Live Breaking News: कल 6:30 बजे होगी जमा मस्जिद में ईद की नमाज
Advertisement

Live Breaking News: कल 6:30 बजे होगी जमा मस्जिद में ईद की नमाज

Arvind Kejriwal Petition: दिल्ली में  आज AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने कहा दो दिन पहले अपने वकील से मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल ने एक संदेश भेजा कि जो चुने हुए विधायक हैं वो अपने क्षेत्र में जाएं. जनता की समस्याओं को सुनें और उसका समाधान करें.

 

Live Breaking News: कल 6:30 बजे होगी जमा मस्जिद में ईद की नमाज
LIVE Blog

Arvind Kejriwal Petition: दिल्ली में  आज AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. उन्होंने कहा दो दिन पहले अपने वकील से मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल ने एक संदेश भेजा कि जो चुने हुए विधायक हैं वो अपने क्षेत्र में जाएं. जनता की समस्याओं को सुनें और उसका समाधान करें.

 

10 April 2024
22:49 PM

Delhi Fire: तिलक नगर के संत नगर के जंगल में लगीं आग 
पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके के संत नगर में जंगल में आग लग गई. लोगों ने इसकी सूचना शाम 7:30 बजे फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन रास्ता संकरा होने के कारण दमकल की गाड़ियां 8:30 बजे पहुंची. मौके पर चार गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाया गया, इसमें कोई हताहत नहीं है. वही फायर ऑफिसर बस्तीराम का कहना है कि उनको आग की सूचना मिली थी. उसके बाद मौके पर दमकल की चार गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया गया. इस जंगल में पहले भी कई बार आग लग चुकी है. कई शरारती तत्व जान बुझकर आग लगा देते हैं.

20:37 PM

Eid 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी ईद की बधाई

20:19 PM

Rewari Fire News: रेवाड़ी रामगढ़ रोड पर नहर किनारे लगी भीषण आग, कई किलोमीटर तक आगजनी 
आग लगने के कारण अभी नहीं पता चल पाया है. गेहूं के खेतों में भी आग फैलने की आशंका जताई जा रही है. करीब 30 मिनट से ज्यादा समय से आग लगी हुई है. दमकल विभाग की गाड़ियां अभी तक मौके पर नहीं, लेकिन पुलिस मौके पर पहुंची.

 

19:56 PM
Panchkula News: पंचकूला के डीसी सुशील सारवान को हटाया जाएगा
पंचकूला के डीसी सुशील सारवान को हटाया जाएगा. उनके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत पहुंची थी. इस पर आयोग ने हरियाणा के मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद को निर्देश दिए हैं कि उन्हें हटाया जाए. उनकी जगह नए डीसी क लिए तीन अधिकारियों का नाम पैनल आयोग ने मांगा है. सुशील सारवान की माता संतोष सारवान भाजपा से जुड़ी हैं. वे 2014 में मुलाना हलके से विधायक भी रही हैं. मुलाना हलका, अंबाला लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत होने की वजह से ही उनके खिलाफ आयोग को शिकायत की गई थी.
19:35 PM

Delhi News: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और चौधरी बीरेंद्र सिंह की हुई मुलाकात
इस औपचारिक मुलाकात में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे ने चौधरी बीरेंद्र सिंह का कांग्रेस में स्वागत किया. दोनों नेताओं के बीच इस मुलाकात के दौरान मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई.

 

19:29 PM

Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल बिगड़ा, वजन में आया सुधार 
तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल बिगड़ा, लेकिन वजन में सुधार आया है. जब अरविंद केजरीवाल जेल गए थे तब उनका वजन 65 किलो था, लेकिन अब उनका वजन 66 किलो हो गया है. तिहाड़ जेल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन में शुगर लेवल बिगड़ा, लेकिन ब्लड शुगर फास्टिंग 160 बताया गया. नॉर्मल ब्लड शुगर फास्टिंग 70-100 के बीच में होता है.

18:55 PM

Delhi Lok Sabha Election: दिल्ली में पहले लोकसभा प्रत्याशी बने ट्रांसजेंडर राजन सिंह, दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

देश में लोकसभा का चुनाव का ऐलान हो चुका है और 19 अप्रैल 2024 को पहले चरण का मतदान देश में किया जाएगा. जहां इस चुनाव को लेकर देश की हर बड़ी छोटी पार्टियां चुनाव लड़ने के लिए कमर कस चुकी है और जमकर प्रचार प्रसार कर रही है. इसी कड़ी में दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से थर्ड जेंडर राजन सिंह लोकसभा का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. वहीं राजन सिंह थर्ड जेंडर के पहले लोकसभा प्रत्याशी होंगे जो चुनाव लड़ रहे हैं.

