख की फिरौती मांगने के मामले में झज्जर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. झज्जर के बेरी थाने में डीएसपी नरेश ने प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी दी. झज्जर पुलिस द्वारा आरोपियों को आज अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. आरोपियों के खिलाफ जिला झज्जर और रोहतक में भी अपराधिक मामले दर्ज है.

13:09 PM

AAP के बाद बीजेपी भी जाएगी राजघाट, करेगी गंगाजल का छिड़काव
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राजघाट पहुंचकर बापू को श्रद्धांजलि अर्पित कर प्रार्थना की, इसके बाद अब बीजेपी के नेता भी राजघाट जाएंगे और वहां गंगाजल का छिड़काव करेंगे. 

12:04 PM

AAP विधायकों के साथ राजघाट पहुंचे सीएम केजरीवाल, करेंगे प्रार्थना सभा
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल AAP विधायकों की बैठक के बाद राजघाट पहुंच गए हैं, उनके साथ सभी विधायक भी राजघाट पहुंचे हैं. राजघाट में प्रार्थना सभा करने पहुंचे हैं सीएम केजरीवाल.  

11:50 AM

AAP की बैठक खत्म, पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज कुछ देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर साझा करेंगे जानकारी
अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी विधायकों के साथ बैठक खत्म. पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज कुछ देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. ये 8 विधायक मीटिंग में नहीं थे- मनीष सिसोदिया (हिमाचल), सत्येंद्र जैन (जेल), स्पीकर राम निवास गोयल (फॉरेन विजिट), विनय कुमार (राजस्थान), शिवचरण गोयल (राजस्थान), गुलाब सिंह (गुजरात), दिनेश मोहनिया (दिल्ली से बाहर), मुकेश अहलावत (गुजरात).

 

11:09 AM

53 विधायकों के साथ शुरू हुई AAP की बैठक, 7 दिल्ली से बाहर
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के द्वारा गुरुवार सुबह 11 बजे पार्टी के सभी विधायकों के साथ एक अहम बैठक लेने का निर्णय लिया गया था. इस बीच आज सुबह से ही खबर आ रही थी कि बीजेपी के द्वारा AAP विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जा रही है. अब AAP के 53 विधायकों की मौजूदगी में बैठक शुरू हो गई है, साथ ही खबर आ रही है कि सभी विधायक संपर्क में हैं. बैठक में शामिल नहीं हो पाने वाले विधायक अभी दिल्ली से बाहर हैं. 

 

11:06 AM

आप का बीजेपी पर बड़ा आरोप, 40 विधायकों को तोड़ने की हो रही कोशिश
दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है, उनका कहना है कि बीजेपी के द्वारा 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश की जी रही है. 

11:02 AM

आम आदमी के 62 में से 40 विधायक पहुंचे सीएम आवास
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के द्वारा आज विधायकों की अहम बैठक बुलाई गई है, जिसमें विधायकों के टूटने की खबर भी सामने आ रही है. इस बीच आप के  62 में से 40 विधायक सीएम आवास पहुंच चुके हैं. 

10:59 AM

गोवा में मेडिकल बोर्ड करेगा सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम
सोनाली फोगाट का परिवार पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हो गया है. कुछ ही देर में गोवा में मेडिकल बोर्ड सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम करेगा. पोस्टमार्टम की कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी होगी. परिवार के सदस्यों ने बताया कि हिसार के ऋषि नगर स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार करेंगे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर गोवा पुलिस कार्रवाई करेगी.  

10:29 AM

हैंड राइटिंग खराब होने पर अध्यापक ने की छात्रा की बेरहमी से पिटाई, हुआ गिरफ्तार
ग्रेटर नोएडा में हैंड राइटिंग खराब होने पर अध्यापक ने की छात्रा की पिटाई की. पिटाई के दौरान छात्रा के गंभीर चोट आई. छात्रा की एक आंख पूरी तरह बंद हो गई. छात्रा सेकंड क्लास में पढ़ती है. छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. शिकायत के आधार पर आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार किया गया. यह घटना कासना थाना क्षेत्र के रॉयल वर्ल्ड स्कूल की है.

09:49 AM

AAP के विधायकों के टूटने की खबर के बीच आप विधायक आतिशी का बड़ा बयान
AAP के विधायकों के टूटने की खबर सामने आने के बाद आप विधायक आतिशी ने बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि 'हमें पूरा यकीन है कि आप के सभी विधायक पार्टी के साथ हैं और पार्टी के साथ रहेंगे. बैठक (दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा बुलाई गई पार्टी विधायकों की) सुबह 11 बजे शुरू होने वाली है. मुझे उम्मीद है कि तब तक सभी विधायक आ जाएंगे'. 

09:23 AM

AAP के विधायकों के टूटने की आशंका, कुछ विधायकों से नहीं हो पा रहा संपर्क
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज विधायकों की अहम बैठक बुलाई है लेकिन इससे पहले AAP का कुछ विधायकों से संपर्क टूट गया है. इस बीच अंदेशा लगाया जा रहा है कि कुछ आप विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं. 

 

09:14 AM

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति के अड्डे का भंडाफोड़,  2 महिलाओं सहित चार गिरफ्तार
शाहदरा जिले के स्पेशल स्टाफ ने स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति अड्डे का भंडाफोड़ किया है. दो अलग-अलग सेंटर पर छापेमारी में दो महिलाओं सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनकी पहचान दयानंद विहार स्थित वनजा स्पा के मैनेजर आयाम में एक महिला कर्मचारी, क्रॉस रिवर मॉल स्थित ब्लू हेवन के मैनेजर विनय गुप्ता और एक अन्य महिला कर्मचारी के रूप में हुई है. जिला पुलिस उपायुक्त के अनुसार स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली थी कि आनंद विहार क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर इस सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति हो रही है. विकास कुमार के नेतृत्व में एसआई की टीम में इन दोनों स्थानों पर अलग-अलग समय पर नकली ग्राहक भेजकर छापा मारा, जहां पर उनकी सूचना को सही पाया गया और चार लोगों को गिरफ्तार किया. 

 

09:12 AM

आप नही पाप है भ्रष्टाचार की बाप है दिल्ली ओर देश के लिए अभिशाप है- आदेश गुप्ता
भाजपा ने AAP पार्टी के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर CBI  के छापे के बाद AAP को घेरना शुरू कर दिया है. आदेश गुप्ता ने 'आप नही पाप है भ्रष्टाचार की बाप है दिल्ली ओर देश के लिए अभिशाप है' का नारा देते हुए घोटाले के विरोध में जन चौपाल शुरू की है, जिसमें मुख्यमंत्री केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है. साथ ही कहा कि दिल्ली सरकार की भ्रष्ट शराब नीति, जिसने दिल्ली को खराब ओर बर्बाद किया. लाखो करोड़ो के भ्रष्टाचार के बारे में बताना जन चौपाल का मकसद है. साथ ही जो लोग दिल्ली में ईमानदारी की कसमें खाते थे वो आज एक्सपोज हुए है कि किस तरह दिल्ली की जनता के हितो की अनदेखी कर जगह जगह मयखाने खोल दिए.  

 

Trending news