Delhi NCR Live Update: फिल्म सिटी में फैशन शो के दौरान बड़ा हादसा, लाइटिंग ट्रस्ट गिरने से मॉडल की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1732963

Delhi NCR Live Update: फिल्म सिटी में फैशन शो के दौरान बड़ा हादसा, लाइटिंग ट्रस्ट गिरने से मॉडल की मौत

नोएडा के फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में फैशन शो के दौरान लाइटिंग ट्रस्ट (स्टैंड ) गिरने से एक युवती की मौत हो गई,

Delhi NCR Live Update: फिल्म सिटी में फैशन शो के दौरान बड़ा हादसा, लाइटिंग ट्रस्ट गिरने से मॉडल की मौत
LIVE Blog

दिल्ली में अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग के अधिकार को लेकर केंद्र सरकार एक अध्यादेश लेकर आई है. वहीं इसके विरोध में केजरीवाल आज यानी 11 जून को रामलीला मैदान में महारैली करने जा रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये रैली केजरीवाल के मिशन 2024 का आगाज है. इसमें 1 लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है. वहीं इस रैली को पंजाब सीएम भगवंत मान, दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री और कई नेता संबोधित करेंगे.

 

11 June 2023
21:18 PM

नगर निगम के खिलाफ महापंचायत

नगर निगम के खिलाफ अब गुड़गांव निवासियों के मन में इस कदर गुस्सा भर गया है कि लोग अब आंदोलन की राह पकड़ने लगे हैं. गुड़गांव के अलग-अलग एरिया में नगर निगम द्वारा की जा रही कार्रवाई का लगातार विरोध होने लगा है और अब महापंचायत कर प्रशासन को चेतावनी दी जाने लगी है. इसी कड़ी में रविवार को गांव नाथूपुर में महापंचायत का आयोजन किया गया.

 

19:28 PM

फिल्म सिटी में फैशन शो के दौरान बड़ा हादसा
नोएडा के फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में फैशन शो का आयोजन किया जा रहा था, इस दौरान लाइटिंग ट्रस्ट (स्टैंड ) गिरने के कारण चोट लगने से एक युवती की मौत हो गई, वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

 

19:09 PM

कीर्ति नगर इलाके में लगी आग
कीर्ति नगर इलाके में लकड़ी का सामान बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की खबर सामने आई है, मौके पर दमकल विभाग की 20 गाड़ियां मौजूद हैं और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

 

19:08 PM

नूंह में रफ्तार के कहर ने ली 3 लोगों की जान
नूंह जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां कार ने  रोड के सहारे खड़ी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक में सवार 5 में से 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

 

18:40 PM

सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी वीर दल

पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश पायलट की 23वीं पुण्यतिथि पर भारतीय वीर दल के तत्वाधान में पंचकुला सेक्टर 12 में श्रद्दांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान ये ऐलान किया गया कि अगामी चुनाव में वीर दल सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

 

17:00 PM

पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित पहुंचे ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स

पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में योनेक्स-सनराइज सेकेंड अश्विनी गुप्ता मेमोरियल ऑल इंडिया सब जूनियर (अंडर-15, अंडर-17) रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. अपने संबोधन में राज्यपाल ने युवाओं के भविष्य को आकार देने में खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला और टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए आयोजकों की सराहना की.

15:41 PM

नोएडा सेक्टर 126 में 35वीं मंजिल से कूदकर युवक ने किया सुसाइड

नोएडा:  नोएडा के सेक्टर 126 के सुपरनोवा सोसाइटी की 35 वी मंजिल से किया कूदकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया. मौके से सुसाइड नोट नहीं हुआ बरामद हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने सुसाइड किया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच की जार रही है.

14:35 PM

बुराड़ी में 13 वर्षीय नाबालिक के साथ दोस्त ने डिलीवरी वैन में किया रेप

बीती रात नाबालिग घर के बाहर घूम रही थी. डिलीवरी वैन में घुमाने के नाम पर बैठाया और डिलीवरी वेन में रेप की वारदात को अंजाम दिया. बुराड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को मेडिकल के जांच के लिए भेजा है. 

14:04 PM

35 वी मंजिल से कूदकर शख्स ने की सुसाइड
नोएडा सुपरनोवा की 35 वी मंजिल से कूदकर शख्स ने सुसाइड किया है. आत्महत्या करने वाला शख्स केरल का रहने वाला है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है. मौके से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. 

 

13:06 PM

 जनता बीजेपी के साथ नहीं है, आप की रैली में बोले कपिल सिब्बल

12:59 PM

  केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ महारैली में बोले केजरीवाल, अहंकारी तानाशाही को देश से हटाना है 

11:40 AM

मंडी पहुंचे मंत्री जेपी दलाल
अंतर्राष्ट्रीय फल फूल सब्जी मंडी में मंत्री जेपी दलाल पहुंचे. मौके पर सांसद रमेश चंद्र कौशिक, विधायक निर्मल चौधरी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री भारतीय अंतर्राष्ट्रीय बागवानी मंडी गन्नौर में द्वितीय चरण के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने पहुंच रहे हैं. मुख्यमंत्री मंडी के निर्माण कार्यों सहित अलग-अलग विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे.