17:54 PM

Delhi News: जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने कहा कि सुबह 6:30 बजे होगी जमा मस्जिद में ईद उल फितर की नमाज

 

16:20 PM

Raj Kumar Anand: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राज कुमार आनंद ने पार्टी और मंत्री पद से दिया इस्तीफा

16:16 PM
Charkhi Dadri: निजी बस व ट्रक की भिड़ंत, महिला समेत दो की मौत और दर्जनभर घायल
निजी बस व ट्रक की भिड़ंत, महिला सहित दो की मौत, दर्जनभर घायल, हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. दादरी-दिल्ली रोड पर गांव अचिना ताल के समीप हादसा हुआ. हादसे के बाद मौके पर एंबूलेंस से घायलों को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां एक महिला समेत दो को मृत घोषित किया, गंभीर रूप से घायल एक को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया. हादसे के समय निजी बस में करीब 40 सवारियां थी.
15:46 PM
Haryana News: फसलों के अवशेष जलाने पर लगी रोक, फतेहाबाद में धारा 144 लागू
फतेहाबाद जिले में फसलों के अवशेष जलाने पर प्रतिबंध लगाया गया. जिलाधीश के आदेशों पर जिले में धारा 144 लागू की गई. गेहूं कटाई के सीजन में खेतों में आगजनी न हो इसको लेकर आदेशों को सख्ती से लागू करने के निर्देश दिए गए है. रबी की फसल कटाई का सीजन समाप्त होने तक आदेश लागू रहेंगे. बिना सुपर स्ट्रा मैनेजमेंट सिस्टम लगाए गेहूं की फसल की कटाई नहीं कर सकेंगे.
15:29 PM

Manish Sisodia: कोर्ट में सिसोदिया की जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी

 

15:18 PM

Delhi News: बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेता शाजिया इल्मी ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

15:04 PM

Delhi Excise Policy Scam: सिसोदिया की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई जारी
आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया की राऊज एवेन्यु कोर्ट में सुनवाई जारी. ED ने सिसोदिया की जमानत अर्जी का विरोध किया है. ED का कहना है कि सिसोदिया प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के सेक्शन 45 के तहत जमानत की दोहरी शर्तो पर खरा नहीं उतरते. 

14:45 PM

Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल की याचिका पर SC में अगले हफ्ते होगी सुनवाई
Delhi News: केजरीवाल की याचिका पर बुधवार को सुनवाई संभव नहीं है. कल -परसों सुप्रीम कोर्ट बंद रहेगा. कल ईद के चलते कोर्ट की छुट्टी है. परसों SC ने लोकल हॉलिडे घोषित किया है. इन दिनों में सुनवाई तभी संभव हो सकती है, जब चीफ जस्टिस स्पेशल बेंच का गठन करें. ऐसी सूरत में अगले हफ्ते ही केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई संभव हो सकती है. 

 

14:29 PM

Delhi Crime News:  दिल्ली के शाहबाद में दिनदहाड़े डकैती करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है
दिल्ली के शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र में 30 मार्च को 10 लाख रुपये की दिनदहाड़े डकैती के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसकी पहचान अली हसन के रूप में हुई है, जो इलाके में कूड़े बीनने का काम करता था
 

 

13:27 PM

Delhi News: दिल्ली में BJP नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर किया विरोध प्रदर्शन 

12:56 PM

Delhi Excise Policy: AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस BJP पर लगाया आरोप
Sanjay Singh: दिल्ली में बुधवार को AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा दो दिन पहले अपने वकील से मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल ने एक संदेश भेजा कि जो चुने हुए विधायक हैं वो अपने क्षेत्र में जाएं. जनता की समस्याओं को सुनें और उसका समाधान करें. इस संदेश मात्र के ऊपर उनके खिलाफ जांच बैठा दी गई.संजय सिंह ने आरोप लगाया कि धमकी दी जा रही है कि आपकी अपने परिवार से मुलाकात बंद कर दी जाएगी. उन्होंने सवाल किया कि अरविंद केजरीवाल अगर अपने वकीलों से नहीं मिलेंगे तो वो ये केस कैसे लड़ेंगे. क्या BJP दिल्ली की तिहाड़ जेल को यातना घर के रूप में बदलना चाहती है. एक मुख्यमंत्री अपनी जनता की सेवा के लिए अपने विधायकों को संदेश नहीं भेज सकता?

