Delhi NCR Live Update: राज्यसभा में बिल पेश करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, विपक्ष ने अपने सांसदों के लिए जारी किया व्हिप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1813187

Delhi NCR Live Update: राज्यसभा में बिल पेश करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, विपक्ष ने अपने सांसदों के लिए जारी किया व्हिप

आज यानी सोमवार को राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली अध्यादेश वाला बिल पेश करने वाले हैं. इसको लेकर विपक्षी दलों ने भी तैयारी शुरू कर दी है. 

Delhi NCR Live Update: राज्यसभा में बिल पेश करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, विपक्ष ने अपने सांसदों के लिए जारी किया व्हिप
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: आज यानी सोमवार को राज्यसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली अध्यादेश वाला बिल पेश करने वाले हैं. इसको लेकर विपक्षी दलों ने भी तैयारी शुरू कर दी है. आप (AAP) और कांग्रेस (Congress) ने अपने-अपने सांसदों को सदन में मौजूद रहने के लिए तीन लाइन का व्हिप जारी किया है.

 

07 August 2023
13:17 PM

AIIMS में बुझी आग
एम्स में आग पूरी तरह से कंट्रोल हुई. कुल 15 गाड़ियों को आग बुझाने में लगाया गया. किसी के हताहत होने को कोई खबर नहीं आई है. सर्च ऑपेरशन जारी है.चश्मदीद के मुताबिक शॉट सर्किट की वजह से आग लगी है.

12:12 PM

एम्स के एमरजेंसी वार्ड में आग 8 गाड़िया भेजी गई, अभी थोड़ी देर पहले की कॉल

12:03 PM

राहुल गांधी 137 दिन बाद संसद भवन पहुंचे.

12:00 PM

राहुल शिव भक्त हैं, सोमवार को उनकी सदस्यता वापस हुई है- वीरेंद्र वशिष्ठ

11:42 AM

नूंह में अवैध निर्माण ध्वस्तीकरण अभियान रोका
नूंह में फिलहाल अवैध निर्माण ध्वस्तीकरण अभियान रोका गया. हाईकोर्ट के आदेशों के अनुपालना करते हुए नूंह जिले में बुलडोजर की कार्रवाई रोकी गई. उपायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को अवैध निर्माण पर अभी कार्रवाई रोकने के आदेश दिए.

11:08 AM

दिल्ली कांग्रेस के नेता 10 जनपथ पहुँच रहे हैं, राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने पर देंगे बधाई

 

10:27 AM

राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होगी थोड़ी देर में अधिसूचना जारी होगी

 

10:02 AM

बिल रोकने की हर संभव कोशिश होगी
राघव चड्ढा ने कहा कि आज दिल्ली सेवा बिल को हराने का हर संभव प्रयास करेंगे. इस बिल को रोकने का प्रयास करेंगे. ये बिल दिल्ली के लोगों को गुलाम बनाने का बिल है हम इसकी खिलाफत करेंगे, ये धर्म अधर्म की लड़ाई में धर्म हमारे साथ है हमारी जीत होगी.

09:36 AM

मामन खान से वापस नहीं ली सुरक्षा
हरियाणा सरकार ने वापस नहीं ली मामन खान की सुरक्षा. हरियाणा सीआईडी चीफ आलोक मित्तल ने दी जानकारी कि मामन खान के साथ शुरू से ही 2 गनमैन हैं, जिकि बतौर विधायक प्रोटोकॉल को मिले हुए हैं. दो गनमैन विधायक के प्रोटोकाल नियम के तहत जो सुरक्षा व्यवस्था शुरू से दी जा रही है, वह अभी भी जारी है.

 

08:46 AM

संदूक में बंद मिली लड़की
हरियाणा के यमुनानगर में एक नाबालिग लड़की रात में उठकर अपने प्रेमी के पास चली गई, जो उन्हीं के घर में किराये पर रहता था. वहीं उसके परिजनों ने सुबह उठकर ढिंढोरा पीट दिया. इसके बाद पुलिस ने जांच की तो लड़की युवक के कमरे में संदूक में बंद मिली लड़की

08:25 AM

छात्र के साथ हुई लूट
सूरजपुर पुलिस व डीसीपी सेंट्रल की टीम ने छात्र के साथ लूट हुई. पुलिस ने 7 घंटे के अंदर किया खुलासा

 

07:46 AM

जेल में से फोन बरामद
फरीदकोट की केंद्रीय मॉडर्न जेल में एक बार फिर से 3 मोबाइल फोन, हेडफोन व 2 सिम बरामद किए हैं. एक हवालाती समेत अज्ञात के खिलाफ थाना सिटी में किया केस दर्ज, इस सामान में से हेडफोन व 2 सिम हवालाती से बरामद किए गए, जबकि 3 मोबाइल लावारिस हालत में मिले हैं.

07:01 AM

लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा कांग्रेस के नेताओं की मीटिंग
दिल्ली कांग्रेस के राष्ट्रीय आलाकमान आज हरियाणा कांग्रेस के नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे. लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बैठक लेंगे. वहीं इस दौरान राहुल गांधी भी इस मीटिंग में मौजूद रह सकते हैं. कांग्रेस मुख्यालय में दोपहर को होनी वाली इस बैठक में हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा शामिल होंगे. कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला, पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा, कांग्रेस ओबीसी विभाग के चेयरमैन कैप्टन अजय यादव, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता किरण चौधरी को भी बुलाया गया है. हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के अलावा चारों कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष भी मीटिंग में शामिल होंगे. आगामी लोकसभा चुनाव और हरियाणा कांग्रेस में एकजुटता को लेकर बातचीत हो सकती है.

Trending news