 

11:22 AM

 रोडवेज कर्मी मांगें लागू कराने के लिए आज परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के फरीदाबाद कार्यालय का घेराव करेंगे. 

 

10:54 AM

काम को देखकर लाते अध्यादेश
ज़ी मीडिया से खास बातचीत के दौरान रैली में पहुंचे लोगों ने अपने मन की बात कही और बोले सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्र को एक दो महीने का वक्त देना चाहिए था. केजरीवाल को ताकि उनके काम को देखने के बाद वो कोई फैसला लेते, लेकिन एक सप्ताह के अंदर अध्यादेश लाकर दिल्ली सरकार के अधिकार को छीनना पूरी तरह से गलत है.

 

10:51 AM

गाजियाबाद के राम मनोहर लोहिया पार्क में आज समाज में पहले लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे मुद्दों को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए सामूहिक राष्ट्रगान का आयोजन किया गया.

 

10:22 AM

गठबंधन पर अभय सिंह चौटाला का पलटवार
भाजपा जजपा गठबंधन में दरार की खबरों पर इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला का पलटवार. बोले- दोनों पार्टियों में लूट का धन सही नहीं बटा था, इसलिए सियासी माहौल गर्म हुआ.

10:05 AM

रामलीला मैदान पहुंच रहे कार्यकर्ता
दिल्ली के बुराड़ी से तमाम तैयारियां होने के बाद हजारों कार्यकर्ता बसों में सवार होकर रामलीला मैदान महारैली में सम्मिलित होने के लिए पहुंच रहे हैं. तमाम तरह की तैयारियां 2 दिन पहले गई थी. निगम पार्षद गगन चौधरी द्वारा करीब 9 बजे कार्यकर्ताओं से भर बसे भरकर रामलीला मैदान की तरफ रवाना की गई है. ठीक दिल्ली में इसी तरीके से अलग-अलग जगह से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता रामलीला मैदान पहुंच रहे हैं.

 

09:27 AM

बिप्लब देब आज फतेहाबाद दौरे पर 
भाजपा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब आज फतेहाबाद दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. बिप्लब देब सुबह 11 बजे गांव धांगड़ में संयुक्त मोर्चा द्वार आयोजित होने वाले कार्यक्रम में करेंगे शिरकत. सांसद सुनीता दुग्गल के अलावा भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला भी मौजूद  रहेंगे.

09:02 AM

2024 को लेकर JJP की रैली
सोनीपत के खरखोदा में प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय संपर्क रैली में शिरकत करेंगे. खरखोदा की नई अनाज मंडी में रैली रखी गई है. पब्लिक मीटिंग के बाद कार्यकर्ताओं के साथ भी मीटिंग करेंगे. हिसार से चलकर सीधा खरखोदा पहुंचेंगे. 2024 के चुनाव के मद्देनजर जेजेपी रैली कर रही है.

08:31 AM

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल की महारैली आज, ये नेता होंगे शामिल
दिल्ली में अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग के अधिकार को लेकर केंद्र सरकार एक अध्यादेश लेकर आई है. वहीं इसके विरोध में केजरीवाल आज यानी 11 जून को रामलीला मैदान में महारैली करने जा रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये रैली केजरीवाल के मिशन 2024 का आगाज है. इसमें 1 लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है. वहीं इस रैली को पंजाब सीएम भगवंत मान, दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री और कई नेता संबोधित करेंगे.

 

08:27 AM

सीएम मनोहर लाल का सोनीपत दौरा, रखेंगे 2600 करोड़ रुपये के कार्यों की आधारशिला
मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज सोनीपत के गन्नौर में पहुंचेंगे. जीटी रोड पर अंतरराष्ट्रीय बागवानी मार्केट में होने वाले 2600 करोड़ रुपयों के विकास कार्यों की आधारशिला  रखेंगे. मुख्यमंत्री प्रदेश में 6 विभिन्न स्थानों पर होने वाले विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास भी करेंगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल सुबह 11 बजे शिरकत करेंगे. विकास कार्यों का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

08:21 AM

ओवल टेस्ट के पांचवें और आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 280 रन की जरूरत है. वहीं विराट कोहली और अजिंक्या रहाणे की जोड़ी क्रीज पर है. क्या भारत 444 रन बनाकर इतिहास रचेगा या फिर बाजी ऑस्ट्रेलिया के हाथ लगेगी.

07:55 AM

देर रात फैक्ट्री कंपाउंड में लगी आग
गाजियाबाद की कोतवाली इंडस्ट्रियल एरिया के कृष्णा विहार स्थित फैक्ट्री में देर रात आग लग गई. एक कंपाउंड में तीन फैक्टरी संचालित हो रही थीं. आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. जिसके बाद 7 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

 

Trending news