 

 

12:28 PM

Haryana News: हरियाणा CM नायब सैनी पहुंचे धारूहेड़ा. 
Nayab Singh Saini: हरियाणा CM नायब सैनी  धारूहेड़ा पहुंचे. धारूहेड़ा की निजी कंपनी में उतरा सीएम का हेलीकॉप्टर. कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल, कोसली विधायक लक्ष्मण यादव, जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान, हरियाणा पर्यटन विभाग के अध्यक्ष डॉ अरविंद यादव ने स्वागत किया. आज राजस्थान में करेंगे चुनावी जनसभाएं. 

 

11:59 AM

Delhi News: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने भी मुख्यमंत्री पर हाई कोर्ट के आदेश के बाद जमकर बोला हमला
हाई कोर्ट के द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज करने के बाद दिल्ली में सियासत गर्म है. आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हैं ईसी करी में दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने भी मुख्यमंत्री पर हाई कोर्ट के आदेश के बाद जमकर हमला बोला है.

 

11:58 AM

Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल ने सुनवाई के लिए भेजा CJI को ईमेल
Delhi News: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की ओर से उनके वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने बताया कि CM की याचिका पर जल्द सुनवाई के लिए मेल भेज दिया गया है.  CJI ने कहा कि हम जल्द सुनवाई की मांग वाले लेटर को देखेंगे. उम्मीद है कि आज ही CJI लंच टाइम में केजरीवाल की लीगल टीम की ओर से भेजे गए मेल को देखकर तय करेंगे कि कब मामला सुनवाई पर लगाया जा सकता है.

11:30 AM

Arvind Kejriwal Petition: जल्द सुनवाई के लिए CJI बोले, अरविंद केजरीवाल ईमेल भेजें 
हाईकोर्ट से राहत न मिलने के बाद दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है.  केजरीवाल के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने इस मामले को  CJI के सामने रखा.  इस पर CJI ने कहा कि ये CM की गिरफ्तारी का मामला है. इस पर जल्द सुनवाई के लिए ईमेल भेजें. हम देखेंगे.  

 

11:09 AM

Delhi News: दिल्ली नगर निगम MCD में महापौर चुनाव 26 अप्रैल को होंगे. 
दिल्ली नगर निगम महापौर चुनाव 26 अप्रैल को सुबह 11 बजे होने वाले हैं.  इसके लिए नामांकन 18 अप्रैल तक किए जाएंगे. 

 

10:57 AM

Delhi News: बाबा रामदेव और पतंजलि आयुर्वेद के प्रबंध निदेशक आचार्य बालकृष्ण पतंजलि आयुर्वेद के भ्रामक विज्ञापनों से संबंधित सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे.

10:07 AM

Arvind Kejriwal News: CM केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट का किया रुख, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले को SC में दी चुनौती

09:24 AM

Delhi News: गवाहों से मारपीट करके बयान बदलवाए- AAP

09:24 AM

Delhi News: गवाहों से मारपीट करके बयान बदलवाए- AAP

09:23 AM

Delhi News: दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल की याचिका की खारिज

 

09:13 AM

Panchkula Crime News: पंचकूला के बुढ़नपुर में बंदूक के नोक पर लाखों की लूट
पंचकूला के बुढ़नपुर में बंदूक के नोक पर लाखों की लूट को अंजाम देने का मामला सामने आया है. वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी में आरोपियों ने पिस्टल तान के गल्ले से निकाले पैसे. लूट की रकम डेढ़ से 2 लाख के करीब बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम और एसीपी क्राइम अरविंद कंबोज पहुंचे.

 

09:09 AM

GZB_FIRE News: गाजियाबाद सनराइज ग्रींस सोसाइटी की तीसरी मंजिल में लगी आग
घर के अंदर दो महिलाएं थी।
सुरक्षित निकाला गया

 

08:13 AM

Chaitra Navratri 2024: देशभर में दिखा चैत्र नवरात्रि का त्यौहार का उत्सव
देशभर में इस वक्त चैत्र नवरात्रि का त्यौहार मनाया जा रहा है. आज नवरात्र का दूसरा दिन है. आज के दिन माता ब्रह्मचारिणी की पूजा की जाती है. माता ब्रह्मचारिणी तपस्या की देवी मानी जाती हैं. सुबह से ही मंदिर के बाहर भक्तों का ताता लगा हुआ है. दूर-दूर से भक्त माता के दर्शन करने के लिए मंदिर प्रांगण में पहुंचते नजर आ रहे हैं. आज माता के दरबार में भव्य सजावट की गई है. चारों तरफ फूलों और फलों से मंदिर को सजाया गया है. हर थोड़ी देर पर यहां माता के जयकारा लगाए जा रहे हैं और साथ ही साथ भजन कीर्तन भी लगातार किया जा रहा है. हर वर्ग के लोग सुबह से ही मंदिर के बाहर लाइन लगाए खड़े हैं की माता के दर्शन होंगे.

