Delhi NCR Live Update: संसद भवन पर हमले की बरसी के दिन लोकसभा की कार्यवाही में घुसे 2 युवक, अफरातफरी के बीच सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2007935

Delhi NCR Live Update: संसद भवन पर हमले की बरसी के दिन लोकसभा की कार्यवाही में घुसे 2 युवक, अफरातफरी के बीच सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा

Delhi NCR Live Update: सोनीपत जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. कार में सवार एक दोस्त की मौत हो गई है जबकि एक बचकर बाहर निकला तो वहीं तीसरे की तलाश जारी है.

Delhi NCR Live Update: संसद भवन पर हमले की बरसी के दिन लोकसभा की कार्यवाही में घुसे 2 युवक, अफरातफरी के बीच सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

13 December 2023
13:06 PM

अपनी मांगों को लेकर फिर गरजी आंगनवाड़ी वर्कर्स, लघु सचिवालय पर किया प्रदर्शन

अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आंगनवाड़ी वर्कर्स द्वारा आज प्रदर्शन किया गया. लघु सचिवालय परिसर में बने पार्क में एकत्र हुए आंगनवाड़ी वर्कर्स ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सरकार से उनकी लंबित चली आ रही.

13:06 PM

हरियाणा पुलिस के जवान ने पेश की अनूठी मिशाल

हरियाणा पुलिस के एएसआई ने बेटी की शादी को अनोखा बना दिया. पिता की इस मुहीम पर बेटी भी गर्व महसूस कर रही है. सोनीपत एसपी कार्यालय में कार्यरत लाल सिंह ने अपनी बेटी अनु आर्य की शादी के कन्यादान और भात के लाखों रूपये गौशाला को समर्पित कर दिए हैं. एएसआई लालसिंह पर्यावरण प्रेमी और गौ वंश सेवा भाव के कारण पुलिस की छवि को भी सकारात्मक रूप दे रहे हैं.

12:47 PM

सेक्टर मार्किट 18 की दुकान मे रखे सिलेंडर में आग लगी

सेक्टर मार्किट 18 की दुकान मे रखे सिलेंडर में आग लगी है. बेसमेंट में रखे सिलेंडर में लगी थी. 
आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की एक गाड़ी मौके पर. दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर सिलेंडर की आग पर काबू पाया. छोटे सिलेंडर मे गैस लीक होने के चलते लगी आग.

12:46 PM

झज्जर पुलिस ने पकड़ी नशे की बड़ी खेप, 100 किलो गांजा किया जब्त

 

11:38 AM

सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर, नहर में गिरी गाड़ी, 1 की मौके पर मौत, 1 लापता

सोनीपत जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. कार में सवार एक दोस्त की मौत हो गई है जबकि एक बचकर बाहर निकला तो वहीं तीसरे की तलाश जारी है.

11:38 AM

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने तीन राज्यों के बीजेपी मुख्यमंत्रियों की चयन प्रक्रिया पूरी

भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जहां छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी बड़े से बड़े पद पर आ सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. यहां अंतिम पंक्ति में बैठा व्यक्ति भी सबसे बड़े पद पर आ सकता है. भाजपा सबकी पार्टी है अगड़ों की भी पार्टी है पिछड़ों की भी यह सबकी पार्टी है.

11:07 AM

तिलकविहार पुलिस ने किया ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार

पुलिस ने इसके पास से स्नैचिंग किया मोबाइल फोन और चोरी की एक स्कूटी बरामद की. इसके पकड़े जाने से पांच अपराधिक मामलों का खुलासा हुआ है. पकड़े गए बदमाश की पहिचान चंदर सिंह 42 मंगोलपुरी के रूप में हुई है.

11:04 AM

शादी समारोह से सोनीपत शहर लौट रहे युवकों की अनियंत्रित कार नहर में गिरी

सोनीपत जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. शादी समारोह से लौट रहे यूवको की कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. कार में सवार एक दोस्त की मौत हो गई है जबकि एक बचकर बाहर निकला तो वहीं तीसरे की तलाश जारी है.

11:02 AM

सर्दी में गरमाई जींद जिले की राजनीति

साल के अंतिम माह दिसंबर सर्दी की ठिठुरन चाहे बढ़ गयी हो, लेकिन जींद जिले में राजनीति पारा पूरा गर्मा रहा है. सभी दलों के नेताओं ने 5 राज्यों के चुनाव के बाद हरियाणा में सभी पार्टियों के नेताओं ने हलचल तेज कर दी है.