 

08:12 AM

Arvind Kejriwal: केजरीवाल से नहीं मिल पाएंगे CM भगवंत मान और संजय सिंह, सुरक्षा का दिया हवाला

आज केजरीवाल से नहीं मिल पाएंगे भगवंत मान और संजय सिंह. आप तिहाड़ जेल ने सुरक्षा कारणों का हवाला दिया है. कल भगवंत मान और संजय सिंह का केजरीवाल से मिलने का समय तय हुआ था. अब तिहाड़ जेल के नया समय बताने के बाद ही सकेगी मुलाकात.

08:10 AM

Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्र के दूसरे दिन शीतला माता मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़

गुरुग्राम के शीतला माता मंदिर के बाहर आज सुबह श्रद्धालुओं की लंबी कतार देखने को मिली. चैत्र मेले के मौके पर 24 घंटे मंदिर के कपाट खुले रहेंगे. 25 अप्रैल तक किसी भी समय आकर श्रद्धालु माता शीतला के दर्शन कर सकते हैं. जिला प्रशासन द्वारा शीतला माता मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए विशेष तरह की व्यवस्था की गई. इसी के साथ व्यवस्था बनाए रखने के पुलिस के जवान भी मंदिर के पास तैनात किए गए हैं.

07:41 AM

Delhi Fire News: गांधीनगर में कपड़े के गोदाम में बीती रात लगी भीषण आग, मौके पर 6 गाड़ियां मौजुद, आग पर पाया काबू

दिल्ली के गांधी नगर बाजार में एक चार मंजिला दुकान में आग लगने पर दिल्ली अग्निशमन विभाग के कर्मी अनुप कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि "मौके पर छह ब्रिगेड मौजूद हैं. पहली मंजिल पर कपड़े के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली. डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया... फायर ब्रिगेड घटनास्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर तैनात थी, क्योंकि गलियां संकरी थीं और इतनी बड़ी दूरी से पानी का पाइप लाया गया. हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है."

 

07:23 AM

Arvind Kejriwal News: CM केजरीवाल ले हफ्ते में 5 बार वकील से मिलने की अर्जी राऊज एवेन्यू कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा सप्ताह में पांच बार अपने वकील से मुलाकात करने की मांग वाली अर्जी पर राऊज एवेन्यू कोर्ट आज आदेश सुनाएगा. नियम के मुताबिक, केजरीवाल अभी हफ्ते में सिर्फ दो दिन ही अपने वकील से मिल सकते है. केजरीवाल की ओर से कहा गया है कि उनके खिलाफ देशभर में 30 केस से ज्यादा मामले लंबित है. ऐसे में हफ्ते में सिर्फ दो मुलाकात केस को समझने और निर्देश देने के लिए पर्याप्त नहीं है. वहीं ED ने इस अर्जी का विरोध करते हुए कहा कि जेल मैनुअल इस बात की इजाजत नहीं देते. केजरीवाल को अपने वकीलों के जरिये सरकार चलाने के लिए स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया जा सकता.

07:22 AM

Weather Update: दिल्ली में बिगड़े गर्मी के तेवर, 13-14 अप्रैल को बारिश से मिलेगी राहत, हरियाणा में भी बदलेगा मौसम

दिल्ली में अब गर्मी ने अपनी सितम दिखाना शुरू कर दिया है. दिल्ली- NCR में गर्मी का पारा तेजी के साथ बढ़ रहा है. मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, बीते मंगलवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 38 डिग्री दर्ज किया गया है. इतना ही नहीं, मौसम विभाग ने इस हफ्ते अधिकतम पारा 40 डिग्री भी पहुंचने की संभावना जताई है. मगर लू से अभी राहत रहेगी. आने वाले 13 और 14 अप्रैल को दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश होने के आसार है. इसी के साथ आज दिल्ली- NCR में बादल छाए रहेंगे. इसी के साथ अधिकतम और न्यूनतम तापमान 38 और 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

01:07 AM

Delhi News: आज सीएम हाउस पर लोकसभा चुनाव में आगे की रणनीति को लेकर होगी चर्चा
दिल्ली में सीएम हाउस दोपहर 1 बजे होगी होगी बड़ी बैठक. इस मीटिंग में पंजाब के CM भगवंत मान शामिल होंगे. साथ ही सुनीता केजरीवाल भी मीटिंग में होंगी शामिल. इनके साीथ संदीप पाठक, संजय सिंह, सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय और जैस्मीन शाह भी बैठक में शामिल होंगे. लोकसभा चुनाव में आगे की रणनीति को लेकर होगी चर्चा. 

 

Trending news