10:58 AM

सोनीपत: हादसे में एक युवक की डूबने से मौत दूसरे की तलाश जारी

 
09:52 AM

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा कांग्रेस को बताया जूतमपजार वालों की पार्टी

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश कांग्रेस को जूतमपजार करने वालों की पार्टी बताते हुए कहा कि ये अपने जिलाध्यक्ष तक नहीं बना पा रही तो प्रदेश में कैसे सरकार बना पाएगी. इनके बीच खुद के वर्चस्व की लड़ाई चल रही है, ऐसे में ये जनता का भला कैसे कर पाएंगे.

09:37 AM

दिल्ली के लोगों को झेलनी पड़ रही है ठंड के साथ-साथ प्रदूषण की भी दोहरी मार

दिल्ली- NCR में एक बार फिर प्रदूषण के स्तर में इजाफा. ओवरऑल AQI 376 के आस पास दर्ज किया गया है. ये बेहद खराब श्रेणी में आता है. बीते दिनों के मुकाबले अंको में इजाफा. दिल्ली के अलग अलग स्टेशन पर प्रदूषण का स्तर.

09:35 AM

सुंदर भाटी गिरोह के सदस्य की संपत्ति कुर्क नोएडा

12 दिसंबर जनपद गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने सुंदर भाटी गिरोह के कुख्यात सक्रिय सदस्य की एक करोड़ 7 लाख रुपये कीमत की संपत्ति को मंगलवार को गैंगस्टर अधिनियम की धारा 14 के तहत कुर्क किया.

09:05 AM
गुरमीत राम रहीम के फरलो खत्म, आज बरनावा आश्रम से सुनारिया जेल पहुंचेंगे 
 
डेरा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम के फरलो की अवधि आज समाप्त हो गई है. आज किसी भी वक्त बरनावा आश्रम से रोहतक की सुनारिया जेल जा सकते हैं राम रहीम. 21 नवंबर से बागपत के बरनावा डेरा सच्चा सौदा आश्रम में है राम रहीम.
09:04 AM

फोन की EMI मांगने पर युवक की हत्या, दो दोस्त गिरफ्तार

नोएडा के पास एक सेल्समैन की उसके तीन दोस्तों ने कथित तौर पर रूमाल से गला घोंटकर हत्या कर दी.  इनमें से एक ने मृतक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके 30,000 रुपये का मोबाइल फोन खरीदा था, लेकिन ईएमआई का भुगतान करने से इनकार कर रहा था.

08:55 AM

अदालत ने ताहिर हुसैन को संपत्ति मामले में पत्नी के पक्ष में जीपीए को सत्यापन की अनुमति दी

दिल्ली की एक अदालत ने एक संपत्ति के मामले में अपनी पत्नी के पक्ष में एक जनरल पावर ऑफ अटॉर्नी (जीपीए) को सत्यापित करने के अनुरोध संबंधी आम आदमी पार्टी (आप) के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन के आवेदन को मंजूरी दे दी है.

08:28 AM

चोरी के शक में दो लोगों से मारपीट, निजी अंग पर मिर्च पाउडर लगाने का आरोप

ग्रेटर नोएडा में चोरी के संदेह में दो युवकों पर हमला किया गया और तीन लोगों ने उनके निजी अंगों पर कथित तौर पर मिर्च पाउडर लगा दिया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि जेवर थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

08:12 AM

अलीपुर इलाके में तेज रफ्तार वाहन ने तेंदुए को मारी टक्कर तेंदुए की मौत।

दिल्ली के अलीपुर इलाके में तेज रफ्तार वाहन ने तेंदुए को मारी टक्कर तेंदुए की मौत. कल शाम तेंदुआ मुखमेलपुर के पास खेतों में देखा गया था, जिसके फुटप्रिंट भी वन विभाग की टीम ने लिए थे. अचानक लुप्त हुआ, लेकिन सुबह 4 बजे सड़क पर घूम रहे तेंदुए को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

07:17 AM

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की एक बिल्डिंग में देर रात लगी आग, बुजुर्ग महिला और बेटी सुरक्षित, 12 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

दिल्ली के ग्रेटर केलाश इलाके में बी 231 घर मे भयंकर आग लगी. आग पहली मंजिल मे लगी और तीसरी मंजिल तक पहुंच गई. पुलिस स्टेशन में से इसकी सूचना मिली तुरंत थाने के SHO दल बल के साथ पहुंचे और सबसे पहले आग में फंसी बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी को खुद ही रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला. इसके बाद फायर विभाग को कॉल किया.

Trending news